1. Home
  2. haryana

Jind News: जींद में रेलवे फाटक के ऊपर से लेकर जा रहे लोग शवयात्रा

Jind News: जींद में रेलवे फाटक के ऊपर से लेकर जा रहे लोग शवयात्रा
Breaking news Jind: नहीं बन रहा देवीलाल चौक के पास रेलवे अंडरपास। मृतकों को श्मशान घाट पहुंचाने में आ रही कठिनाई। 

जींद। Jind News : देवीलाल चौक पर फाटक बंद होने का खामियाजा लोग भुगत रहे हैं। जिसके चलते शहर की तरफ  से लोग देवीलाल चौक की तरफ  जाने के लिए काफी परेशान रहते हैं। फाटक के दूसरी तरफ  श्मशान घाट है। किसी भी मृतक को दूसरी तरफ ले जाने के लिए फाटक को ऊपर से क्रॉस करना पड़ता है।

शवयात्रा के दौरान हो रही परेशानी 

ऐसी समस्या सोमवार को भी सामने आई। साड़ी एसोसिएशन के प्रधान एवं अग्रवाल समाज के नेता सावर गर्ग की माता की शवयात्रा के दौरान काफी दयनीय स्थिति का सामना करना पड़ा। सोमवार को सावर गर्ग की माता 65 वर्षीय विद्या देवी का निधन हो गया। अखिल भारतीय अग्रवाल समाज के प्रदेश अध्यक्ष डा. राजकुमार गोयल, रामधन जैन, अशोक गोयल, पवन बंसल, मनोज गुप्ता, सुशील सिंगला, मनीष गर्ग, सुभाष गर्ग, सोनू जैन, रजत सिंगला, नरेश अग्रवाल, गोपाल जिंदल ने कहा कि राजनेताओं को लोगों की इस प्रकार की हालत पर दया भी नहीं आती है।

धरना भी दे चुके हैं लोग 

विद्या देवी के शव का फाटक के दूसरी तरफ श्मशान घाट में अंतिम संस्कार करना था। वाहनों के लिए जो अंडरपास बना हुआ है वहां सड़क निर्माण चल रहा है। शव को फाटक के पार बहुत मुश्किल से लेकर जाया गया। व्यापार मंडल के प्रधान महावीर कंप्यूटर ने कहा कि वह यहां छोटा अंडरपास बनाने की मांग को लेकर शहर के लोगों के साथ धरना भी दे चुके हैं लेकिन आज तक अंडरपास नहीं बन पाया।

Hisar Airport News : हिसार एयरपोर्ट में अप्रैल 2024 से शुरू होगी पहली फ्लाइट, जुलाई से अम्‍बाला हवाई अड्डा लोगों के लिए खुलेगा

ऐसे में लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। मृतक लोगों की अंतिम यात्रा के समय यह फाटक पार करना किसी जंग जीतने से कम नहीं है। सोनीपत सांसद रमेश कौशिक ने कहा कि देवीलाल चौक फाटक पर छोटा अंडर बनाया जाएगा। इसके लिए सभी कार्य हो चुके हैं। जल्द ही इसका निर्माण कार्य शुरू करवाया जाएगा।

Haryana News: हरियाणा के किसानों की होगी बल्ले बल्ले, पीएम किसान की राशि हो सकती है 9 हजार, अपडेट करवा लें अपना खाता

Rewari Tiger Update News: एसटी 2303 टाइगर को लेकर सोशल मीडिया पर उड़ाई अफवाह तो खैर नहीं


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।