1. Home
  2. haryana

SBI : हरियाणा के युवाओं के लिए एसबीआई का शानदार ऑफर, बिना किसी प्रोसेसिंग फीस पर मिल रहा 20 लाख तक का पर्सनल लोन

SBI : हरियाणा के युवाओं के लिए एसबीआई का शानदार ऑफर, बिना किसी प्रोसेसिंग फीस पर मिल रहा 20 लाख तक का पर्सनल लोन
SBI Haryana offer: हरियाणा के युवाओं के लिए ये पर्सनल लोन शादी या फिर छुट्टी, अचानक आ गई इमरजेंसी या फिर प्लान की गई खरीदारी में आपके बेहद ही काम आएगी। आप बैंक से 20 लाख रुपये तक का पर्सनल लोन ले सकते हैं।

चंडीगढ़। SBI Personal Loan: देश की सबसे बड़ी बैंक एसबीआई सैलरी क्लास लोगों को पर्सनल लोन का शानदार ऑफर दे रही है। बैंक की वेबसाइट के मुताबिक आप 31 जनवरी 2024 तक बिना किसी प्रोसेसिंग फीस के पर्सनल लोन के लिए आवेद नकर सकते हैं।

ये काफी शानदार है ऑफर

SBI के इस पर्सनल लोन में काफी सारी खूबियां हैं जो कि आपके भार को कम करते हैं। ऑफिशियल वेबसाइट के अनुसार, काफी कम दस्तावेजों पर आपका पर्सनल लोन भी अप्रूव कर दिया जाएगा। इसकी सबसे खास बात ये है कि ब्याज हर रोज कम होते बैलेंस पर लागू होगा।

वहीं इस लोन के लिए आवेदन करने पर किसी भी प्रकार का कोई भी हिडन चार्ज यानि कि कोई खर्च नहीं है। इसके साथ में दूसरा लोन का भी प्रावधान दिया गया है। आपको सिक्योरिटी और गारंटर की चिंता भी नहीं करनी है।

Ram Mandir Ayodhya: राम मंदिर अयोध्या में सुबह और शाम की आरती का समय, जानें कहां से बुक होगी ऑन लाइन टिकट

काफी जरुरी हैं ये दस्तावेज

वहीं बैंक पर्सनल लोन लेने के लिए आपके पास ITR, 6 महीने की सैलरी स्लिप, 2 पासपोर्ट साइज फोटो, आईडी कार्ड, रेसिडेंशियल प्रूफ तैयार रहना चाहिए। पर्सनल लोन का रीपेमेंट कम से कम 6 महीने और ज्यादा से ज्यादा 72 महीने में कर सकते हैं।

20 लाख रुपये तक का मिलता है लोन

एसबीआई के अनुसार, इस ऑफर के तहत आप कम से कम 24 हजार और मैक्जिमम 20 लाख रुपयेे तक का पर्सनल लोन भी ले सकते हैं। यहां पर आपको ध्यान रखना होगा कि आपकी नौकरी कम से कम एक साल हो चुकी हो और आपकी इनकम 15 हजार रुपये तक हो।

यहां पर ये बता दें कि बैंक से ये पर्सनल लोन लेने के लिए बैंक का सैलरी खाता होना बेहद जरुरी है। अगर आपकी आयु 21 साल से 58 साल के बीच में है तो आप इस लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं।

Ram Mandir Murti: मूर्तिकार अरुण योगीराज को भगवान राम की मूर्ति को बनाने में कितना समय लगा


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।