1. Home
  2. Lifestyle
  3. Events

Happy Dussehra पर Hindi Status लगाकर दें सभी को भेजें विजयदशमी Messages और भेजें दशहरे की बधाई

Happy Dussehra पर Hindi Status लगाकर दें सभी को भेजें विजयदशमी Messages और भेजें दशहरे की बधाई
Happy Dussehra Status Messages in Hindi | Vijaya Dashami Wishes 2023: हम इसे एक सुंदर और खुशहाल दशहरा बनाने के लिए हिंदी में हैप्पी दशहरा शुभकामना संदेशों (Happy Dusshera greeting messages), विजयादशमी की शुभकामनाएं (Vijayadashami Wishes), कोट्स, शुभकामनाओं का एक सुंदर संग्रह लाते हैं। इन दशहरा शुभकामनाओं को हिंदी (Dussehra wishes in Hindi) में अपने परिवार और दोस्तों के साथ फेसबुक, व्हाट्सएप पर साझा करें।

Vijaya Dashami Wishes 2023, Happy Dussehra Status Messages : विजयादशमी, जिसे दशहरा के नाम से भी जाना जाता है, एक महत्वपूर्ण हिंदू त्योहार है जो हर साल नवरात्रि के अंत में मनाया जाता है। यह हिंदू कैलेंडर के अनुसार अश्विन महीने का 10वां दिन है जो आमतौर पर सितंबर-अक्टूबर होता है। यह दिन बुराई पर अच्छाई की जीत का जश्न मनाता है। इस शुभ दिन को अपने प्रियजनों के साथ हैप्पी दशहरा कोट्स (Happy Dusshera quotes) और हैप्पी दशहरा छवियों (Happy Dusshera images) के साथ मनाएं। पत्नी (Happy Dussehra Messages for Wife), प्रेमिका (Girlfriend), कर्मचारियों, सबसे अच्छे दोस्तों, बॉस (Boss), परिवार, पति, प्रेमी, भाई और कई अन्य लोगों के लिए सर्वश्रेष्ठ दशहरा संदेश भेजें।

Happy Dussehra Messages in Hindi - Vijaya Dashami Wishes Images

Happy Dussehra Wishes 2023

जैसे श्री राम ने जीता लंका को, वैसे ही आप भी जीतें अपने जीवन की हर डगर में... विजयादशमी के इस पावन पर्व पर आपको हार्दिक बधाइयां!!!
Dusshera ki badhaiyan

जो हमेशा सच्चाई की राह पर चल रहा है, वो आग में तप कर सोना बना है और ईश्वर का आशीर्वाद सदा उसपर बना रहा है... दशहरा की बधाइयां!!

विजयादशमी के इस दिन पर मिल जाएं आपको ढेर सारी खुशियां और भर जाएं आपकी जिंदगी में नए रंग... दशहरा के पावन पर्व की ढेरो शुभ कामनाएं।
Dusshera ki badhaiyan

Vijaya Dashami Messages in Hindi

सत्य के पथ पर चलना निश्चित है पर इस पर चल कर जो विजय प्राप्त होती है उसके मायने ही अलग हैं... दशहरा का दिन आपके लिए सारी खुशियां ले कर आए।

अधर्म पर धर्म और झूठ पर सच की विजय का दिन है आज जो हमें याद दिलाता है कि सत्य की हमेशा की जीत होती है... Vijayadashami ki shubh kamnayein

Dussehra Funny Messages Jokes in Hindi

ईश्वर से यही कामना है कि दशहरा का त्यौहार आपके और आपके परिवार के जीवन में बहुत सारी खुशियाँ और समृद्धि ले कर आये... दशहरा आपके लिए शुभ हो!!!

रावण की तरह, आपके सभी दुखों का हो नाश और जीवन में आनंद और खुशियों की बहार... विजयादशमी की आपको बहुत बधाईयां।

आज वो दिन है जब श्री राम ने धर्म पर विजय का झंडा गाड़ा और सारे संसार में सत्य का साथ देने की प्रेरणा दी... Vijayadashami ki shubh kamnayein

आशा है कि दशहरे का त्यौहार आपके और आपके परिवार के लिए बहुत सारी खुशियाँ लेकर आएगा और आपके घर आँगन में सुख और समृद्धि आएगी।

ईश्वर से प्रार्थना है कि आपका हर दिन आपको सत्य के मार्ग पर चलने की प्रेरणा दे और आपके जीवन को सदा महकाए... Vijayadashami ki shubh kamnayein

Happy Dussehra Messages in Hindi

दशहरे का ये त्यौहार भरा हो खुशियाँ और उम्मीदों से... मुबारक हो ये पावन दिन... विजयादशमी की बधाई.
Vijaya Dashami ki badhai.

अंत हो हर मुश्किल का और जीवन में भारी हो हंसी और खुशी... दशहरे का पर्व दे आपको नई जिंदगी।
Vijaya Dashami ki badhai.

Short Dussehra Wishes Status in Hindi

सत्य और धर्म पर चलने वाले कभी हार नहीं पाते....आपको दशहरा की शुभकामनाएँ।
Dusshera ki badhaiyan

दशहरा हमें याद दिलाता है कि हमें धर्म का साथ देना ही हमारा कर्तव्य है।

दशहरा का त्यौहार ले कर आये आपके जीवन में नई आशाएं और उमंगों की बहार।

श्री राम सदा आपको शक्ति दीन उन्नति की राह पर बढ़ाते रहें... विजयादशमी की शुभ कामनाएं.

दशहरा का पर्व लेकर आएं सुख और समृद्धि, उन्नति और खुशियां आपके और परिवार के लिए।
Dusshera ki badhaiyan

Also Read : Happy Dussehra पर अपनी Girlfriend को भेजें Messages और दशहरे पर दें शुभकामनाएं


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।