1. Home
  2. Lifestyle
  3. Events

Dussehra पर Boss को भेजें Messages और दीजिए विजयदशमी की शुभकामनाएं

Dussehra पर Boss को भेजें Messages और दीजिए विजयदशमी की शुभकामनाएं
Dussehra Messages to Boss & Happy Dussehra Wishes, Greetings: इस विशेष दिन पर एक मधुर भाव के रूप में अपने प्रबंधक या बॉस को सुंदर हार्दिक शुभकामनाएँ (Dussehra wishes quotes) भेजने के लिए इन उदाहरणों का उपयोग करें।

Dussehra Messages to Boss & Happy Dussehra Wishes, Greetings : दशहरा नवरात्रि उत्सव (Navratri festival) का आखिरी दिन है जो बुराई पर अच्छाई की जीत का जश्न मनाता है। यह भारतीय त्योहार पूरे देश में बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाया जाता है। रावण, कुंभकर्ण और मेघनाथ के खूबसूरती से डिजाइन किए गए पुतलों को अच्छाई की जीत के प्रतीक के रूप में आग लगा दी जाती है। यह आपके बॉस को और उनके परिवार को शानदार दशहरा की शुभकामनाएं (Dussehra messages) देने के लिए दशहरा के हार्दिक संदेश भेजने का एक महत्वपूर्ण समय है। अपने कर्मचारियों, सहकर्मियों, ग्राहकों और ग्राहकों को हमारे हार्दिक और अद्भुत हैप्पी दशहरा संदेशों (Happy Dussehra Messages) के साथ शुभकामनाएं दें।

Dussehra Message to Boss

Happy Dussehra Messages for Boss

सबसे प्रेरणादायक बॉस को दशहरे की हार्दिक शुभकामनाएं... आप जीवन में मेरा मार्गदर्शन करने के लिए हमेशा मौजूद रहें जैसे भगवान राम हम सभी का मार्गदर्शन करते हैं।
Happy Dasara to you sir

आपके सहयोग के बिना कुछ भी संभव नहीं होता... आपको धन्य एवं समृद्ध विजय दशमी की शुभकामनाएँ।

आइए हम दशहरा का त्योहार मनाकर अपनी हिंदू संस्कृति को समय के साथ मजबूत बनाने का वादा करें। मैं कामना करता हूं कि ईश्वर आपको अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने और सम्मान के साथ सफलता की राह पर चलने के लिए महान शक्ति और सौभाग्य प्रदान करें। आपको और आपके परिवार को दशहरा की शुभकामनाएँ।
Happy Dasara to you sir

दशहरे के इस पावन पर्व पर यही कामना है प्रभु से कि सदाबहार आपको सत्य और हिम्मत से जीवन की हर कसौटी को पार करने की ताकत दे... आप और आपका परिवार हमेशा खुशी और प्रेम के साथ इस त्यौहार को हर्षो उल्लास के साथ मनाएं। आपको दशहरा की शुभकामनाएँ सर!!!
Happy Dasara to you sir

आज अच्छे काम की शुरुआत करने के लिए एक शुभ दिन है क्योंकि आज वह दिन है जब अच्छाई ने बुराई पर जीत हासिल की... मैं कामना करता हूं कि दशहरा का अवसर आपके जीवन में नई चीजों की शुरुआत का प्रतीक हो और आपके जीवन में ढेर सारी खुशियां और समृद्धि लाए। आपको दशहरे की हार्दिक शुभकामनाएँ।

Dussehra Wishes Message to Boss in Hindi

श्री राम के आशीर्वाद से मां लक्ष्मी और मां सरस्वती की कृपा बनी रहे... दशहरा का पर्व लेकर आएं आपके लिए खुशियां भरा साल नया। Happy Dasara to you sir

हर दिन एक नई उमंग हो, हर पल जीवन में बिखरे नये रंग हो.... विजयादशमी ले कर आये आपके जीवन में नई विजय!!

मैं प्रार्थना करता हूं कि भगवान राम आप और आपके परिवार पर हमेशा अपना आशीर्वाद बनाए रखें... वह आपको जीवन की चुनौतियों का सामना करने और उनकी तरह विजयी होने की शक्ति और प्रेरणा दें। दशहरे पर आपको शुभकामनाएँ भेज रहा हूँ... आप इस दिन को अपने प्रियजनों के साथ बिताएँ। Happy Dasara to you sir

मैं कामना करता हूं कि यह दशहरा आपके लिए नई आशा और अवसर लेकर आए... भगवान राम के आशीर्वाद से आपके सभी सपने सच हों और आपका वर्ष मुस्कुराहट और सफलता से भरा रहे। आपको और आपके प्रियजनों को दशहरे की हार्दिक शुभकामनाएँ।

बुराई पर अच्छाई की विजय का जश्न मनाने वाले दशहरा की आपको और आपके परिवार को हार्दिक शुभकामनाएँ। ईश्वर आपको शांति, समृद्धि और सफलता प्रदान करें। दशहरा मुबारक!!

Best Happy Dussehra Wishes to Boss

यह बुराई पर अच्छाई की जीत का जश्न मनाने का अवसर है... यह उस शुभ दिन का आनंद लेने का समय है जो हम सभी को जीवन में सही काम करने के लिए प्रेरित करता है... आपको और आपके परिवार को दशहरा की हार्दिक शुभकामनाएँ!!! Happy Dasara to you sir

आज जीवन में एक नई शुरुआत करने का दिन है... हमेशा सही काम करने का वादा करने का, भगवान श्री राम के नक्शेकदम पर चलने का वादा करने का, सभी बाधाओं का ताकत और सकारात्मकता के साथ सामना करने का वादा करने का... सर्वश्रेष्ठ बॉस को दशहरे की हार्दिक शुभकामनाएँ।

दशहरा सकारात्मकता और अच्छाई की शक्ति का जश्न मनाता है। हमारे जीवन को नई आशा से रोशन करके अंधकार को ख़त्म करने का वादा करने वाले इस त्योहार पर शुभकामनाएँ।
Happy Dasara to you sir

आपको और आपके परिवार को दशहरा की हार्दिक शुभकामनाएँ। यह शुभ त्योहार हमारे जीवन में बुराइयों को खत्म करने में मदद करके सभी के लिए शांति और समृद्धि लाए।

भगवान श्री राम आपको हमेशा अपना आशीर्वाद दें और अपना प्यार आप पर बनाए रखें…। आपको दशहरा की बहुत-बहुत शुभकामनाएं.... यह शुभ अवसर आपके लिए समृद्धि और सफलता लेकर आए।

हम सभी को भगवान राम की तरह अपने जीवन में कठिनाइयों और समस्याओं को समाप्त करने की शक्ति मिले। आपको दशहरा की शुभकामनाएं.

आइए हम दशहरा के पवित्र त्योहार पर बुराई पर अच्छाई की जीत का जश्न मनाएं और जीवन में नई और सकारात्मक चीजें शुरू करें। आपको और आपके परिवार को दशहरा की शुभकामनाएँ।
Happy Dasara to you sir

Dussehra पर दोस्‍तों को भेजें ये सुंदर Messages और Friends को कहें हैप्‍पी दशहरा

Happy Dussehra पर अपनी Girlfriend को भेजें Messages और दशहरे पर दें शुभकामनाएं


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।