1. Home
  2. Lifestyle
  3. Events

Karva Chauth 2023 Wishes for Ladies : करवा चौथ का चंद्रमा आपके वैवाहिक जीवन में समृद्धि और खुशियां लेकर आए

Karva Chauth Wishes for Ladies : करवा चौथ का चंद्रमा आपके वैवाहिक जीवन में समृद्धि और खुशियां लेकर आए
Karva Chauth Wishes 2023 Messages for Ladies and Married Women in Hindi: करवा चौथ पूरे भारत में विवाहित हिंदू महिलाओं द्वारा मनाया जाने वाला एक प्रसिद्ध त्योहार है जो अपने जीवनसाथी की सुरक्षा और लंबी उम्र के लिए व्रत रखती हैं। यह हिंदू कैलेंडर के कार्तिक माह के चौथे दिन पड़ता है। अपने आसपास की महिलाओं को करवा चौथ की शुभकामनाएं (Karva Chauth wishes) भेजें। बहन, (Karva Chauth wishes for sister) भाभी को करवा चौथ की हार्दिक शुभकामनाएं। आप अपने आसपास की गर्भवती महिलाओं को भी करवा चौथ की शुभकामनाएं भेज सकते हैं। इस खूबसूरत अवसर को पति-पत्नी के लिए शुभकामना संदेशों के साथ मनाएं।

Hindi Karva Chauth 2023 Wishes Messages for Ladies and Married Women : हम साझा करने के लिए करवा चौथ संदेश लाते हैं। बेटी के लिए  (Karva Chauth wishes for daughter) करवा चौथ की शुभकामनाएं, गर्लफ्रेंड (Karva Chauth wishes for girlfriend), जोड़ों और आपके आस-पास की महिलाओं के लिए करवा चौथ की शुभकामनाएं। हिंदी, अंग्रेजी में करवा चौथ की शुभकामनाओं के साथ सभी को (Karwa Chauth wishes in Hindi) शुभकामनाएं। आप करवा चौथ स्टेटस को फेसबुक (Karwa Chauth status on Facebook), व्हाट्सएप पर भी शेयर कर सकते हैं।

Cute Karva Chauth Wishes for Ladies, Karwa Chauth Messages greeting image

Karva Chauth wishes for Ladies

शादी एक ऐसी यात्रा है जहां दो दिल और एक आत्मा मीलों तक एक साथ चलते हैं और एक-दूसरे का साथ कभी नहीं छोड़ते... आपको करवा चौथ और प्यारी शादीशुदा जिंदगी की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।
Happy Karva Chauth.

एक सफल वैवाहिक जीवन की खूबसूरती यह है कि आप एक ही व्यक्ति के प्यार में बार-बार पड़ते हैं... मेरी जानकारी में सबसे खूबसूरत और प्रेरणादायक महिला को करवा चौथ की शुभकामनाएं।
Happy Karva Chauth.

जिस तरह से आप अपनी शादी में प्यार, सम्मान और देखभाल लेकर आए हैं, उससे हम सभी को आप पर गर्व है... आपके वैवाहिक जीवन को समझ और खुशी से समृद्ध करने की कामना करता हूं...Happy Karva Chauth.

आपको एक खुशहाल शादी के लिए एक सही लड़का नहीं मिल सकता है लेकिन जिस आदमी से आपकी शादी हुई है उसमें आप हमेशा अच्छाई और खुशी पा सकते हैं... आपको करवा चौथ की हार्दिक शुभकामनाएँ।
Happy Karva Chauth 2023

Happy Karva Chauth Messages in Hindi for Married Women

करवा चौथ है दो आत्माओं का मिलन.... दो दिलों का मिलन.... आशा है ये मिलन सदा खुशियों से महकता रहे.... करवा चौथ की हार्दिक बधाई!!!
Happy Karva Chauth.

एक औरत के लिए उसका पति ही उसके सब सुखों का स्त्रोत है... कामना है कि तुम्हारे जीवन में तुम्हारे पति का प्यार सदा बना रहे... करवा चौथ की शुभ कामनाएं।

खुश नसीब हैं वो पत्नियाँ जिनके पति उन्हें प्यार करते हैं और सम्मान देते हैं... ख़ुश नसीब है वो पतिनियाँ जो अपने पति के लिए करवा चौथ का व्रत रख पाती है।
Happy Karva Chauth.

करवा चौथ का व्रत एक पति और पत्नी के रिश्ते को और गहरा देता है, उसमें और प्यार भरता है... प्रार्थना है कि आपकी शादी शुदा जीवन हमेशा सुख और समृद्ध हो।

WhatsApp and Facebook lines on Karva Chauth

आपके वैवाहिक जीवन का प्रत्येक दिन हंसी और यादों से भरा हो... Happy Karva Chauth.

विवाह निरंतर प्यार करने और व्यक्त करने, त्याग करने और महत्व देने के बारे में है... करवा चौथ की हार्दिक शुभकामनाएँ।

विवाह एक पुरुष और एक महिला को पूर्ण बनाता है और करवा चौथ उन्हें जीवन भर के प्यार में एक साथ बांधता है।

जब आप शादीशुदा होते हैं, तो आप एक पूरी तरह से नए आप और एक नए जीवन की खोज करते हैं…। हैप्पी करवा चौथ.

प्यार, सम्मान और विश्वास ही वो कारण हैं जो शादी को मजबूत बनाते हैं... आपका वैवाहिक जीवन मंगलमय हो.... Happy Karva Chauth.

हम सभी एक सुखी वैवाहिक जीवन जी सकते हैं क्योंकि यह सब विकल्पों और प्राथमिकताओं के बारे में है... करवा चौथ की हार्दिक शुभकामनाएँ।

करवा चौथ का चंद्रमा आपके वैवाहिक जीवन में समृद्धि और खुशियां लेकर आए!!!
Happy Karva Chauth 2023

इन बेस्‍ट Lines से बयां करें Karwa Chauth के जज्‍बाज, Husband और Wife मिलकर मनाएं हैप्‍पी करवा चौथ

Happy First Karwa Chauth पर सभी को दें करवा चौथ की हार्दिक शुभकामनाएं और Wishes, पहले करवा पर हो धमाल


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।