1. Home
  2. Lifestyle
  3. Events

Boyfriend को भेजें Karwa Chauth 2023 पर रोमांटिक Wishes Messages और कहें करवा चौथ पर अपने सबसे प्यारे प्रेमी को ढेर सारा प्यार

Boyfriend को भेजें Karwa Chauth पर रोमांटिक Wishes Messages और कहें करवा चौथ पर अपने सबसे प्यारे प्रेमी को ढेर सारा प्यार
Happy Karwa (Karva) Chauth Wishes Messages for Boyfriend in Hindi : करवा चौथ हर साल हिंदू कैलेंडर के अनुसार कार्तिक महीने के चौथे दिन मनाया जाता है। इस दिन पत्नियां, प्रेमिकाएं अपने पतियों और प्रेमी-प्रेमिकाओं के लिए क्रमश: व्रत रखती हैं और भगवान से उनके सुखी और लंबे जीवन के लिए आशीर्वाद मांगती हैं। पहले करवा चौथ की शुभकामनाओं (First Karva Chauth wishes) और मजेदार करवा चौथ चुटकुलों (funny Karwa Chauth jokes) के साथ अपने जीवनसाथी या प्रेमी के प्रति अपने प्यार का इजहार करने का यह सबसे अच्छा दिन है। प्रेमिका के लिए रोमांटिक करवा चौथ शुभकामनाएं (romantic Karva Chauth wishes) भेजें या प्रेमी को करवा चौथ त्योहार की शुभकामनाएं भेजें।

Happy Karwa (Karva) Chauth Hindi Wishes Messages for Boyfriend : हैप्पी करवा चौथ शुभकामनाओं 2023 (Happy Karwa Chauth wishes 2023) और करवा चौथ स्टेटस (Karwa Chauth status) के सुंदर संग्रह के साथ, अपने प्रिय को बताएं कि वह आपके लिए क्या मायने रखता है। अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए करवा चौथ की शुभकामनाओं (Karwa Chauth wishes), करवा चौथ संदेशों का हिंदी और अंग्रेजी में नवीनतम संग्रह। व्हाट्सएप और फेसबुक पर साझा करने के लिए बीएफ (Karva Chauth msg for bf) के लिए सबसे अच्छे करवा चौथ संदेश देखें।

Happy Karwa Chauth Messages - karva Chauth Wishes for Boyfriend

Happy Karva Chauth Messages for Boyfriend

जब मैं करवा चौथ के चांद को देखूंगी तो उसमें तुम्हारे चेहरे की कल्पना करूंगी और हम दोनों के खूबसूरत भविष्य के लिए आशीर्वाद मांगूंगी... करवा चौथ पर तुम्हें अपना प्यार भेज रही हूं।
Happy Karva Chauth

किसी भी रिश्ते की सफलता दोनों भागीदारों के एक-दूसरे के प्रति विश्वास, सम्मान और प्यार पर आधारित होती है... इस करवा चौथ पर, मैं आपसे हमेशा प्यार करने, आप पर भरोसा करने और आपका सम्मान करने का वादा करती हूं।
Happy Karva Chauth

करवा चौथ के अवसर पर, मेरी इच्छा है कि एक दिन मैं आपकी पत्नी के रूप में आपके लिए व्रत रखूं और आपके लंबे और समृद्ध जीवन के लिए प्रार्थना करूं…। तुम्हें करवा चौथ की बहुत-बहुत शुभकामनाएं मेरी जान।
Happy Karva Chauth

Karwa Chauth Whatsapp Status  for Boyfriend

मैं हर साल करवा चौथ के शुभ अवसर पर हमारे प्यार और हमारी एकजुटता का जश्न मनाना चाहती हूं।

करवा चौथ पर अपने सबसे प्यारे प्रेमी को ढेर सारा प्यार और हार्दिक आलिंगन भेज रही हूं... मैं इस दिन आपके लिए व्रत रखना चाहती हूं।
Happy Karva Chauth

Sweet Karwa Chauth Shayari for Boyfriend

ये तुम्हारा प्यार ही है जिसने मुझे दी है ताकत रहने की भूख और प्यार से लड़ने की... करवा चौथ के शुभ दिन यही दुआ है तुम पर बरसे खुशियों की बहार, हर दिन, हर वार!!!

जिसे हम प्यार करते हैं, उसके लिए हर मुश्किल काम हम करते हैं... करवा चौथ पर बस यही है दुआ कि आप सदा हंसते रहें, मुस्कुराते रहें!!!
Happy Karva Chauth 2023

प्यार में इतनी शक्ति है कि हर दिल को जीत ले... करवा चौथ का व्रत सबके बस की बात नहीं... ये बस उनके लिए है जिनके दिल में सिवाए प्यार के कुछ और नहीं.!!!

Happy Karva Chauth Text Messages In Hindi for Boyfriend

प्यार का बंधन सबसे सुंदर बंधन है...इसमें रूठना है, मनाना है... प्यार है, तकरार है और हर दिन एक नई बहार है.... करवा चौथ की हार्दिक बधाइयाँ।

जिसे आप प्यार करते हैं अगर वो ही आपका जीवन साथी बन जाए तो आपका जीवन खुशियों से भर जाए... करवा चौथ के इस पावन दिन पर भगवान से यही प्रार्थना है कि तुम्हारा और मेरा साथ सदा बना रहे।
Happy Karva Chauth

प्यार करना और प्यार निभाना दो अलग चीजें हैं... करवा चौथ के इस दिन में वादा करती हूं कि हर दिन में ये रिश्ता निभाऊंगी... आपको करवा चौथ की शुभकामनाएं।

Cute Karwa Chauth Status for Boyfriend

दुनिया के सबसे अच्छे प्रेमी के लिए जिसके लिए मैं बिना एक बार भी सोचे उपवास करूंगी... हैप्पी करवा चौथ.

करवा चौथ की खूबसूरती यह है कि आप बिना किसी शिकायत के भूखी-प्यासी रहती हैं क्योंकि आप अपने पति से प्यार करती हैं।
Happy Karva Chauth 2023

आप धन्य हैं अगर आपके जीवन में कोई है जिसके लिए आप खुशी-खुशी करवा चौथ का व्रत रखेंगी।

Karwa Chauth Love Wishes for Boyfriend

मेरा जीवन बहुत सुंदर और धन्य है क्योंकि आप मेरे जीवन में हैं…। उस आदमी को करवा चौथ पर अपना प्यार और शुभकामनाएं भेज रही हूं जिसने मुझे प्यार करना सिखाया है।
Happy Karva Chauth

अगर आपको एक आदमी में प्यार और दोस्ती मिलती है तो आप धन्य हैं और मैं अपने दोस्त को मेरा बॉयफ्रेंड बनाने के लिए भगवान का शुक्रिया अदा करती हूं... आपको करवा चौथ की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ मेरे प्यार।

हम आज प्रेमी और प्रेमिका हैं और मैं सचमुच चाहता हूं कि किसी दिन हम पति-पत्नी बनें और मैं आपकी लंबी उम्र के लिए व्रत रखता हूं... जिस आदमी से मैं प्यार करता हूं उसे करवा चौथ की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।
Happy Karva Chauth 2023

इस Karwa Chauth को अपने Friends को भेजें ये सुंदर Messages Wishes और दोस्‍त भी कहेंगे हैप्‍पी करवा चौथ

Indian Army के सैनिकों की Wife के लिए Karwa Chauth पर Message, सर्वशक्तिमान आपको दुश्मनों और खतरों से बचाने के लिए हमेशा मौजूद हैं


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।