1. Home
  2. Lifestyle
  3. Events

अपने पति को Shardiya Navratri पर भेजें बधाई संदेश और Husband से कहें जय माता दी

अपने पति को Shardiya Navratri पर भेजें बधाई संदेश और Husband से कहें जय माता दी
Shubh Shardiya Navratri Wishes to Husband, Navratri Messages: हम आपके प्यारे पति को शुभकामनाएं देने के लिए हिंदी (Shubh Navratri wishes in Hindi) और अंग्रेजी में कुछ सबसे खूबसूरत शुभ शारदीय नवरात्रि शुभकामनाएं लेकर आए हैं। उन्हें अग्रिम नवरात्रि शुभकामनाओं (advance Navratri wishes) से आश्चर्यचकित करें। इन प्यारे नवरात्रि संदेशों को व्हाट्सएप और फेसबुक पर साझा करें।

Shubh Shardiya Navratri Wishes to Husband, Navratri Messages in Hindi : नवरात्रि साल का सबसे खूबसूरत समय होता है क्योंकि यह उत्सव की शुरुआत का प्रतीक है। नवरात्रि की नौ रातें खुद को देवी-देवताओं को समर्पित करने और अपने प्रियजनों के साथ उत्सव का आनंद लेने के बारे में हैं। उत्सव के एक अद्भुत समय की शुभकामना (Happy Navratri messages) देने के लिए परिवार और दोस्तों को शुभ नवरात्रि संदेश और कोटस भेजें।

Shubh Shardiya Navratri Wishes to Husband - Navratri Greetings Messages Hindi, English

Shardiya  Navratri Greetings Messages, Wishes to Husband

मैं दुर्गा मां से प्रार्थना करती हूं कि वह आपको हमेशा सुरक्षित और खुश रखें... मैं उनसे प्रार्थना करती हूं कि वह आपको समृद्धि, खुशी और स्वास्थ्य प्रदान करें... मेरे सबसे प्यारे पति को नवरात्रि की शुभकामनाएं।

नवरात्रि के अवसर पर, मैं माता से प्रार्थना करती हूं कि मेरे पति को हमेशा मुस्कुराते और स्वस्थ रखें…। उसे हमेशा चलने के लिए सही रास्ता दिखाने के लिए.... मेरी प्रियतमा, तुम्हें नवरात्रि की शुभकामनाएँ।

Shardiya Navratri Instagram Captions: शारदीय नवरात्रि पर इंस्‍टाग्राम पर लगाएं ये सुंदर कैप्‍शन

जैसा कि हम नवरात्रि मनाने के लिए तैयार हो रहे हैं, मैं आपको नौ रातों तक डांडिया रास और दावतों और उत्सवों की शुभकामनाएं देता हूं जो आपके जीवन में खुशी और आनंद लाएंगे... आपको नवरात्रि की शुभकामनाएं।

अगर माँ आपको आशीर्वाद देने, आपकी रक्षा करने, आपसे प्यार करने और आपका मार्गदर्शन करने के लिए मौजूद है तो कोई भी बाधा आपके लिए बड़ी नहीं है, कोई भी चुनौती आपको सफल होने से नहीं रोक सकती... शुभ नवरात्रि.

आइए हम नवरात्रि के पवित्र अवसर पर खुद को माँ दुर्गा को समर्पित करें...आइए हम उनसे एक सुखी और धन्य जीवन के लिए प्रार्थना करें... आइए हम अपनी आखिरी सांसों तक साथ की प्रार्थना करें... मेरे पति, आपको नवरात्रि की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ।

Shubh Navratri Wishes in Hindi

जिसके सिर पर है मां दुर्गा का हाथ.... उसके साथ है खुशियां और कामयाबियां हर पल हर हाल....नवरात्रि के पावन अवसर पर मां दुर्गा दें आपको बहुत सारा आशीर्वाद।

जिनसे जीत लिया माता का दिल, उसके भर के लिए अपने जीवन में नये रंग और नई उमंग क्योंकि माता की कृपा दृष्टि से महकेगा उसका सारा जीवन.... आपको नवरात्रि की शुभकामनाएँ।

माता की लाल चुनर सिर पर बंद कर... आओ साथ में बोलें जय माता दी और अपनी भक्ति और श्रद्धा से जीत लें माता का मन... मेरे पति को नवरात्रि की शुभकामनाएं।

Advance Shardiya Navratri : शारदीय नवरात्रि 2023 पर एडवांस में भेजें शुभकामनाएं

हर घड़ी में बनी रहे माता की कृपा आप पर.... हर दिन नई उमंग नई तरक्की लेकर आए... हर दिन माँ का आशीर्वाद आप पर बना रहे....नवरात्रि की हार्दिक शुभ कामनाएँ।

नवरात्रि के शुभ अवसर पर माता रानी से यही है अरदास कि आपको दें सुखी जीवन, सुखी मन, उन्नति और विकास....नवरात्रि का त्यौहार लेकर आएं आपके लिए नई बहार।

Navratri Wishes in one line for Whatsapp and Facebook

आपको गौरवशाली और उत्साहपूर्ण नवरात्रि की शुभकामनाएं... आप पर माता की असीम कृपा बनी रहे।

आपकी नौ रातें उत्सवों और दावतों से भरी हों… मेरे पति को नवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएँ।

आइए हम सुखी और समृद्ध जीवन के लिए मां दुर्गा का आशीर्वाद लें... जय माता दी!!!

Shardiya Navratri पर Whatsapp और Facebook पर लगाएं ये सुंदर मैसेज और कहें जय माता दी

मैं कामना करता हूं कि मां दुर्गा इस नवरात्रि आपको अपना प्यार, आशीर्वाद और सुरक्षा प्रदान करें।

माँ दुर्गा के आशीर्वाद से उज्ज्वल, सफल और समृद्ध वर्ष की कामना करती हूँ।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।