1. Home
  2. Sports

Free Fire MAX Redeem Code : गरेना फ्री फायर मैक्स रिडीम कोड 12 सितंबर, जानें कैसे पेट्स का प्रयोग करें

12 September 2023 Free Fire Max Redeem Code Today : गरेना फ्री फायर मैक्स रिडीम कोड 12 सितंबर, जानें कैसे पेटस का प्रयोग करें 
Garena Free Fire Max Redeem Code Today 12 September 2023: 12 सितंबर के लिए गरेना फ्री फायर मैक्स रिडीम कोड (FF4VVOB4WPCE– Arctic blue) रिडीम कोड के साथ मुफ्त में अद्भुत इन-गेम आइटम प्राप्त करें!

Garena Free Fire MAX Redeem Codes for September 12 : सितंबर सभी फ्री फायर प्रेमियों के लिए एक रोमांचक महीना होने वाला है। गरेना फ्री फायर मैक्स ने सितंबर के लिए घटनाओं की एक रोमांचक श्रृंखला का अनावरण किया है, जो सभी क्षेत्रों के खिलाड़ियों को चुनौतियों और आकर्षक पुरस्कारों से भरे एक्शन से भरपूर महीने का वादा करता है।

Garena search Free Fire MAX Redeem Codes for September 12

जबकि फ्री फायर इंडिया में देरी हो गई है, पुराना गेम दुनिया भर के गेमर्स को लुभा रहा है। रोमांचक टोकन रूलेट से लेकर आकर्षक टॉप अप इवेंट तक, खिलाड़ियों के लिए रोमांचक गतिविधियों में शामिल होने और विशेष इन-गेम आइटम सुरक्षित करने के पर्याप्त अवसर हैं।

Free Fire MAX पुरस्कारों को अनलॉक करें

इस सितंबर की असाधारण घटनाओं में से एक टोकन रूलेट है, जहां खिलाड़ी मूल्यवान पुरस्कारों को अनलॉक करने के लिए पहिया घुमा सकते हैं। इस आयोजन में भागीदारी से रोमांचक इन-गेम आइटम का द्वार खुलता है, जिससे समग्र गेमिंग अनुभव बढ़ जाता है। इसके अतिरिक्त, टॉप अप इवेंट खिलाड़ियों को उनके खातों को रिचार्ज करने के लिए पुरस्कार देकर, उनके समर्थन के लिए अतिरिक्त लाभ देकर खेल में निवेश करने के लिए प्रोत्साहित करता है।

चरित्र अनुकूलन गरेना फ्री फायर मैक्स का एक महत्वपूर्ण पहलू है, और न्यू बंडल इवेंट खिलाड़ियों को नई पोशाक और सहायक उपकरण प्राप्त करने का मौका प्रदान करता है, जिससे उन्हें अपने पात्रों को निजीकृत करने और खेल में अपनी अनूठी शैली दिखाने की अनुमति मिलती है।

Garena search Free Fire MAX Redeem Codes for September 12

FF4VVOB4WPCE– Arctic blue

FFACMK4D0QX0 – 30 C4 Tokens

FFKOXEBVJI9E – 10 C4 Tokens

FFABH0ECZHFU – Custom Room

Free Fire Redeem Code : गरेना फ्री फायर कोड 12 सितंबर 2023, ऐसे रिडीम करें और खुलकर खेलें

FF2ZJZFTC6VI – Bonus 50 Points

FFTD4UAMK7QJ – 2x Carnival Carnage Weapon Loot Crate

FFFGDXPRYBFM – 1xWeapon Royale Voucher

FFGUWWEZZHS9 – Party Animal Weapon Loot Crate

FF20TH2RTLJD – 3x Incubator Voucher

FFIIESBF8PWK – Falco Pet for Free

FFVUWR9TJ1IU – 2x Scorching Sands Weapon Loot Crate

ये हैं Free Fire MAX के बेस्ट पेट्स, इनकी मदद से फटाफट ऐसे अपना रैंक बढ़ाएं

FFMNUFXD9Q7L – Egg Day Banner, Egg Day Headpic avatar, Egghunter Loot

FFOHHQW80ENI – Random Gun Skin

FFOW0LD4S0FZ – 4x MP40 Crazy Bunny Weapon Loot Crate

FFTPG9KWM8OW – Poker MP40

FF3UW68377RT – Party Animal Weapon Loot Crate

FFFSTT3PSF74 – Gloo Wall Skin

FFUJJSE5CR8Y– Triple Captain power-up

FFK7GWQQU73A – 3x Incubator Voucher

Free Fire MAX में काटना चाहते हो बवाल तो लूट में दिखाना होगा कमाल, जानें लूट के 3 बेस्ट ऑप्शन

FF3XC5A2V9GX – Bonus 100 Points

FFN7YLKGK7RW – Bonus 50 Points

FFI3Q6PCAQWQ – Arctic blue

FFMFPNV46M9M – 1x Weapon Royale Voucher

FFC3WV94ARPK – Egg Day Banner, Egg Day Headpic avatar, Egghunter Loot

FFCWRYNSGXYH – Bonus Code

FFUQ57KXMS3N – Bonus Code

FFZ75QPM8XSU – Bonus Code

आपको मुफ़्त पुरस्कार, हथियार, उपहार और अन्य वस्तुएँ एकत्र करने के लिए कोड का दावा करना होगा। कृपया सुनिश्चित करें कि आपके द्वारा दर्ज किए गए कोड सक्रिय हैं और उनका उपयोग किया जा सकता है। सभी पंजीकृत खिलाड़ियों के पास अनूठी सुविधाओं तक पहुंच है और गेम खेलते समय सभी को उनका लाभ उठाना चाहिए।

फ्री फायर मैक्स रिडीम कोड पंजीकृत खिलाड़ियों को पुरस्कार, हथियार और इन-गेम आइटम इकट्ठा करने में मदद करते हैं जिन्हें वे बाद में उपयोग कर सकते हैं। यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि निःशुल्क खाते वाले लोग किसी भी कोड का उपयोग नहीं कर सकते हैं।

गरेना रिवॉर्ड कोड जेनरेटर

आप नीचे दिए गए फ्री फायर रिवॉर्ड रिडीम कोड के माध्यम से कुछ मुफ्त आइटम प्राप्त कर सकते हैं। लेकिन ध्यान रखें यह रिडेम्पशन कोड 24 घंटे के लिए वैध है। फ्री फायर खिलाड़ियों से अनुरोध है कि वे जल्द ही इस रिडीम कोड का उपयोग करें और आकर्षक पुरस्कार प्राप्त करें।

गरेना रिवार्ड कोड नवीनतम कोड 12.9.2023 के लिए: जैसा कि हम जानते हैं, गरेना फ्री फायर मोबाइल गेम के ऑनलाइन गेमिंग प्लेटफॉर्म पर अधिकतम डाउनलोड हैं। फ्री फायर सबसे लोकप्रिय मोबाइल गेम्स और मनोरंजन प्लेटफार्मों में से एक है, जिसने इन दिनों भारत और दुनिया भर में अधिक लोकप्रियता हासिल की है।

फ्री फायर मैक्स स्टोर में क्या है

इस बीच, गरेना फ्री फायर मैक्स में रोमांचक पुरस्कार जीतने के लिए, आप आज उपलब्ध रिडीम कोड आज़मा सकते हैं और प्राप्त कर सकते हैं। यह सलाह दी जाती है कि इन कोडों को जितनी जल्दी हो सके रिडीम करने का प्रयास करें क्योंकि यह 12 घंटों के लिए उपलब्ध है और केवल पहले 500 खिलाड़ी ही इन तक पहुंच प्राप्त कर सकते हैं, इसलिए जितनी जल्दी हो सके इन्हें रिडीम करना बेहतर है।

जो लोग गरेना फ्री फायर मैक्स गेम में नए हैं, उन्हें ध्यान देना चाहिए कि यह एक साहसिक-संचालित बैटल रॉयल गेम है। कोड की सहायता से एकत्र किए गए मुफ़्त हथियारों का उपयोग करके आप अपने दुश्मनों को हरा सकते हैं और लंबे समय तक जीवित रह सकते हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।