1. Home
  2. Sports

Sport News : आखिर लद्दाख की मकसूमा भारतीय क्रिकेटर विराट की क्यों है फैन, जानिए?

Sport News : आखिर लद्दाख की मकसूमा भारतीय क्रिकेटर  विराट की क्यों है फैन, जानिए? 
Cricket News : बताया जा रहा है कि यह लड़की भारतीय क्रिकेट टीम के क्रिकेटर विराट कोहली की बहुत बड़ी फैन है और ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो में इस बारे में सुना जा सकता है। शेयर किए गए वीडियो में लड़की ने कहा है 'मैं अपने सभी प्रयासों को विराट कोहली की तरह खेलने के लिए लगाऊंगी

Haryana News Post : Big Fan Of Virat Kohli :  आजकल सोशल मीडिया पर लद्दाख का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक लड़की ने अपने स्कूल में बल्लेबाजी करते दिख रही है। बता दें इस वीडियो को बीते दिनों लद्दाख में स्कूल शिक्षा निदेशालय की ओर से ट्विटर के जरिए साझा किया गया है।

वीडियो के कैप्शन में डीएसई(DSE) ने लड़की की पहचान छठी कक्षा की छात्रा मकसूमा के रूप में की है। ट्विटर में लड़की कह रही है 'मेरे पिता घर पर हैं और स्कूल में मेरे शिक्षक मुझे क्रिकेट खेलने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।

Read Also : Success Story : घर रहकर कैसे करें UPSC की तैयारी, जानें IAS की कहानी

कोहली की फैन ये लड़की

बताया जा रहा है कि यह लड़की भारतीय क्रिकेट टीम के क्रिकेटर विराट कोहली की बहुत बड़ी फैन है और ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो में इस बारे में सुना जा सकता है। शेयर किए गए वीडियो में लड़की ने कहा है 'मैं अपने सभी प्रयासों को विराट कोहली(Virat Kohli) की तरह खेलने के लिए लगाऊंगी।' बता दें मकसूमा कक्षा 6 की छात्रा है। वीडियो में दिखाया गया है कि छात्रा बोर्ड पर रन बनाने के लिए तेज शॉट मारने की कोशिश करती है और फिर रन लेने के लिए दौड़ पड़ती है। एक वक्त वह स्कूल के मैदान के बाहर गेंद को मारते हुए भी नजर आईं।

Read Also: Success Story : शादी के 15 दिन बाद पति ने छोड़ा, फिर मेहनत कर ये महिला बनी IAS, जानें इनकी सक्सेस स्टोरी

'हेलीकॉप्टर शॉट' सीखना चाहती है मकसूमा

वीडियो के जरिए मकसूमा (Maksuma)ने कहा कि वह 'हेलीकॉप्टर शॉट' सीखना चाहती है जिसे एमएस धोनी ने प्रसिद्ध किया था। उसने कहा, 'मैं बचपन से खेल रही हूं। मैं अभी भी सीख रही हूं कि 'हेलीकॉप्टर शॉट' कैसे खेला जाता है। दूसरा रन लेने के बाद हम थक जाते हैं। मेरा पसंदीदा क्रिकेटर विराट कोहली है और मैं उसके जैसा बनना चाहती हूं।' ट्विटर पर इस वीडियो को 5 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और 1,200 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। कमेंट बॉक्स में  इंटरनेट यूजर्स ने स्कूली छात्रा की प्रशंसा की और खेल के प्रति उसके लगाव को देखते हुए सराहना की।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।