1. Home
  2. Sports
  3. gaming

Garena Free Fire: ऐसे रिडीम करें 9 सितंबर 2023 के गरेना फ्री फायर कोड और मजे से खेलें

9 september 2023 garena free fire redeem code today : ऐसे रिडीम करें 8 सितंबर 2023 के गरेना फ्री फायर कोड और मजे से खेलें 
Garena Free Fire Redeem Code 9 September 2023 : आज, 9 सितंबर के लिए गरेना फ्री फायर मैक्स रिडीम कोड (FHJPO9I8HUYHMKL) , earning.ff.garena.com पर प्राप्त करें। फ्री फायर गेम के दीवाने आज हर जगह फैले हुए है इंडिया के युवाओ में इस गेम को लेकर काफी उत्साह देखा जाता है। यह गेम एंड्राइड और आईओएस दोनों प्लेटफॉर्म पर खेला जा सकता है।
Garena Free Fire Redeem Code Today 9 September 2023 : फ्री फायर गेम के दीवाने आज हर जगह फैले हुए है इंडिया के युवाओ में इस गेम को लेकर काफी उत्साह देखा जाता है। यह गेम एंड्राइड और आईओएस दोनों प्लेटफॉर्म पर खेला जा सकता है।

इसकी खास बात है कि Free Fire गेम को खेलने के लिए प्रीमियम Smartphone की जरूरत नहीं पड़ती, बल्कि आप कम कीमत वाले सस्ते स्मार्टफोन में भी इस गेम को खेल सकते है और इसका मजा ले सकते हैं।

9 september 2023 garena free fire redeem code today

यूजर्स के बीच यह गेम इतना बहुत ज़्यादा लोकप्रिय हो गया है और तो और गूगल प्ले स्टोर पर इसकी डाउनलोड संख्या 100 मिलियन से अधिक हो चुकी है। और वहीं आज हम आपके लिए लाएं है कुछ रिडीम कोड्स जिनका इस्तेमाल करके आप गेम के अंदर काफी कमाल के गिफ्ट रिवार्ड्स ले सकते है।

Garena Free Fire MAX Redeem Codes for Sep 9 2023

FHJPO9I8HUYHMKL

FER56K7ULJO875A

F4QED2VGB34J5KT

Free Fire MAX खेलने वालों के लिए सबसे बेस्ट स्कीम, गेम खेल कर ऐसे कमाएं मुफ्त में 1000 गोल्ड कोइंस

FYU5R267FYHNGYJ

F7YUJ67U8KJUJGU

FJT76UUQY6T25RF

F3V4BRNFGKVIU7Y

FCTGDXBENR4JM5K

FO6Y9IHVNFDLEPO

Free Fire India में आएगा धमाकेदार मज़ा, खिलाड़ियों के रखे ऐसे नाम कि आप भी हो जाओगे हैरान

F59I6JY7MBO9VI8

FU7YDTGE4N5M6LY

FIGKRTLHOR5K6YP

F0O59I6KPO987A6

F58U4KM7Y882T76

FUJ67UJ55H476J7

गरेना फ्री फायर मैक्स कोड कैसे रिडीम करें

क्रोम पर गेम की आधिकारिक रिवार्ड्स रिडेम्पशन साइट पर जाएं

फेसबुक, ट्विटर, गूगल या वीके आईडी का उपयोग करके अपने खाते में लॉगिन करें

अब, ऊपर बताए गए कोड को कॉपी करें और टेक्स्ट बॉक्स में पेस्ट करें

जारी रखने के लिए कन्फर्म पर क्लिक करें। आपको इन-गेम मेल अनुभाग में पुरस्कार प्राप्त होंगे। सोना या हीरे स्वचालित रूप से खाते के बटुए में जुड़ जाएंगे।

एक बार कोड रिडीम हो जाने के बाद, खिलाड़ी गेम वॉल्ट पर जा सकते हैं जहां एक गेम वॉल दिखाई देगी। वे इन कोड के बदले में सोना और हीरे भी हासिल कर सकेंगे।

जैसा कि ऊपर कहा गया है, गरेना फ्री फायर मैक्स रिडीम कोड का उपयोग विद्रोही अकादमी हथियार लूट टोकरा, विद्रोह हथियार लूट टोकरा, डायमंड वाउचर, फायर हेड हंटिंग पैराशूट और बहुत कुछ जैसे इन-गेम आइटम खरीदने के लिए भी किया जा सकता है।

गरेना रिवॉर्ड कोड जेनरेटर

जैसा कि हम जानते हैं, गरेना फ्री फायर मोबाइल गेम के ऑनलाइन गेमिंग प्लेटफॉर्म पर अधिकतम डाउनलोड हैं। फ्री फायर सबसे लोकप्रिय मोबाइल गेम्स और मनोरंजन प्लेटफार्मों में से एक है, जिसने इन दिनों भारत और दुनिया भर में अधिक लोकप्रियता हासिल की है। अब गरेना फ्री फायर गेम भारत में सबसे लोकप्रिय गेमिंग प्लेटफॉर्म बन गया है। फ्री फायर गेम प्लेटफॉर्म में, खिलाड़ी पात्र, डीजे आलोक पात्र, हीरे, मुफ्त पालतू जानवर, डायमंड रॉयल वाउचर और खाल जैसे मुफ्त पुरस्कार चाहते हैं। यहां फ्री फायर रिडीम कोड आज 8.9.2023 के नीचे दिए गए हैं, गरेना फ्री फायर के लिए नवीनतम कोड।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।