1. Home
  2. Sports
  3. gaming

Free Fire MAX खेलने वालों के लिए सबसे बेस्ट स्कीम, गेम खेल कर ऐसे कमाएं मुफ्त में 1000 गोल्ड कोइंस

How to earn 1000 gold coins in Free Fire Max : फ्री फायर मैक्स खेलने वालों के लिए सबसे बेस्ट स्कीम, गेम खेल कर ऐसे कमाएं मुफ्त में 1000 गोल्ड कोइंस
How to earn 1000 gold coins in Free Fire Max : इस आर्टिकल में हम Garena Free Fire Max (गरेना फ्री फायर मैक्स) में गोल्ड कोइंस को मुफ्त में कैसे प्राप्त कर सकते हैं। BR, CS और LW मोड में एक मैच खेलकर मुफ्त में x100 गोल्ड कोइंस मिलेंगे।

Free Fire Max mein gold coins kaise milte hain : फ्री फायर मैक्स गेम में दो मुख्य मुद्राएं हैं, जिनमें हीरे और सोने के सिक्के शामिल हैं। हीरे खरीदने के लिए सभी खिलाड़ियों को अपनी जेब से असली पैसे खर्च करने पड़ते हैं। हालाँकि, आप सोने के सिक्के मुफ्त में प्राप्त कर सकते हैं।

FF MAX's GET 10,000 GOLD COINS DAILY  FF MAX UNLIMITED GOLD COINS TRICK - GARENA FREE FIRE

हाल ही में डेवलपर्स ने पाथ टू विक्ट्री कैलेंडर में प्ले फॉर गोल्ड इवेंट प्रदान किया है। इस इवेंट में आप आसान मिशन पूरा करके मुफ्त सोने के सिक्के प्राप्त कर सकते हैं। खैर, इस लेख में हम मुफ्त सोने के सिक्के कैसे प्राप्त करें इसके बारे में जानकारी देने जा रहे हैं।

Garena Free Fire Max (गरेना फ्री फायर मैक्स) दुनिया का सबसे फेमस बैटल रॉयल गेम है। इस गेम को मिलियन खिलाड़ियों के द्वारा मोबाइल डिवाइस पर खेला जाता है। इस गेम के अंदर खिलाड़ियों को लिए अनेक लिजेंड्री और रेयर इनाम का कलेक्शन मौजदू है। जैसे पेट्स, गन स्किन, इमोट्स, कैरेक्टर्स और अन्य इनाम आदि।

फ्री फायर मैक्स में गेम खेलकर मुफ्त सोने के सिक्के कैसे प्राप्त करें?

इन सभी इनाम को खरीदने के लिए खिलाड़ियों को डायमंड्स करेंसी का उपयोग करना पड़ता है। हालांकि, डायमंड्स करेंसी के साथ-साथ गोल्ड करेंसी गेम का महत्वपूर्ण हिस्सा है। गेमर्स नीचे दी गई डिटेल्स को फॉलो करके मुफ्त गोल्ड कोइंस प्राप्त कर सकते हैं। 

Free Fire India में आएगा धमाकेदार मज़ा, खिलाड़ियों के रखे ऐसे नाम कि आप भी हो जाओगे हैरान

डेवलपर्स द्वारा भारतीय सर्वर पर 5 सितंबर, 2023 को फ्री फायर मैक्स में प्ले फॉर गोल्ड इवेंट जोड़ा गया था। यह आयोजन 18 सितंबर 2023 तक जारी रहेगा. आप इवेंट में मौजूद आसान मिशनों को पूरा करके मुफ्त सोने के सिक्के प्राप्त कर सकते हैं। यहां एक सरल कार्य विवरण दिया गया है:

BR, CS और LW मोड में एक मैच खेलकर मुफ्त में x100 गोल्ड कोइंस मिलेंगे।  

BR, CS और LW मोड में 2 मैच खेलकर मुफ्त में x200 गोल्ड कोइंस प्राप्त करें।

BR, CS और LW मोड में 5 मैच खेलकर मुफ्त में x200 गोल्ड कोइंस हासिल करें।

BR, CS और LW मोड में 8 मैच खेलकर मुफ्त में x500 गोल्ड कोइंस मिलेंगे।

अगर खिलाड़ियों को 1000 गोल्ड कोइंस एक साथ में प्राप्त करना है, तो BR, CS और LW में 8 मैच खेलना होगा।

फ्री फायर मैक्स में मुफ्त सोने के सिक्के कैसे प्राप्त करें?

गेम को स्मार्टफोन पर ओपन करना होगा। लॉबी में बाईं ओर इवेंट बटन को स्पर्श करें।

खिलाड़ियों को "पाथ टू विक्ट्री" में "प्ले फॉर गोल्ड" का चयन करना होगा।

Free Fire India: फ्री फायर इंडिया खेलने की गाइडलाइन, जानें कितना समय खेल सकेंगे और खर्च की सीमा भी तय

मिशन पूरा करने पर, खिलाड़ियों को सोने के सिक्के प्राप्त करने के लिए दावा बटन को छूना होगा।

गोल्ड कोइंस को प्राप्त करने के लिए खिलाड़ियों को अपने जेब से भारतीय पैसे खर्च करना पड़ता है। गेमर्स नीचे दी गई डिटेल्स के अनुसार डायमंड्स को प्राप्त कर सकते हैं।

फ्री फायर मैक्स में डायमंड्स कैसे प्राप्त करें?

गरेना फ्री फायर मैक्स गेम रैंक सिस्टम पर आधारित बैटल रॉयल गेम है। इस गेम के अंदर खिलाड़ियों को लिजेंड्री और रेयर इनाम को खरीदने के लिए करेंसी का उपयोग करना पड़ता है। हालांकि, गेमर्स के लिए डायमंड्स और गोल्ड कोइंस दो विकल्प है। प्लेयर्स गोल्ड कोइंस का इस्तेमाल करके लिजेंड्री और रेयर इनाम को आसानी से प्राप्त कर सकते हैं।

गरेना फ्री फायर मैक्स के अंदर गोल्ड कोइंस को मुफ्त में प्राप्त करने के लिए गूगल ओपिनियन रिवॉर्ड का उपयोग करना चाहिए। हालांकि, गूगल ओपिनियन रिवॉर्ड एक प्रसिद्व जीपीटी वेबसाइट है। इस वेबसाइट पर खिलाड़ियों को सर्वे और अन्य कार्य को पूरा करना पड़ता है। गेमर्स इन कार्य और टास्क को पूरा करके मुफ्त में क्रेडिट्स और गिफ्ट कार्ड प्राप्त कर सकते हैं।

उसके बाद इन गिफ्ट कार्ड और क्रेडिट्स की मदद से गेम के भीतर स्टोर सेक्शन से गेमर्स पसंदीदा गोल्ड कोइंस टॉप-अप को प्राप्त कर सकते हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।