1. Home
  2. Sports
  3. gaming

Free Fire MAX में आया वीकेंड चैलेंज इवेंट, जानें कैसे मुफ्त में हासिल करें लक रॉयल वाउचर और वेपन लूट क्रेट

Free Fire MAX में आया वीकेंड चैलेंज इवेंट, जानें कैसे मुफ्त में हासिल करें लक रॉयल वाउचर और वेपन लूट क्रेट
Free Fire MAX Weekend Challenge : फ्री फायर मैक्स में वीकेंड चैलेंज इवेंट (Weekend Challenge) की शुरुआत की है, जिसमें मिशन के आधार पर मुफ्त लक रॉयल वाउचर और हथियार लूट क्रेट दिए जाते हैं।

Free Fire MAX Weekend Challenge : गरेना ने फ्री फायर मैक्स में Path to Victory कैलेंडर में जोड़े हैं, जिससे खिलाड़ियों को पुरस्कृत कार्यक्रम प्राप्त होंगे। इन आयोजनों में भाग लेकर आप निःशुल्क आकर्षक पुरस्कार प्राप्त कर सकते हैं। हाल ही में, फ्री फायर मैक्स में वीकेंड चैलेंज इवेंट (Weekend Challenge) की शुरुआत की है, जिसमें मिशन के आधार पर मुफ्त लक रॉयल वाउचर और हथियार लूट क्रेट दिए जाते हैं। खैर, इस आर्टिकल में हम वीकेंड चैलेंज (Weekend Challenge) इवेंट के बारे में पूरी जानकारी देने जा रहे हैं।

Free Fire Weekend Challenge: Exciting Events and Rewards Await Players

Free Fire MAX वीकेंड चैलेंज इवेंट

वीकेंड चैलेंज इवेंट को 8 सितंबर 2023 को गेम के भारतीय सर्वर पर जोड़ा गया था। यह इवेंट 10 सितंबर 2023 तक चलने वाला है। गेमर्स इवेंट में मौजूद मिशन को पूरा करके मुफ्त पुरस्कार अर्जित कर सकते हैं। यहां मिशन और पुरस्कार हैं:

बूयाह और ग्रेनेड से 3 बार 3000 का नुकसान करके मुफ़्त लक रोयाल वाउचर प्राप्त करें। बूयाह और ग्रेनेड के साथ 8 बार 5000 क्षति का सामना करके 3x मिस्टिक सीकर वेपन लूट क्रेट मुफ्त में प्राप्त करें।
मिशन पूरा करने के बाद खिलाड़ियों को ये चीजें मिलेंगी। इवेंट समाप्त होने से पहले अपने पुरस्कार का दावा करें।

फ्री फायर इंडिया का प्री-रजिस्ट्रेशन

फ्री फायर इंडिया का प्री-रजिस्ट्रेशन 31 अगस्त 2023 से शुरू हो गया है। Google Play Store और Apple App Store पर गेम की वापसी की घोषणा 5 सितंबर, 2023 को की गई थी, लेकिन Garena के डेवलपर्स ने सुबह आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर घोषणा करते हुए रिलीज़ की तारीख को आगे बढ़ाने का महत्वपूर्ण निर्णय लिया।

वीकेंड चैलेंज इवेंट से इनाम कैसे प्राप्त करें

आप गेम में पाथ टू विक्ट्री कैलेंडर पर जाकर आसानी से पुरस्कार प्राप्त कर सकते हैं। यहां दिए गए चरणों का पालन करें:

गेम को स्मार्टफोन पर ओपन करना होगा। लॉबी में बाईं ओर इवेंट बटन को स्पर्श करें।

आपको "विजय का मार्ग" कैलेंडर में "सप्ताहांत चुनौती" कार्यक्रम का चयन करना होगा।

मिशन पूरा होने पर, आप दाईं ओर दावा बटन को छूकर इनाम प्राप्त कर सकते हैं।

गूगल प्ले स्टोर और एप्पल एप स्टोर पर लॉन्च होगा

फिलहाल, गरेना के डेवलपर्स द्वारा आधिकारिक तौर पर एफएफआई की रिलीज की तारीख का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन अफवाहें बताती हैं कि गेम 15 या 16 सितंबर को Google Play Store और Apple App Store पर लॉन्च किया जाएगा। इस गेम का सभी फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे थे. देखना ये होगा कि मैच की वापसी कब होती है.

40+ मिलियन प्री-रजिस्ट्रेशन

आपको बता दें कि गेम की वापसी की घोषणा के बाद से ही प्री-रजिस्ट्रेशन लगातार जारी है. गेम को लॉन्च से पहले ही भारतीय गेमिंग समुदाय द्वारा 40+ मिलियन प्री-रजिस्ट्रेशन प्राप्त हो चुका है।

इसके चलते डेवलपर्स ने गेम को आगे के लिए टालने का फैसला किया है, क्योंकि गेम का फर्स्ट इम्प्रेशन अनोखा होना चाहिए। इस वजह से डेवलपर्स छोटी-छोटी चीजों को ठीक कर रहे हैं, जिनमें पिंग, लैग और अन्य समस्याएं शामिल हैं।

Free Fire India में आएगा धमाकेदार मज़ा, खिलाड़ियों के रखे ऐसे नाम कि आप भी हो जाओगे हैरान

Free Fire MAX खेलने वालों के लिए सबसे बेस्ट स्कीम, गेम खेल कर ऐसे कमाएं मुफ्त में 1000 गोल्ड कोइंस


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।