1. Home
  2. Utility News

IAS बनने में मदद करती हैं हाथों की ये रेखा! धन की होगी प्राप्ति

IAS बनने में मदद करती हैं हाथों की ये रेखा! धन की होगी प्राप्ती
Palmistry : हालांकि किस्मत कुछ ही लोगों की चमकती है. हस्तरेखा शास्त्र के जरिए जानते हैं कि हाथ की वो कौनसी रेखाएं जो बताती हैं कि जातक को सरकारी नौकरी मिलेगी. 

Haryana News Post : Palmistry : आज के समय में हर एक बच्चा सरकारी नौकरी के पीछे दौड़ लगा रहा है. अगर आप भी कुछ ऐसा ही प्रयास कर रहे हैं तो ये खबर आपके काम आने वाली है. इसलिए लाखों लोग सरकारी नौकरी की तैयारी करते हैं ये बात मानने की है.

कि मेहनत कभी जाया नहीं जाती मेहनत हमेशा रंग लाती है और आपके सपने पूरे होते हैं. लेकिन कभी कभी किस्मत भी काम करती है. हालांकि किस्मत कुछ ही लोगों की चमकती है. हस्तरेखा शास्त्र के जरिए जानते हैं कि हाथ की वो कौनसी रेखाएं जो बताती हैं कि जातक को सरकारी नौकरी मिलेगी. 

 

 

Read Also : IAS Tina Dabi: टीना डाबी का आपने नहीं देखा होगा ऐसा लुक, ये रहीं सबसे लेटेस्ट फोटो

हाथों की रेखा दिलाती हैं सरकारी नौकरी 

आपको बता दें कि अगर आपके हाथों की रेखा शनि पर्वत की और से बृहस्पति पर्वत की और जा रही है और साथ ही जातक की सूर्य रेखा सूर्य पर्वत तक जाए और स्पष्ट हो तो ऐसे व्यक्ति को प्रशासनिक पद जरूर मिलता है. ऐसे व्यक्ति के संघ लोक सेवा आयोग की परीक्षा में चुने जाने के पूरे योग होते हैं.

 यदि हाथ में भाग्य रेखा से कोई शाखा निकलकर गुरु पर्वत की ओर जाए तो ऐसा व्यक्ति भी ऊंचे पद पाता है. ऐसे जातक को सरकारी नौकरी जरूर मिलती है और वह ऐशोआराम की जिंदगी बिताता है. यदि जीवन रेखा ये कोई रेखा निकलकर गुरु पर्वत तक जाए और इस बीच किसी रेखा को न काटे तो ऐसे जातक को सरकारी नौकरी जरूर मिलती है. साथ ही वे ऊंचा पद और खूब प्रतिष्ठा भी पाते हैं.

Read Also : Success Story : तीन एग्जाम को पास करने वाली महिला IAS ने बताए परीक्षा को पास करने के 5 टिप्स

यदि भाग्य रेखा से निकलकर कोई रेखा सूर्य रेखा से मिले तो जातक न केवल सरकारी नौकरी पाता है बल्कि उसे खूब शोहरत, पैसा और तेजी से प्रमोशन भी मिलता है. ऐसा व्यक्ति प्रशासन में महत्वपूर्ण पद पाता है. यदि भाग्य रेखा गुरु पर्वत की ओर घूमी हुई हो तो ऐसे जातक न केवल सरकारी नौकरी पाते हैं. बल्कि वे एक के बाद एक कई सफलताएं और उपलब्धियां हासिल करते रहते हैं. ये जातक भी ऊंचा पद पाते हैं और अहम निर्णय लेते हैं. 

Rose Day Shayari for Girlfriend in Hindi: गर्लफ्रेंड के लिए रोज डे शायरी, इन रोमांटिक मैसेज से पहुंचाएं अपने दिल की बात


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।