1. Home
  2. Auto

New Car : आज से शुरू होगी Scorpio N की डिलीवरी, जानें किन ग्राहकों को मिलेगी सबसे पहले

New Car : आज से शुरू होगी Scorpio N की डिलीवरी, जानें किन ग्राहकों को मिलेगी सबसे पहले
अगर आपने भी की बुकिंग करवा रखी थी तो ये खबर आपके लिए ही है हम आपको बता दें कि आज से इस धाकड़ कार की डिलीवरी शुरू  होने जा रही है। खबर में हम आपको बताने जा रहे हैं कि पहले किन ग्राहकों को ये कार मिलने वाल्
 

Haryana News Post : हम आपको बता दें कंपनी आज ये की डिलीवरी को शुरू करने जा रही है कंपनी ने पहले ही ये बता दिया था कि सबसे पहले कार उन लोगों को ही मिलने वाली है जिन्होंने इसका टोप वेरिएंट बुक किया था। क्योंकि कंपनी ने सबसे ज्यादा प्रोडक्शन इसी वेरिएंट का किया है।

जी हां हम आपको बता देना चाहते है कंपनी ने इस साल दिसंबर तक इसकी 20 हजार यूनिट को बेचने का लक्ष्य रखा है जो अगले 3 महीने में पूरा करंगी।

Read More: Employe News : कर्मचारियों के लिए बड़ी सौगात, सरकार ने की महंगाई भत्ते में बढ़ोतरी, आदेश जारी! 


जानें क्या होगी कार की कीमत और वेरिऐट?


Scorpio N को 27 जून 2022 को लॉन्च किया था. इसके 6 ट्रिम लेवल-Z2,Z4,Z6,Z8, Z8,Z8 हैं.Z6 के अलावा सभी वेरिएंट पेट्रोल और डीजल, दोनों इंजन ऑप्शन के साथ आत हैं जबकिZ6 सिर्फ डीजल इंजन के साथ आता है. स्कॉर्पियो-एन में मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ-साथ फोर व्हील ड्राइव (4WD) का ऑप्शन भी मिलता है.

Read Also : Auto News: आज ही कर लें ये जरूरी काम, वरना आपकी कार हो सकती है चोरी!

स्कॉर्पियो एन की कीमत 11.99 लाख रुपये से होकर 23.90 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है. हालांकि, यह कीमत सिर्फ पहली 25 हजार बुकिंग के लिए है.


कार का वेरिएंट पीरियड  

Scorpio N Z2  पर आज  में पेट्रोल और डीजल, दोनों वेरिएंट के लिए लगभग 22 महीने का वेटिंग पीरियड है. इसके बाद स्कॉर्पियो-एनZ4 का वेटिंग पीरियड भी दो साल से थोड़ा कम है.

इस बीच, दोनों स्कॉर्पियो Z6 और Z8 पर दो साल का वेटिंग पीरियड है.Z6 में सनरूफ, ड्राइव मोड और कनेक्टेड कार टेक जैसे फीचर्स मिल जाते हैं जबकिZ8 में लेदर इंटीरियर, पावर्ड मिरर और कर्टेन एयरबैग जैसे फीचर्स भी जुड़ जाते हैं.Scorpio N Z8L पर सबसे कम करीब 18 महीने का वेटिंग पीरियड है.


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।