1. Home
  2. Auto

New Launching : महज 35 हजार में घर ले आएं ये धाकड़ इलेक्ट्रिक स्कूटर, नहीं कटेगा चालान

New Launching : महज 35 हजार में घर ले आएं ये धाकड़ इलेक्ट्रिक स्कूटर, नहीं कटेगा चालान
आपको बता दे कि बाज का ये धाकड़ स्कूटर कंपनी IIT दिल्ली ईवी द्वारा बनाया गया है। इसे कंपनी ने डिलीवरी के इस्तेमाल के लिए ही बनाया है। कंपनी के अनुसार इसकी बैटरी को महज 90 सेकेंड में ही बदला जा सकता है।

Haryana News Post : EV : डीजल पेट्रोल की महंगाई को देखते हुए भारतीय बाजार में सससस की मांग बढ़ती ही जा रही है। अगर आप कोई इलेक्ट्रिक स्कूटर लेने का प्लान बना रहे हैं तो आपको बता दें कि ओला 22 अक्टूबर यानी कल के दिन अपना एक धाकड़ स्कूटर को लॉन्च करने जा रही है।

जो महज ही 35 हजार का है। खास बात ये है कि इसमें आपको ज्यादा चार्ज करने की भी जरूत नहीं होगी और इसे चलाते समय आपको लाइसेंस की भी जरूत नहीं होगी जिससे आपका चालान भी नहीं कटेगा। इलेक्ट्रिक मोबिलिटी स्टार्टअप कंपनी बाज़ बाइक्स (Bazz Bikes) ने भारत में अपना नया स्कूटर इंं९ लॉन्च किया है. 

Read Also : Auto News : मार्केट में तहलका मचाने आई ये धाकड़ SUV , 700 KM की देती है रेंज


फीचर्स :

आपको बता दे कि बाज का ये धाकड़ स्कूटर कंपनी IIT दिल्ली ईवी द्वारा बनाया गया है। इसे कंपनी ने डिलीवरी के इस्तेमाल के लिए ही बनाया है। कंपनी के अनुसार इसकी बैटरी को महज 90 सेकेंड में ही बदला जा सकता है। आपको बता दें कि इस स्कूटर में कंपनी ने एक सेफ्टी के लिए एक डिवाइस भी लगाई है जो मुसीबत के समय आपको अर्ल्ट कर देती है।

Read Also : Auto News : आज ही घर ले आएं अपनी मनपसंद कार, ये कंपनी दे रही 1 लाख की छूट!

इसको एक बार चार्ज करने के बाद आप 100 किलो मीटर तक लेकर जा सकते हैं। सबसे खास बात आप इसे किराये पर भी ले सकते हैं। स्कूटर की लंबाई 1624े, चौड़ाई 680े और ऊंचाई 1052े है. ये 25 किलोमीटर प्रति घटें की रफताार से चलता है।

इसमें फाइंड माय स्कूटर बटन भी दिया गया है, जिसकी मदद से आप इसे पार्किंग में आसानी से लोकेट कर पाते हैं. स्कूटर पूरी तरह से कीलैस है. स्कूटर के फ्रंट में इयूल फोर्क हाइड्रॉलिक सस्पेंशन सेटअप और रियर में इयूल शॉक एब्ज़ॉर्बर दिया गया है.आज ही इस स्कूटर को लें आएं।
 


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।