1. Home
  2. Bollywood

Double XL trailer के लिए सोनाक्षी और हुमा ने इन तकनीक से बढ़ाया वजन, जानिए क्‍या था कारण

Double XL के लिए सोनाक्षी और हुमा ने इन तकनीक से बढ़ाया वजन, जानिए क्‍या था कारण
Double XL trailer: एक्ट्रेस हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा ने एक बातचीत के दौरान बताया कि कैसे उन्हें भी कई बार बॉडी शेमिंग का शिकार होना पड़ा है। वहीं इस फिल्म के लिए दोनों एक्ट्रेस ने अपना वजन बढ़ाया है। इसके चलते भी उन्हें कई बातें सुननी पड़ी थी। सोनाक्षी और हुमा ने इस मूवी के लिए और क्‍या-क्‍या बातें बताईं आइए जानते हैं इस लेख 

नई दिल्‍ली। Double XL trailer youtube: बॉलीवुड फिल्म बॉडी शेमिंग के दमदार कन्सेप्ट के उपर बनी हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा की नई फिल्म "डबल एक्सएल" का ट्रेलर सामने आ गया है। ट्रेलर के आते ही दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स भी मिलना शुरू हो गया है। फिल्म की कास्ट एक्ट्रेस हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा ने एक बातचीत के दौरान बताया कि कैसे उन्हें भी कई बार बॉडी शेमिंग का शिकार होना पड़ा है। वहीं इस फिल्म के लिए दोनों एक्ट्रेस ने अपना वजन बढ़ाया है। इसके चलते भी उन्हें कई बातें सुननी पड़ी थी। 

यहां से हुई फिल्म के आइडिएशन की शुरूआत 

बॉडी शेमिंग शुरू से ही एक बड़ी यूनिवर्सल परेशानी रही है। ऐसे में कुरैशी का कहना है कि फिल्म की शुरूआत मेरे घर से हुई है। जब कोराना के दौर में सभी अपने घर पर थे, ऐसे में एक दिन मैं शाकीब, सोनाक्षी, मुदस्सर सभी घर पर एक साथ बैठे हुए थे। उस समय सभी जिम बंद थे जिसकी वजह से हम घर बैठकर खाना खाए जा रहे थे। बस वहीं से इस फिल्म का आइडिया डेवलप हुआ। तभी मुदस्सर ने आडिया देते हुए कहा कि क्यों नहीं तुम दोनों को इस फिल्म में लेकर इस सब्जेक्ट पर फिल्म बनाई जाए। ये सुनकर सभी राजी हो गए। 

Also Read: रोजन बिन्‍नी कौन हैं, जाे बन सकते हैं BCCI के अगले प्रेसिडेंट

असलियत में दोनों एक्ट्रेस ने अपने फिल्मी करियर में कभी ना कभी इसे झेला है। जब सोना का डेब्यू दबंग और मेरा गैंग्स ऑफ़  वासेपुर से हुआ था हमारी जबरदस्त बॉडी शेमिंग हुई थी। ऐसे में कुछ ऐसी ही बातें हम पिछले कई सालों से झेलते आ रहे हैं। एक एक्ट्रेस को हमेशा उनके लुक और अपीयरेंस के आधार पर जज किया जाता है। जिसकी शिकार हम हमेशा से होते आ रहे हैं। हम दोनों के लिए यह बेहद ही पर्सनल मुद्दा रहा है। इसलिए जब फिल्म का ट्रेलर आया, तो हम काफी इमोशनल हो गए थे।

Also Read: आपके शहर में इस वक्‍त निकलेगा चांद, जानिए क्‍या है चंद्रोदय का सही समय

फिल्म के रिव्यू सुनते ही टूट गई थीं हुमा

हुमा से हुई एक बातचीत में उन्होंने कहा कि, मुझे अच्छे से याद है कि मेरी की हुई सेकेंड फिल्म में किसी ने रिव्यू देते हुए कहा था कि हुमा ने एक्टिंग तो अच्छी की है लेकिन फिल्म के अंदर इनका वजन पांच किलो ज्यादा दिख रहा है। इस लाइन ने मुझे तोड़ दिया था। 

शिखर धवन का हुआ डेब्यू

शिखर धवन के इस फिल्म से जुड़ने पर फिल्म के प्रोड्यूसर व एक्टर शाकीब सलीम का कहना है कि, शिखर बहुत स्वीट इंसान हैं। मैंनें जब उन्हें फिल्म ऑफर कि, तो वह एक कॉल पर राजी हो गए। 

Also Read: करवाचौथ व्रत के दौरान इस तरह रखें सेहत का ख्याल?

सोनाक्षी और हुमा से हुई बढ़ते वजन पर बातें 

क्या वजन बढ़ने ही वजह से फिल्मों से हाथ धोना पड़ा है। इसका जबाव देते हुए सोनाक्षी कहती हैं कि, एक बार मैने एक फिल्म साइन की थी और दस दिन में ही फिल्म की शूटिंग शुरू होनी थी। उसी के दौरान प्रॉड्यूसर ने आकर कहा कि अगर आपने अपने वजन को कम नहीं किया तो हम आपको फिल्म से रिप्लेस कर सकते है। तो मैंने उनकी बात का जवाब देते हुए कहा कि ,यह तरीका सही नहीं है कि आप किसी एक्ट्रेस से ऐसी बातें करें। हुमा सोनाक्षी की बात पर राजी होते हुए कहती हैं, कि हमे हर फिल्म देने से पहले यही कहा जाता है कि थोड़ा और पतली हो जाओ। 

वहीं इस फिल्म की खासियत यह है कि इस फिल्म में हमारे साथ ऐसा नहीं हुआ है। रीडिंग करते हुए हम तमाम तरह के फूड का सेवन करते थे। हम शूटिंग से पहले कभी चाऊमिन तो कभी मोमोज तो कभी भेल पूरी खाया करते थे। यही इस फिल्म का सबसे मजेदार एक्स्पीरियंस रहा था। बताया जा रहा है कि सोनाक्षी ने इस फिल्म के लिए 17 किलो वजन को बढ़ाया था, तो वहीं मैंने उससे पांच किलो वजन और बढ़ाया था। हमारी "डबल एक्सएल" फिल्म समाज की सोच पर करारा वार करने का दम रखने वाली एक फिल्म हो सकती है। फिल्म 4 नवम्बर को थियेटर में रिलीज होगी।

हमारे Telegram चैनल से जुड़ें और पाएं रोचक व पठनीय सामग्री


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।