1. Home
  2. Bollywood

Amrapali Nirahua Song : निरहुआ ने अलग-अलग अंदाज में आम्रपाली और काजल के साथ किया ये रोमांटिक काम, आप भी देखें वीडियो

Amrapali Nirahua Song : निरहुआ ने अलग-अलग अंदाज में आम्रपाली और काजल के साथ किया ये रोमांटिक काम, आप भी देखें वीडियो
Amrapali Nirahua Song Video : निरहुआ एक साथ दो-दो सुहागरात मनाते हुए नजर आ रहे हैं। इस गाने में निरहुआ कभी आम्रपाली के साथ बिस्तरतोड़ रोमांस कर रहे हैं तो कभी वो काजल राघवानी संग लिपलॉक करते हुए नजर आ रहे हैं। इस गाने ने इंटरनेट का तापमान बढ़ा रखा हुआ है।

पटना। भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali dubey) को दर्शकों द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है। आम्रपाली दुबे की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोविंग है। एक्ट्रेस को आज के समय में किसी पहचान की जरुरत नहीं है।

सुहागरात का जलवा

आम्रपाली दुबे ने भोजपुरी इंडस्टी को एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। आम्रपाली दुबे ने वैसे तो कई स्टार्स के साथ काम किया है।

Gori Nagori Dance: गोरी नागोरी ने किया ऐसा सेक्‍सी डांस कि सपना चौधरी भी हो गई फेल, देखें वीडियो में कैसे मचाया बवाल

मगर, आम्रपाली दुबे की जोड़ी को दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) के साथ सबसे अधिक पसंद किया जाता है। इस जोड़ी ने एक साथ मिलकर दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है।

आम्रपाली दुबे के साथ निरहुआ की मस्‍ती

आम्रपाली दुबे और निरहुआ ने इस समय सोशल मीडिया पर तबाही मचाई हुई है। दोनों की केमिस्ट्री को भोजपुरी दर्शकों द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है।

Sapna Choudhary Dance : रात को सपना चौधरी का ये सेक्सी वीडियो देखोगे, तो कुछ कर बैठोगे, बच्चे ना देखें

इसी बीच निरहुआ और आम्रपाली दुबे पर फिल्माया गया एक गाना ‘झुमका झुलनिया भले दे दिया’ (Jhumka Jhulaniya Diha) पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है।

निरहुआ ने कर दिया ये काम

इस गाने में दिनेश लाल एक साथ दो-दो सुहागरात मनाते हुए नजर आ रहे हैं। इस गाने में निरहुआ कभी आम्रपाली के साथ बिस्तरतोड़ रोमांस कर रहे हैं तो कभी वो काजल राघवानी संग लिपलॉक करते हुए नजर आ रहे हैं।

Rachna Tiwari Dance Video: हरियाणवी डांसर रचना तिवारी ने दिल के खोलेगी पर किया ऐसा डांस कि लोग पानी मांगते रह गए

इस गाने ने इंटरनेट का तापमान बढ़ा रखा हुआ है।

इस वीडियो ने मचा दिया तहलका 

इस गाने को कल्पना ने अपनी प्यारी आवाज दी है, जबकि गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं। अब तक इस गाने को 35 मिलियन से ज्यादा लोगों द्वारा देखा जा चुका है। इस गाने को जितनी बार भी देख लो लेकिन दर्शकों का मन नहीं भरता है।

Gori Nagori Dance : गोरी नागोरी ने किया कमरतोड़ डांस, इसके सामने सुनीता और सपना चौधरी भी हो गए फेल

भोजपुरी फिल्म आशिक आवारा का ये रोमांटिक गाना दर्शकों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है। गाने के वीडियो में देखा जा सकता है किस तरह काजल राघवानी और आम्रपाली एक्टर निरहुआ को अपनी तरफ आकर्षित करती हुईं नजर आ रही हैं।

Sapna Choudhary Haryanvi Song 2024: सपना चौधरी के इस हरियाणवी गीत पर नाच-नाच के बेहाल हुई दर्शकों की भीड़


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।