1. Home
  2. Bollywood

Rachna Tiwari Dance Video: हरियाणवी डांसर रचना तिवारी ने दिल के खोलेगी पर किया ऐसा डांस कि लोग पानी मांगते रह गए

Rachna Tiwari Dance Video : हरियाणवी डांसर रचना तिवारी ने दिल के खोलेगी पर किया ऐसा डांस कि लोग पानी मांगते रह गए
Rachna Tiwari dil ke kholegi song: रचना तिवारी हरियाणा की उम्‍दा डांसर हैं। उन्‍होंने दिल के खोलेगी पर ऐसा मदमस्‍त डांस किया कि सभी देखते रह गए। इस कार्यक्रम में दर्शकों ने इतनी सीटियां बजाईं कि रचना को पानी की बोतल से दर्शकों की प्‍यास बुझाई। 

पानीपत। Rachna Tiwari Dance Video :  हरिायणवी जगत में अब एक से बढ़कर एक डांसर और सिंगर लोगों का दिल जीतने का काम कर रही हैं, जिन्हें देख हर कोई आपा खो रहा है। हरियाणवी जगत में नाम रोशन करने वाली रचना तिवारी भी इन दिनों अपने लटके-झटको से हर किसी का दिल जीतती दिख रही हैं।

रचना तिवारी दिल के खोलेगी सॉन्‍ग

उनके बिंदास ठुमके हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रहे हैं। रचना तिवारी की लोकप्रियता कितनी अधिक है इसका अंदाजा उनके वायरल वीडियो से ही लगा सकते हैं।

Gori Nagori Dance : गोरी नागोरी ने किया कमरतोड़ डांस, इसके सामने सुनीता और सपना चौधरी भी हो गए फेल

आप देख सकते हैं कि उनकेक चाहने वाले सिर्फ कार्यक्रम तक ही सीमित नहीं हैं, बल्कि सोशल मीडिया पर भी उन्हें लोगों का खूब प्यार औ दुलार देखने को मिलता है।

रचना का वीडियो वायरल

इस बीच रचना तिवारी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं, जिनके चाहने वाले हर किसी के दिल में राज कर रहे हैं।

आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा।

Sapna Choudhary Dance : रात को सपना चौधरी का ये सेक्सी वीडियो देखोगे, तो कुछ कर बैठोगे, बच्चे ना देखें

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि रचना तिवारी सेक्सी अदाओं से लोगों के दिल और दिमाग पर बवाल मचाते दिख रहे हैं। रचना तिवारी की हॉट अदाएं जवान लड़कों से लेकर बूढ़ों तक को सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं जिनके चाहने वाले हर किसी को दीवाना बनाते जा रहे हैं।

रचना तिवारी का धमाल

हरियाणवी डांसर और सिंगर रचना तिवारी के चाहने वाले लाखों में हैं जो हर किसी के दिलों पर राज कर रही हैं। आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा, जो सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं।

वायरल हो रहे वीडियो में रचना तिवारी लाखों लोगों की महफिल में गर्दा मचाती जा रही हैं।

Gori Nagori Dance: गोरी नागोरी ने किया ऐसा सेक्‍सी डांस कि सपना चौधरी भी हो गई फेल, देखें वीडियो में कैसे मचाया बवाल

रचना तिवारी के सेक्सी लटके-झटके देख फैंस खूब नोटों की बारिश कर साथ-सात नाचने को मजबूर हो रहे हैं। अगर आपने उनकाक यह वीडियो देख लिया तो सच में दिल दे बैठेंगे, जो हर किसी की सेक्सी अदाओं पर दीवाना हो रहा है।

Sunita Baby Dance: सुनीता बेबी ने स्‍टेज शो में दिखाए ऐसे झटके कि रोंगटे खड़े हो गए, ताऊ भी बोला, मजा आ गया

जानकारी के लिए बता दें कि रचना तिवारी हॉटनेस अदाओं से सोचने के लिए मजबूर कर ही हैं जिनके चाहने वाले हर किसी को दीवाना बनाते जा रहे हैं।

Aamrapali Nirahua Balamu ke Hipiya Song: निरहुआ और आम्रपाली ने बलमू के हिपिया पर ऐसे किया रोमांस कि पसीने आ जाएंगे


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।