1. Home
  2. Bollywood

Aamrapali Nirahua Balamu ke Hipiya Song: निरहुआ और आम्रपाली ने बलमू के हिपिया पर ऐसे किया रोमांस कि पसीने आ जाएंगे

Aamrapali Nirahua Balamu ke Hipiya Song : निरहुआ और आम्रपाली ने बलमू के हिपिया पर ऐसे किया रोमांस कि पसीने आ जाएंगे
Balamu ke Hipiya Song video: बलमु के हिपिया सॉन्‍ग वीडियो में आम्रपाली दुबे और निरहुआ ने ऐसा गजब का डांस किया है कि आप भी देखते रह जाएंगे। ये गाना भोजपुरी फिल्म ‘फसल’ से लिया गया है।

पटना। Balamu ke Hipiya Song : भोजपुरी सिनेमा की यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) सोशल मीडिया पर काफी ही ज्यादा एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस ने अपनी दमदार एक्टिंग और खूबसूरती से इंडस्टी ने बवाल मचाया हुआ है।

आम्रपाली दुबे की जोड़ी को दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) के साथ बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है। आम्रपाली दुबे और निरहुआ का नया गाना ‘बलमु के हिपिया’ (Balamu Ke Hipiya) रिलीज होने के साथ ही इंटरनेट का तापमान बढ़ाता हुआ दिख रहा है।

‘बलमु के हिपिया’ हुआ वायरल 

इस गाने के वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली आधी रात में रोमांटिक होते हुए नजर आ रहे हैं। ये गाना भोजपुरी फिल्म ‘फसल’ से लिया गया है।

Gori Nagori Dance : गोरी नागोरी ने किया कमरतोड़ डांस, इसके सामने सुनीता और सपना चौधरी भी हो गए फेल

भोजपुरी गाना ‘बलमु के हिपिया’ की शुरुआत में निरहुआ और आम्रपाली फिल्म देख रहे होते हैं और निरहुआ उठकर घर चले आते हैं।

इसके बाद आम्रपाली भी उनके पीछे पीछे चली आती हैं। फिर आम्रपाली दुबे अपने ऑनस्क्रीन पति निरहुआ से कहती है कि उड़ेला फर फर बहे पुरवइया…राजा जी के हिपिया हीराउआ से हैपी लागे है।

गाने की शुरुआत में निरहुआ और आम्रपाली दोनों ही गांव वाले लुक में नजर आते हैं, वही दूसरे सीन में दोनों एक दम मॉर्डन अवतार में रोमांस करते हुए दीखते हैं।

Sapna Choudhary Dance : रात को सपना चौधरी का ये सेक्सी वीडियो देखोगे, तो कुछ कर बैठोगे, बच्चे ना देखें

निरहुआ और आम्रपाली का रोमांस वीडियो 

दोनों स्टार्स देसी से लेकर वेस्टर्न लुक में धमाल मचाते हुए नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि ‘बलमु के हिपिया’ को सिंगर शिल्पी राज ने अपनी आवाज दी है।

Gori Nagori Dance: गोरी नागोरी ने किया ऐसा सेक्‍सी डांस कि सपना चौधरी भी हो गई फेल, देखें वीडियो में कैसे मचाया बवाल

जबकि इसके लिरिक्स विजय चौहान ने लिखे हैं और म्यूजिक दिया है आर्या शर्मा ने।

Sunita Baby Dance: सुनीता बेबी ने स्‍टेज शो में दिखाए ऐसे झटके कि रोंगटे खड़े हो गए, ताऊ भी बोला, मजा आ गया

गाने को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है, जहां आप इसे देख सकते हैं। इस गाने को खबर लिखें जाने तक 190,654 से अधिक बार देखा जा चुका है और हर मिनट व्यूज का आकड़ा बढ़ता हुआ ही चला जा रहा है। इस गाने को 1 फरवरी 2024 को रिलीज किया गया है।

Sunita Baby: सुनीता बेबी ने ऐसा किया डांस की होने लगी नोटों की बारिश और फ‍िर हुआ ये वाक्‍या कि देखें वीडियो


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।