1. Home
  2. Bollywood

Sunita Baby: सुनीता बेबी ने ऐसा किया डांस की होने लगी नोटों की बारिश और फ‍िर हुआ ये वाक्‍या कि देखें वीडियो

Sunita Baby: सुनीता बेबी ने ऐसा किया डांस की होने लगी नोटों की बारिश और फ‍िर हुआ ये वाक्‍या कि देखें वीडियो
Entertainment News : सुनीता बेबी के पूरे देश में फैन्‍स हैं। हाल ही के वीडियो में देखने से पता चलता है कि कैसे लोग उनके दीवाने हैं। सुनीता का वायरल वीडियो देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान।

रोहतक। Haryanvi Dance Video : हरियाणवी जगत में नाम रोशन करने वाली क्वीन सपना चौधरी के साथ-साथ कई डांसर लोगों का दिल जीतने का काम कर रही हैं, जिन्हें देख हर किसी का दिल दीवाना हो रहा है। अगर आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो कुछ नहीं देखा जो हर किसी का सपना साकार कर रहे हैं।

सुनीता बेबी का डांस वीडियो

आज हम आपको एक ऐसी डांसर के बारे बताने जा रहे हैं जिनकी सेक्सी अदाओं पर दीवाना बनाती जा रही हैं। इस बीच हम बात कर रहे हैं सुनीता बेबी की, जो हर किसी का दिल जीतने का काम कर रहे हैं।

Sunita Baby Dance: सुनीता बेबी ने स्‍टेज शो में दिखाए ऐसे झटके कि रोंगटे खड़े हो गए, ताऊ भी बोला, मजा आ गया

सुनीता बेबी के चाहने वाले हजारों में बल्कि लाखों में हैं जिनकी सेक्सी अदाएं तबाही मचा रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल

इस बीच उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिनके लटके-झटके सोचे को मजबूर कर रहे हैं। वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि सुनीता बेबी वायरल हो रहे वीडियो में सेक्सी क्वीन मचा रही है, जिनके साथ-साथ चाहने वाले लाखों की संख्या में हैं।

Gori Nagori Dance: गोरी नागोरी ने किया ऐसा सेक्‍सी डांस कि सपना चौधरी भी हो गई फेल, देखें वीडियो में कैसे मचाया बवाल

बिंदास अदाएं देखकर कुंवारे लड़के सीटी मारते दिख रहे हैं। आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो हर किसी की बिंदास अदाओं से फर्राटे मारती दिख रही हैं।

सुनीता बेबी के ऊपर बरसे नोट

सुनीता बेबी का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर अलग ही तरीके से वायरल हो रहे हैं जिनके चाहने वाले हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रहे हैं। वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि सुनीता बेबी टाइट सूट में बहुत ही सेक्सी दिख रही हैं, जिनके लटके-झटके हर किसी के दिल और दिमाग पर तबाही मचा रहे हैं।

सुनीता बेबी के लटके-झटके

इस वीडियो को फैंस एक बार नहीं बल्कि बार-बार देख रहे हैं, जिनके लटके-झटके हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रहे हैं, जो हर किसी के बीच बवाल मचा रहे हैं।

Sapna Choudhary Dance : रात को सपना चौधरी का ये सेक्सी वीडियो देखोगे, तो कुछ कर बैठोगे, बच्चे ना देखें

जानकारी के लिए बता दें कि सुनीता बेबी के लटके-झटके हर किसी को सोचने के लिए मजबूर करते दिख रहे हैं।

Sapna Chaudhary Live Show: सपना चौधरी के डांस ने करवा दी नोटों की बारिश, सर्दी के मौसम में आ गया करंट


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।