1. Home
  2. Bollywood

Gori Nagori Dance : गोरी नागोरी ने किया कमरतोड़ डांस, इसके सामने सुनीता और सपना चौधरी भी हो गए फेल

Gori Nagori Dance : गोरी नागोरी ने किया कमरतोड़ डांस, इसके सामने सुनीता और सपना चौधरी भी हो गए फेल
Gori Nagori Dance Performance: गोरी नागोरी ने इस बार ऐसा डांस किया है कि सभी मदहोश हो गए। इस बार तो दर्शक भी बोल पड़े कि गोरी ने सुनीता बेबी और सपना चौधरी के भी रिकॉर्ड तोड़ दिए। देखिए ये वायरल वीडियो।

फरीदाबाद। Gori Nagori Dance : सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) को हरियाणा की क्वीन माना जाता है, लेकिन इस समय इंडस्टी में और भी कई डांसर्स मौजूद हैं, जो सपना चौधरी को कड़ी टक्कर देती हुईं नजर आ रही हैं।

सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी ही ज्यादा एक्टिव रहती हैं। सपना अपने फैंस को काफी भी निराश नहीं करती हैं। सपना अपने इंस्टाग्राम अकाउंट अपने चाहने वालों के लिए हमेशा ही वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं।

गोरी नागोरी की परफोर्मेंस

लेकिन, इस समय अपने हॉट डांस मूव्स से गोरी नागोरी क्वीन सपना चौधरी को पीछे छोड़ती हुईं दिख रही हैं। गोरी नागोरी ने दर्शकों के दिल में अपनी एक अलग ही पहचान बनायीं हुई है।

Sapna Chaudhary Live Show: सपना चौधरी के डांस ने करवा दी नोटों की बारिश, सर्दी के मौसम में आ गया करंट

गोरी नागोरी को बिग बॉस 16 में भी देखा जा चुका है।

Sapna Choudhary Dance : रात को सपना चौधरी का ये सेक्सी वीडियो देखोगे, तो कुछ कर बैठोगे, बच्चे ना देखें

बिग बॉस के घर में गोरी नागोरी को काफी ही ज्यादा पसंद किया गया था। उन्होंने काफी ज्यादा पापुलैरिटी भी हासिल की थी। गोरी नागोरी अपने लटके-झटकों से हर किसी को मदहोश कर देती हैं।

स्टेज शो में मचा गदर

गोरी नागोरी जब भी स्टेज पर आती हैं, तो बवाल मचा देती हैं। लोग उनकी हर अदा पर थिरकने लग जाते हैं, गोरी की हर अदा देखने लायक होती है। गोरी नागोरी का डांस देखकर वहां मौजूद लोग झूमने को मजबूर हो जाते हैं।

Gori Nagori Dance: गोरी नागोरी ने किया ऐसा सेक्‍सी डांस कि सपना चौधरी भी हो गई फेल, देखें वीडियो में कैसे मचाया बवाल

गोरी नागोरी को आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। गोरी नागोरी के आये दिन डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। जब भी गोरी नागोरी स्टेज पर आती हैं, तो लोगों के पसीने छुड़ा देती हैं।

गोरी का वायरल वीडियो

इसी बीच गोरी का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में गोरी नागोरी सलवार शूट पहनकर गजब का ठुमका लगाती हुईं दिख रही हैं।

गोरी नागोरी का एक वीडियो लोगों को पसंद आ रहा है। वह ‘टेके आली गली में रे’ गाने पर ठुमके लगाती हुई नजर आ रही है।

Sunita Baby Dance: सुनीता बेबी ने स्‍टेज शो में दिखाए ऐसे झटके कि रोंगटे खड़े हो गए, ताऊ भी बोला, मजा आ गया

इस वीडियो को MODLING FILMS & MUSIC नाम के यूट्यूब चैनल पर उपलोड किया गया है। इसे अभी तक 4 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। इस वीडियो में गोरी नागोरी दुपट्टा हटाकर स्टेज पर कोहराम मचाती हुईं नजर आ रही हैं।

Sunita Baby: सुनीता बेबी ने ऐसा किया डांस की होने लगी नोटों की बारिश और फ‍िर हुआ ये वाक्‍या कि देखें वीडियो


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।