1. Home
  2. Bollywood

Chhod Da Na Raja Song: सुहागरात पर अक्षरा और अंजना सिंह ने निरहुआ के साथ कर डाला ये काम, वीडियो देखकर आप भी भरेंगे आहें

Chhod Da Na Raja Song : सुहागरात पर अक्षरा और अंजना सिंह ने निरहुआ के साथ कर डाला ये काम, वीडियो देखकर आप भी भरेंगे आहें
Anjana singh Chhod Da Na Raja Song Video: निरहुआ, अक्षरा और अंजना सिंह के सुहागरात का ये वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। आप भी इस वीडियो में देखें कि कैसे एक बिहारी सब पर भारी में क्‍या करता है।

पटना, Chhod Da Na Raja Song Video : सोशल मीडिया पर आये दिन कोई ना कोई ना भोजपुरी गाना (Nirahua Bhojpuri Song) देखने को मिल ही जाता है। भोजपुरी फिल्मों का क्रेज दिनों – दिन बढ़ता हुआ ही चला जा रहा है। पहले से अब कई गुना ज्यादा दर्शकों द्वारा भोजपुरी फिल्मों और सॉन्ग को पसंद किया जाता है।

रोमांटिक वीडियो से मचा बवाल

भोजपुरी इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक स्टार्स मौजूद हैं, जो बॉलीवुड स्लेबस को भी टक्कर देते हुए नजर आ रहे हैं। जब भी भोजपरुई जगत की बात होती है तो

Rachna Tiwari Dance Video: हरियाणवी डांसर रचना तिवारी ने दिल के खोलेगी पर किया ऐसा डांस कि लोग पानी मांगते रह गए

दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) का नाम लोगों की जुबान पर आ ही जाता है।

अक्षरा और अंजना सिंह के साथ सुहागरात

निरहुआ की सोशल मीडिया पर काफी ही तगड़ी फैन फॉलोविंग है। निरहुआ के चाहने वाले केवल यूपी और बिहार में नहीं बल्कि दुनियाभर में आपको देखने को मिल जायेंगे।

इसी बीच आप सभी के चहिते निरहुआ का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर के संग भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और अंजना सिंह (Anjana Singh) भी नजर आ रही हैं।

Sapna Choudhary Dance : रात को सपना चौधरी का ये सेक्सी वीडियो देखोगे, तो कुछ कर बैठोगे, बच्चे ना देखें

वीडियो में जैसा कि देखा जा सकता है कि निरहुआ को दोनों एक्ट्रेस मिलकर मदहोश करती हुईं नजर आ रही हैं। भोजपुरी सॉन्ग ‘छोड़ दा ना राजा’ (chhod da na raja) में निरहुआ एक्ट्रेस अक्षरा सिंह और अंजना सिंह के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

क्‍या हुआ उस रात को

निरहुआ अंजना और अक्षरा सिंह के साथ सुहागरात मनाते हुए नजर आ रहे हैं। अंजना और अक्षरा सिंह दोनों दुल्हनियां की तरह सजी हुईं नजर आ रही हैं।

गाने में तीनों स्टार्स के बीच सुहागरात का सीन फिल्माया गया है।

Gori Nagori Dance: गोरी नागोरी ने किया ऐसा सेक्‍सी डांस कि सपना चौधरी भी हो गई फेल, देखें वीडियो में कैसे मचाया बवाल

यह गाना काफी पुराना है, लेकिन इस बार फिर से दर्शकों द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

इस गाने ने इंटरनेट का तापमान एक बार फिर से बढ़ा दिया है।

Sapna Choudhary Haryanvi Song 2024: सपना चौधरी के इस हरियाणवी गीत पर नाच-नाच के बेहाल हुई दर्शकों की भीड़

ये गाना फिल्म एक बिहारी सौ पर भारी (ek bihari sau par bhari) से लिया गया है। गाने में अक्षरा और अंजना सिंह लहंगा चोली में बेहद ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं।

Amrapali Nirahua Song : निरहुआ ने अलग-अलग अंदाज में आम्रपाली और काजल के साथ किया ये रोमांटिक काम, आप भी देखें वीडियो


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।