1. Home
  2. Bollywood

तंग ड्रेस पहन Sapna Choudhary ने किये ऐसे इशारे, लोगों के उड़ गए होश

तंग ड्रेस पहन Sapna Choudhary ने किये ऐसे इशारे, लोगों के उड़ गए होश
सपना (Sapna Choudhary) को लोकप्रियता उस समय मिली जब उनका हरियाणवी डांस वीडियो सॉलिड बॉडी रै देशभर में हिट हो गया। सपना बॉलीवुड फिल्म में भी डेब्यू कर चुकी है।

Sapna Choudhary dance : हरियाणा की क्वीन कहीं जाने वाली डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उन्होंने हर किसी को अपना दीवाना बना दिया है। उनके चाहने वाले दुनिया भर में फैले हुए हैं।

सपना (Sapna Choudhary) एक ऐसी डांसर है जो न सिर्फ स्टेज पर बेहतरीन डांस करती है बल्कि अपनी सुरीली आवाज से हर किसी को दीवाना भी बना देती है।

सपना चौधरी ने अपनी कड़ी मेहनत से अपने आप को एक सेलिब्रिटी बना लिया है।

तंग ड्रेस पहन Sapna Choudhary ने किये ऐसे इशारे

आज वह एक ब्रांड बन चुकी है सपना चौधरी को भारत के सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस में भी देखा गया था। सपना चौधरी (Sapna Choudhary) बिग बॉस 11 में हिस्सा लिया था।

इस शो में आने के दौरान सपना चौधरी ने हर किसी के दिल को जीत लिया था।

हालांकि वह ट्रॉफी नहीं उठा पाई थी। अब बिग बॉस से निकलने के बाद उनकी लोकप्रियता में 10 गुना इजाफा हो गया हैं।

इसी का नतीजा है कि इन दिनों सपना चौधरी का एक पुराना गाना ट्रेंड में आ चुका है। और यह गाना लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है।

Amrapali को Nirahua ने पहले सिखाया गाय का दूध निकालना, फिर किया रोमांस

Pawan Singh ने Akshara Singh की चमक देख खोया अपना आपा, और कर बैठे ये काण्ड

सपना चौधरी का गाना वायरल

सपना चौधरी का जो गाना वायरल हो रहा है उस गाने का नाम है जातर थोड़ा। जातर थोड़ा  नाम का यह गाना म्यूजिक हिट्स नाम के यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना चौधरी काफी यंग नजर आ रही है।

वह पिंक कलर के तंग सूट में स्टेज पर नागिन सी लहरा रही है और उन्हें देखने वालों की संख्या उनका दीदार करने के लिए पागल हुए जा रही है।

यह गाना देखने के बाद आप भी सपना चौधरी के दीवाने हो जाएंगे और उनके दूसरे वीडियो निकाल कर देखने लग जाएंगे।

सपना (Sapna Choudhary) को लोकप्रियता उस समय मिली जब उनका हरियाणवी डांस वीडियो सॉलिड बॉडी रै देशभर में हिट हो गया। सपना बॉलीवुड फिल्म में भी डेब्यू कर चुकी है।

वह वीरे दी वेडिंग के हट जा ताऊ गाने में नजर आई थीं।  सपना के गाने जैसे तेरी आख्या का यो काजल और गजबन: चूंदड़ी जयपुर की आज भी सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले गानों में से हैं।

बिंदास ठुमकों से Gori Nagori ने उड़ाया ऐसा गर्दा कि खूब हुई पैसों की बारिश

Muskan Baby ने स्टेज पर लगाए धमाकेदार ठुमके, मर्दों को दिखाया अपना वो अंग


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।