1. Home
  2. Bollywood

Sapna Choudhary का सपना बस एक क्रेटा ?

Sapna Choudhary का सपना बस एक क्रेटा ?

Sapna Choudhary: अपने हरियाणा की सपना चौधरी का कभी सपना था कि अच्छी डांसर बन कर परिवार का सहारा बन जाऊं और यह सपना पूरा किया। इतनी शानदार डांसर कहिये कि परफाॅर्मर बनी कि बिग बाॅस तक पहुंची और इंडिया टूडे के देश के बीस अनोखे कलाकारों में भी आई। कितना कुछ पा लिया सपना ने। शायद उम्मीद से कई गुणा, सिर्फ दुगुना ही नहीं, कई गुणा।

Sapna Choudhary Story: कमलेश भारतीय: सपने हर किसी के होते हैं और सब सपनों की दुनिया में जीते हैं। अपने हरियाणा की सपना चौधरी का कभी सपना था कि अच्छी डांसर बन कर परिवार का सहारा बन जाऊं और यह सपना पूरा किया।

इतनी शानदार डांसर कहिये कि परफाॅर्मर बनी कि बिग बाॅस तक पहुंची और इंडिया टूडे के देश के बीस अनोखे कलाकारों में भी आई। कितना कुछ पा लिया सपना ने। शायद उम्मीद से कई गुणा, सिर्फ दुगुना ही नहीं, कई गुणा। हरियाणा की और परफाॅर्मर सपना से ईर्ष्या करने लगीं।

क्या कभी सपना जैसी बन पायेंगीं ? शायद निकट भविष्य में नहीं। सपना चौधरी पर एक बार ऐसा केस दर्ज हुआ कि उसने सुसाइड करने की कोशिश की । रोहतक के पीजीआई में दाखिल करवाया गया, बच गयी और केस भी हिम्मत से लड़ी।

ये भी पढ़ें: बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी से पहले विराट कोहली और अनुष्का शर्मा एक और आध्यात्मिक यात्रा पर, ऋषिकेश में स्वामी दयानंद गिरि के आश्रम पहुंचे

ऐसा समय भी आया जब राजनीति में कांग्रेस और भाजपा दोनों सपना को अपने दल में लाने के सपने देखने लगीं । कभी प्रियंका गांधी के साथ फोटो तो कभी मनोज तिवारी के साथ । आखिरकार भाजपा में जाकर सपना चौधरी का सपना पूरा हुआ लेकिन टिकट न कांग्रेस ने दी और ही भाजपा ने।

सिर्फ प्रचारक की भूमिका मिली। ऊपर से आरएसएस नाराज अलग कि ये किन लोगों को भर्ती किये जा रहे हो ? अब सपना चौधरी का एक और सपना सामने आया है कि उसे एक क्रेटा कार चाहिए। खबरों की मानें तो वह भी मुफ्त। अपनी भाभी से चाहिए क्रेटा कार।

जैसा कि भाभी ने पुलिस को शिकायत की है। शिकायत में दहेज प्रताड़ना का मामला है। बेटी को जन्म देने के बाद छूछक में और चाहे कितना भी सोना चांदी दिया हो लेकिन भाभी का कहना है कि छूछक में क्रेटा कार मांगने के इतने उतावले हुए सपना के परिवारवाले कि मारपीट तक करने लगे।

ये भी पढ़ें: पुरुष आईपीएल के बाद Viacom18 ने महिला आईपीएल के भी खरीदे मीडिया अधिकार, 5 वर्षों के लिए 951 करोड़ रुपये किये खर्च

आखिरकार भाभी ने केस दर्ज करवा देने में ही भलाई समझी। इस तरह सपना या सपना के परिवार का सपना या आरोप सामने आ गया। अब हो सकता है यह भी आम दहेज के केस जैसा हो जिसमें छुटकारा पाने के लिए ऐसा आरोप लगा दिया हो या फिर सच में ही कार मांगी जा रही हो !

कौन कह सकता है। वैसे सपना चौधरी के पास कमी क्या है? वह खुद जितनी चाहे नये नये ब्रांड की कारें खरीद सकती है। फिर यह क्यों किया ? एक अच्छी ननद नहीं बनी ? नारी ही नारी की दुश्मन ? वही पुरानी बात? नारी हो तो दूसरी नारी का भी सम्मान करो सपना।

वह भी कोई सपना लेकर अपनी ससुराल आई है। फिर बेटी हो गयी तो क्या? बेटी का सम्मान करो ! क्रेटा कार के पीछे क्या उसकी जान ले लोगे ? सोचो ! सपना कितना नाम है और यह कलंक क्यों? मेरा एक सपना है कि देखूं तुझे क्रेटा में भाई ? यह सपना बहुत गलत है और जल्द भाभी को मना लो। 

ये भी पढ़ें: अब 4K में होगा आईपीएल का प्रसारण, बीसीसीआई ने Jio को दी हाई वीडियो रिज़ॉल्यूशन में आईपीएल के मैचों का प्रसारण करने की अनुमति

हमें ट्विटर और गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।