1. Home
  2. Business

Adani Total Gas share : अडानी टोटल गैस शेयर का भाव क्या है, एक्सपर्ट बोले खरीदने का सही मौका

Adani Total Gas share : अडानी टोटल गैस शेयर का भाव क्या है, एक्सपर्ट बोले खरीदने का सही मौका 
Adani Total Gas share : अडानी टोटल गैस का प्रॉफिट 16 प्रतिशत बढ़ा है। रिटर्न अनुपात आरओई और आरओआईसी क्रमशः 26.1 प्रतिशत और 31 प्रतिशत तक जाने का अनुमान है। कंपनी ने कहा है कि सीएनजी की बिक्री में जोरदार उछाल से उसका मुनाफा बढ़ा है।

नई दिल्ली। Adani Total Gas share: बीते शुक्रवार को शेयर बाजार में तूफानी तेजी के बीच अडानी ग्रुप की कंपनियों के शेयर सुस्त नजर आए। ग्रुप की ज्यादातर कंपनियों के शेयर रेड जोन में बंद हुए। अडानी ग्रुप के शेयर अडानी टोटल गैस की भी क्लोजिंग 1000 रुपये से नीचे हुई। हालांकि, ब्रोकरेज का मानना है कि इस शेयर में आगे तेजी आएगी।

तिमाही नतीजे कैसे रहे 

चालू वित्त वर्ष की तीसरी तिमाही (अक्टूबर-दिसंबर, 2023) में अडानी टोटल गैस का प्रॉफिट 16 प्रतिशत बढ़ा है। कंपनी ने कहा है कि सीएनजी की बिक्री में जोरदार उछाल से उसका मुनाफा बढ़ा है।

Garment Mantra Lifestyle share : गारमेंट मंत्रा लाइफ़स्टाइल के शेयर ने खींचा सबका ध्यान, आप भी निवेश कर के कमा सकते हैं लाभ

दिसंबर तिमाही में सीएनजी की बिक्री 24 प्रतिशत बढ़कर 14.4 करोड़ मानक घनमीटर हो गई, जबकि पाइपलाइन वाली प्राकृतिक गैस (पीएनजी) की बिक्री 15 प्रतिशत बढ़कर आठ करोड़ मानक घन मीटर हो गई। बता दें कि यह कंपनी अडानी समूह और फ्रांस की टोटलएनर्जीज का ज्वाइंट वेंचर है।

टारगेट प्राइस कितना 

वेंचुरा सिक्योरिटीज ने अडानी टोटल गैस के ग्रोथ पर पॉजिटिव रुख को बरकरार रखा है और 1,340 रुपये का टारगेट प्राइस दिया है। अभी इस शेयर की कीमत बीएसई पर 999 रुपये है। बीते शुक्रवार को शेयर की कीमत 1014.25 रुपये तक गई थी लेकिन बाद में लुढ़क कर शेयर निगेटिव में बंद हुआ

अडानी टोटल गैस शेयर का भाव

बता दें कि वेंचुरा सिक्योरिटीज ने अडानी ग्रुप के कुछ शेयरों पर कवरेज फिर से शुरू कर दी है। अडानी टोटल गैस के लिए वेंचुरा ने FY23 से FY26 की अवधि में राजस्व, एबिटा और PAT क्रमशः 25.3 प्रतिशत, 39.9 प्रतिशत और 42.6 प्रतिशत की सीएजीआर से बढ़ने का अनुमान लगाया है।

एबिटा मार्जिन और प्रॉफिट मार्जिन भी क्रमशः 780 आधार और 570 बीपीएस बढ़कर 27.7 प्रतिशत और 17.8 प्रतिशत होने की उम्मीद है।

सतर्क रहें : हम आपको निवेश की सलाह नहीं दे रहे हैं। आप निवेश से पहले अपनी सूझबूझ का इस्तेमाल करें। या किसी निवेश एक्सपर्ट की सलाह लें। 

Rose Day Shayari for Girlfriend in Hindi: गर्लफ्रेंड के लिए रोज डे शायरी, इन रोमांटिक मैसेज से पहुंचाएं अपने दिल की बात

GF ko Valentine wish kaise kare: गर्लफ्रेंड को वैलेंटाइन विश कैसे करें, हम बताएं आपको प्रेमिका के लिए बेस्‍ट शायरी


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।