1. Home
  2. Cricket

Mahakaleshwar Temple Ujjain: भारतीय क्रिकेटरों ने ऋषभ पंत के जल्द स्वस्थ होने के लिए उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में की पूजा अर्चना

Mahakaleshwar Temple Ujjain: भारतीय क्रिकेटरों ने ऋषभ पंत के जल्द स्वस्थ होने के लिए उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में की पूजा अर्चना

Rishabh Pant Recovery: भारत के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने कहा कि उन्होंने महाकाल से अपने साथी खिलाड़ी ऋषभ पंत के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की। पंत 30 दिसंबर को एक कार दुर्घटना का शिकार हो गए थे और उन्हें कई गंभीर चोटें आई थीं। हालांकि, अब वह ठीक हैं और अच्छी प्रगति कर रहे हैं।

Mahakaleshwar Temple Ujjain: न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे और अंतिम वनडे से पहले मध्य प्रदेश में मौजूद भारतीय क्रिकेट टीम के कुछ सदस्यों ने सोमवार सुबह उज्जैन के प्रसिद्ध महाकालेश्वर मंदिर में भगवान शिव के दर्शन किए और पूजा-अर्चना की।

सूर्यकुमार यादव, कुलदीप यादव और वॉशिंगटन सुंदर सोमवार सुबह भारतीय क्रिकेट टीम के स्टाफ के साथ महाकाल के मंदिर पहुंचे। भारत के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने कहा कि उन्होंने महाकाल से अपने साथी खिलाड़ी ऋषभ पंत के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की।

ये भी पढ़ें: पुरुष आईपीएल के बाद Viacom18 ने महिला आईपीएल के भी खरीदे मीडिया अधिकार, 5 वर्षों के लिए 951 करोड़ रुपये किये खर्च

पंत 30 दिसंबर को एक कार दुर्घटना का शिकार हो गए थे और उन्हें कई गंभीर चोटें आई थीं। हालांकि, अब वह ठीक हैं और अच्छी प्रगति कर रहे हैं। सूर्यकुमार यादव ने मीडिया को बताया कि हमने ऋषभ पंत के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की।

Rishabh Pant Recovery

उनकी वापसी हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है। हम पहले ही न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज जीत चुके हैं, उनके खिलाफ फाइनल मैच भी जीतने की उम्मीद कर रहे हैं। खिलाड़ियों और कर्मचारियों ने भगवान शिव की 'भस्म आरती' में भी भाग लिया, जो मंदिर में सुबह के समय की गई थी।

ये भी पढ़ें: जानिए एक रुपये के नोट से कैसे बन सकते हैं लखपति?

खिलाड़ियों ने भारतीय क्रिकेट टीम के कर्मचारियों के साथ पोज़ देते हुए पारंपरिक पोशाक - धोती और अंगवस्त्रम पहना था। टीम इंडिया मंगलवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेलेगी।

भारत ने शनिवार को रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में खेले गए दूसरे एकदिवसीय मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ आठ विकेट से जीत दर्ज कर लगातार सातवीं एकदिवसीय श्रृंखला अपने नाम की।

ये भी पढ़ें: Jio लेकर आया धमाकेदार रिचार्ज प्लान, एक रिचार्ज से चलेंगे 4 लोगों के फोन!

हमें ट्विटर और गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।