1. Home
  2. Gadget

Jio लेकर आया धमाकेदार रिचार्ज प्लान, एक रिचार्ज से चलेंगे 4 लोगों के फोन!

Jio  लेकर आया धमाकेदार रिचार्ज प्लान, एक रिचार्ज से चलेंगे 4 लोगों के फोन!
Jio अपने ग्राहकों के लिए महंगे और सस्ते दोनों तरह के रिचार्ज प्लान को लेकर आता है. ऐसे में अगर आपके परिवार में 4 लोग फाने को चलाते हैं तो आपके लिए कंपनी एक बेहद ही खास प्लान लेकर आई है

Haryana News Post : Jio Recharge Plan: आज के समय में सभी के पास फोन हैं और सब रपााा को रिचार्ज कराते हैं. ऐसे में Jio आपके लिए काफी अच्छे प्लान लेकर आता रहता है. लेकिन, इस बार की बात की जाए तो Jio  एक ऐसा दमदार प्लान लेकर आया है जिसमें आपको एक ही रिचार्ज में 4 फाने चलाने का मौका मिलेगे यानी आप एक ही रिचार्ज से 4 सीम कार्ड चला सकते हैं. आइए खबर में जानते हैं इसके बारे में पूरी डिटेल्स। 


Jio अपने ग्राहकों के लिए महंगे और सस्ते दोनों तरह के रिचार्ज प्लान को लेकर आता है. ऐसे में अगर आपके परिवार में 4 लोग फाने को चलाते हैं तो आपके लिए कंपनी एक बेहद ही खास प्लान लेकर आई है इस प्लान के तहत आप सिर्फ एक ही प्लान ले सकते हैं और सभी के फोन एक ही रिचार्ज प्लान से ही चलेगा. इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को कॉलिंग, डेटा, SMS  के साथ OTT बेनिफिट्स मिलते हैं. आइए जानते हैं जियो के इस रिचार्ज प्लान की डिटेल्स. 

Read Also: New Phone : Samsung Galaxy A34 फोन जल्द होगा लॉन्च, डिजाइन देखकर लोग बोले, वाह, क्या चीज बनाई है

Jio लेकर आया दमदार फैमिली रिचार्ज प्लान  :

अगर आपकी फैमिली में 4 लोग हैं तो ये रिचार्ज प्लान आपके लिए काफी फायदेमंद होने वाला है. इसके लिए यूजर्स को 999 रुपये बिलिंग साइकिल में खर्च करने होंगे. इस रिचार् प्लान के साथ यूजर्स को 200GB डेटा मिलता है. डेटा लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स को 10 रुपये प्रति GB के रेट से डेटा मिलेगा. इस प्लान में यूजर्स को 500GB तक डेटा रोलओवर की भी सुविधा मिलती है. यानी अगर आपका डेटा बच जाता है तो आप उसे अगले महीने भी इस्तेमाल कर सकते हैं.  

Read Also: New Update : आज रात 9 बजे से कट जाएगी आपके घर की बिजली! सुचना आई सामने

सबसे खास बात तो ये है कि इस प्लान में आप अपने खुद के अलावा तीन बंदों को और जोड़ सकते हैं. कंज्यूमर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100SMS डेली मिलते हैं. प्लान को खरीदने वाले जियो यूजर्स कंपनी की 5G सर्विस के लिए एलिजिबल होंगे.

जानें और फायदे :

Jio के इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को Netflix का का सब्सक्रिप्शन मिलता है. इसके अलावा यूजर्स Amazon Prime का भी सब्सक्रिप्शन हासिल कर सकते हैं. प्लान में यूजर्स को एक साल के लिए Prime Video  का एक्सेस मिलेगा.

इसके साथ ही यूजर्स को जियो ऐप्स(Jio App) का कॉम्पलिमेंट्री एक्सेस मिलता है. इसके तहत यूजर्स को जियो सिनेमा(jio cinema), जियो टीवी(Jio TV), जियो क्लाउड(Jio Cloud) और जियो सिक्योरिटी का भी एक्सेस फ्री में मिलेगा. 

हमें ट्विटर और गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।