1. Home
  2. Cricket

Rishabh Pant Car Accident: दिल्ली-देहरादून हाईवे पर कार दुर्घटना में बुरी तरह घायल हुए ऋषभ पंत, अस्पताल में भर्ती

Rishabh Pant Car Accident: दिल्ली-देहरादून हाईवे पर कार दुर्घटना में बुरी तरह घायल हुए ऋषभ पंत, अस्पताल में भर्ती

Rishabh Pant Accident: हादसे के दौरान पंत की कार अनियंत्रित होकर पलट गई। इसके बाद उनकी कार में आग लग गई। तब तक ग्रामीण और पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। सूचना दमकल विभाग को दी गई। फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया।

Rishabh Pant Car Accident: स्टार भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत शुक्रवार सुबह सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए। दिल्ली देहरादून हाईवे पर उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया। कथित तौर पर पंत बुरी तरह से घायल हैं और उन्हें दिल्ली के मैक्स अस्पताल में लाया गया है।

पंत दिल्ली से रुड़की आ रहे थे। पंत की कार दिल्ली से घर लौटते समय एक बड़े हादसे का शिकार हो गई। लेकिन जब उनकी कार नारसन कस्बे के पास पहुंची तो कार अनियंत्रित होकर रेलिंग और खंभे तोड़ते हुए पलट गई।

रुड़की के नारसन बॉर्डर पर मोहम्मदपुर झाल के पास उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। विभिन्न स्रोतों के अनुसार ऋषभ की हालत गंभीर बनी हुई है। 

ये भी पढ़ें: बीसीसीआई ने केएल राहुल को वनडे में उप-कप्तान के पद से हटाया, हार्दिक पंड्या बने वनडे क्रिकेट में भारत के नए उप-कप्तान

रेलिंग से टकरा गई पंत की कार 

जिन लोगों ने कार का एक्सीडेंट होते देखा, उनके मुताबिक ऋषभ की कार रेलिंग से टकरा गई, जिसके बाद कार में आग लग गई। बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाया गया।

हादसे में गंभीर रूप से घायल पंत को तब दिल्ली रोड स्थित सक्षम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बाद में उसे मैक्स हॉस्पिटल दिल्ली में रेफर कर दिया गया। वीरेंद्र सहवाग ने इस खबर की पुष्टि की और पंत के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।


ये भी पढ़ें: हार्दिक पांड्या को मिला भारत की टी-20 टीम का पदभार, वनडे क्रिकेट में भी बने भारतीय टीम के उपकप्तान

कार में लग गई थी आग 

हादसे के दौरान पंत की कार अनियंत्रित होकर पलट गई। इसके बाद उनकी कार में आग लग गई। तब तक ग्रामीण और पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। सूचना दमकल विभाग को दी गई। फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। ऋषभ की मौजूदा स्थिति पर अपडेट का अभी भी इंतजार है।

ये भी पढ़ें: ऑनलाइन गेमिंग को लेकर भारत सरकार ने लिया बड़ा फैसला, ई-स्पोर्ट्स पर आ रहा है नया कानून

ये भी पढ़ें: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया, WTC फाइनल, द एशेज, वनडे विश्व कप, जानिये 2023 में होने वाले बड़े मैचों और सीरीज का पूरा शेड्यूल

हमें ट्विटर और गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।