1. Home
  2. Cricket

T20 WC 2022: सिडनी में बलात्कार के आरोप में श्रीलंकाई बल्लेबाज दनुष्का गुणथिलका गिरफ्तार

T20 WC 2022: सिडनी में बलात्कार के आरोप में श्रीलंकाई बल्लेबाज दनुष्का गुणथिलका गिरफ्तार
T20 World Cup: ऑस्ट्रेलिया में चल रहे टी-20 विश्व कप 2022 के बीच एक चौकाने वाली बात सामने आ रही है। श्रीलंका के बल्लेबाज दनुष्का गुणथिलका को रविवार सुबह बलात्कार के कथित आरोप में सिडनी से गिरफ्तार किया गया है। रिपोर्टों के अनुसार, सिडनी के केंद्रीय व्यापार जिले में टीम होटल से एक 29 वर्षीय महिला की कथित यौन शोषण शिकायत के संबंध में गिरफ्तारी की गई है।

T20 WC 2022: ऑस्ट्रेलिया में चल रहे टी-20 विश्व कप 2022 के बीच एक चौकाने वाली बात सामने आ रही है। श्रीलंका के बल्लेबाज दनुष्का गुणथिलका को रविवार सुबह बलात्कार के कथित आरोप में सिडनी से गिरफ्तार किया गया है।

रिपोर्टों के अनुसार, सिडनी के केंद्रीय व्यापार जिले में टीम होटल से एक 29 वर्षीय महिला की कथित यौन शोषण शिकायत के संबंध में गिरफ्तारी की गई है। इस सप्ताह की शुरुआत में रोज बे की एक संपत्ति में यौन हमले की सूचना मिली थी।

ये भी पढ़ें: बीसीसीआई ने लिया बड़ा फैसला, पुरुष और महिला क्रिकेटरों दोनों को मिलेगा समान वेतन

न्यू साउथ वेल्स पुलिस ने एक बयान में बताया कि एक ऑनलाइन डेटिंग एप्लिकेशन के माध्यम से कई दिनों तक उसके साथ संवाद करने के बाद महिला ने उस व्यक्ति से मुलाकात की। आरोप है कि उसने 2 नवंबर, 2022 की शाम को उसका यौन उत्पीड़न किया।

चल रही जांच के हिस्से के रूप में, विशेषज्ञ पुलिस द्वारा कल रोज बे में एक पते पर अपराध स्थल की जांच की गई। आगे की पूछताछ के बाद, 31 वर्षीय दनुष्का गुणथिलका को सिडनी के ससेक्स स्ट्रीट के एक होटल से रविवार, 6 नवंबर, 2022 को सुबह 1 बजे से कुछ समय पहले गिरफ्तार किया गया।

ये भी पढ़ें: एशिया कप के लिए पाकिस्तान का दौरा बीसीसीआई का फैसला नहीं, सरकार पर निर्भर करता है निर्णय: रोजर बिन्नी

उसे सिडनी सिटी पुलिस स्टेशन ले जाया गया और सहमति के बिना संभोग के चार मामलों में आरोपित किया गया। श्रीलंकाई नागरिक को आज एवीएल [ऑडियो विजुअल लिंक] के माध्यम से पररामट्टा जमानत अदालत में पेश होने के लिए जमानत देने से इनकार कर दिया गया।

हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण, गुणथिलाका को प्रारंभिक दौर में टी-20 विश्व कप से हटने के लिए मजबूर होना पड़ा। लेकिन वे टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया में रहे। नवंबर 2015 में पदार्पण करने के बाद से, उन्होंने आठ टेस्ट, 47 एकदिवसीय और 46 टी-20 में श्रीलंका के लिए खेला है।

ये भी पढ़ें: विराट कोहली की एक दिन की कमाई जानकर चौंक जाएंगे आप, पत्नी अनुष्का भी कमाई के मामले में पीछे नहीं


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।