1. Home
  2. Cricket

Virat Kohli Anushka Sharma: पत्नी अनुष्का के साथ श्री वृन्दावन धाम पहुंचे विराट कोहली

Virat Kohli Anushka Sharma: पत्नी अनुष्का के साथ श्री वृन्दावन धाम पहुंचे विराट कोहली 

Virat Kohli in Vrindavan: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ श्री वृंदावन धाम पहुंचे हैं। विराट कोहली 10 जनवरी से श्रीलंका के खिलाफ शुरू होने वाली वनडे सीरीज का हिस्सा हैं। लेकिन इससे पहले विराट कोहली अपनी छुट्टियों का पूरा लुफ्त उठा रहे हैं। इससे पहले विराट टी-20 विश्व कप के बाद बाबा नीम करौरी के आश्रम भी पहुंचे थे। 

Virat Kohli Anushka Sharma: भारत के पूर्व कप्तान और स्टार खिलाड़ी विराट कोहली इस समय अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ छुट्टियां बिता रहे हैं। विराट कोहली श्रीलंका के खिलाफ चल रही टी-20 सीरीज का हिस्सा नहीं हैं।

ऐसे में विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा और अपनी बेटी वामिका कोहली के साथ श्री वृंदावन धाम पहुंचे हैं। वृन्दावन से विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के कुछ फोटो और वीडियो भी सामने आ रहे है। विराट ने अपनी इन छुट्टियों को पूरी तरह से प्राइवेट रखा है।

विराट क्रिकेट से मिल रहे ब्रेक पर सिर्फ धार्मिक स्थलों पर ही घूम रहे हैं और उन्होंने मीडिया से दूरी बना रखी है। टी-20 विश्व कप के बाद मिले ब्रेक पर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दोनों नैनीताल में बाबा नीम करौरी के आश्रम भी पहुंचे थे और अब विराट श्री कृष्ण के दर्शन के लिए श्री वृन्दावन धाम पहुंचे हैं। 

ये भी पढ़ें: बर्खास्त होने के बाद एक बार फिर चयन समिति के अध्यक्ष बन सकते हैं चेतन शर्मा

धार्मिक यात्रा पर हैं विराट-अनुष्का 

Virat Kohli Anushka Sharma

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इस समय धार्मिक यात्रा पर हैं। सूत्रों के हवाले से पता चला था कि विराट और अनुष्का आज दोपहर को श्री वृंदावन धाम पहुँचने वाले थे, लेकिन दोनों तय समय से करीब 3 घंटे पहले ही वृन्दावन पहुंच गए।

इससे पहले नवंबर में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने बाबा नीम करौरी आश्रम का भी दौरा किया था। नैनीताल में बाबा नीम करौरी समाधि स्थल पर पहुंचकर विराट ने ध्यान भी लगाया था। सूत्रों के अनुसार विराट कोहली और अनुष्का शर्मा करीब 1 घंटे तक बाबा नीम करौरी के आश्रम में रहे थे।

कोहली हाल ही में बांग्लादेश दौरे से लौटे हैं। उन्होंने दिसंबर में बांग्लादेश के खिलाफ वनडे और टेस्ट सीरीज खेली थी। वनडे में कोहली जबरदस्त फॉर्म में नजर आए थे और चटगांव में खेले गए तीसरे वनडे में उन्होंने 113 रनों की दमदार शतकीय पारी भी खेली थी। 

ये भी पढ़ें: जल्द ही वापसी करने वाला है BGMI, इस दिन से होगा गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध

श्रीलंका वनडे सीरीज के लिए भारत की टीम 

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या (उप-कप्तान), वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, मो. शमी, मो. सिराज, उमरान मलिक और अर्शदीप सिंह 

ये भी पढ़ें: फिटनेस पर ध्यान देने के लिए बीसीसीआई ने यो-यो टेस्ट किया अनिवार्य, टीम में वापसी के लिए चोटिल खिलाड़ियों को देना होगा DEXA टेस्ट

वनडे सीरीज का शेड्यूल

  • पहला वनडे

10 जनवरी, गुवाहाटी

  • दूसरा वनडे

12 जनवरी, कोलकाता

  • तीसरा वनडे

15 जनवरी, तिरुवनंतपुरम

ये भी पढ़ें: बीसीसीआई ने लिया कड़ा फैसला, आईपीएल के आधार पर नहीं मिलेगी भारतीय टीम में एंट्री, घरेलू क्रिकेट में भी करना होगा अच्छा प्रदर्शन

हमें ट्विटर और गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।