1. Home
  2. Cricket

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट में खेलेंगे केएल राहुल, दूसरे टेस्ट के बाद लिया जाएगा राहुल पर फैसला

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट में खेलेंगे केएल राहुल, दूसरे टेस्ट के बाद लिया जाएगा राहुल पर फैसला 

IND AUS Delhi Test: बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि राहुल पर कप्तान और कोच दोनों का भरोसा कायम है। हर कोई बुरे दौर से गुजरता है। विराट की लंबे समय से खराब फॉर्म चल रही थी। लेकिन अब वह अच्छी फॉर्म में है। हमें राहुल के साथ भी धैर्य रखने की जरूरत है।

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट में खराब प्रदर्शन के बाद केएल राहुल टीम से बाहर करने की बातें की जा रही थी। उनकी जगह शुभमन गिल को प्लेइंग-11 में शामिल करने की मांग उठ रही थी। लेकिन सूत्रों की माने तो केएल राहुल की टीम से बाहर होने की संभावना बहुत कम है।

खराब फॉर्म के बाद भारत के टेस्ट उप-कप्तान को प्लेइंग इलेवन से बाहर करने पर भारी हंगामा हुआ है। लेकिन राहुल द्रविड़ और रोहित शर्मा एक और टेस्ट में केएल राहुल को मौका देना चाहते हैं।

लेकिन अगर वह दिल्ली में विफल रहता है, तो जैसा कि बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने पुष्टि की थी कि उसे प्लेइंग-11 से बाहर भी किया जा सकता है। 

ये भी पढ़ें: आईपीएल से पहले सीएसके के खेमे से आई बड़ी खबर, इस बार अपना आखिरी आईपीएल सीजन खेलेंगे धोनी

कोच और कप्तान को राहुल पर भरोसा 

बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि राहुल पर कप्तान और कोच दोनों का भरोसा कायम है। हर कोई बुरे दौर से गुजरता है। विराट की लंबे समय से खराब फॉर्म चल रही थी।

लेकिन अब वह अच्छी फॉर्म में है। हमें राहुल के साथ भी धैर्य रखने की जरूरत है। वह बेहतरीन खिलाड़ी हैं और वह निश्चित रूप से वापसी करेंगे। लेकिन हां, अगर वह अपने प्रदर्शन में सुधार नहीं करता है,

तो उसे टीम से बाहर किया जा सकता है। उप-कप्तान को टीम में चयन के लिए कोई छूट नहीं दी जाएगी। लेकिन यह टीम प्रबंधन की कॉल है। कोई भी चर्चा दिल्ली टेस्ट के बाद होगी। 

ये भी पढ़ें: केएल राहुल का खराब फॉर्म जारी, बीसीसीआई अधिकारी ने भेजी चेतावनी, कहा- ऐसा कोई नियम नहीं है कि उपकप्तान को हटाया नहीं जा सकता

ये भी पढ़ें: अब 4K में होगा आईपीएल का प्रसारण, बीसीसीआई ने Jio को दी हाई वीडियो रिज़ॉल्यूशन में आईपीएल के मैचों का प्रसारण करने की अनुमति

हमें ट्विटर और गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।