1. Home
  2. Cricket

IPL 2023: आईपीएल से पहले सीएसके के खेमे से आई बड़ी खबर, इस बार अपना आखिरी आईपीएल सीजन खेलेंगे धोनी

IPL 2023: आईपीएल से पहले सीएसके के खेमे से आई बड़ी खबर, इस बार अपना आखिरी आईपीएल सीजन खेलेंगे धोनी

MS Dhoni Retirement: पिछले कुछ समय से आईपीएल में धोनी के भविष्य को लेकर अटकलें तेज हैं। यह विशेष रूप से तब सामने आया जब धोनी ने आईपीएल 2022 से पहले सीएसके की कप्तानी रवींद्र जडेजा को सौंप दी। हालांकि, जडेजा की कप्तानी के फ्लॉप शो ने धोनी को फिर से कमान संभालने के लिए मजबूर कर दिया।

IPL 2023: आईपीएल और चेन्नई सुपर किंग्स से जुड़ी सबसे बड़ी खबर सामने आ रही है। पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी आईपीएल 2023 के बाद सभी प्रकार की क्रिकेट से संन्यास ले लेंगे। धोनी आईपीएल को छोड़ने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

जबकि धोनी ने आधिकारिक तौर पर चेन्नई सुपर किंग्स को अपने फैसले के बारे में सूचित नहीं किया है। सीएसके प्रबंधन का कहना यह है यह है कि धोनी अपना आखिरी आईपीएल मैच चेपॉक में घरेलू दर्शकों के सामने खेलेंगे।

सीएसके प्रबंधन को उम्मीद है कि धोनी आईपीएल शुरू होने से पहले आधिकारिक तौर पर अपने फैसले की जानकारी देंगे। 3 साल के बाद, आईपीएल होम और अवे प्रारूप में लौट आया है।

सीएसके के एक अधिकारी ने सूत्रों के हवाले से बताया कि हमें विश्वास है कि यह उनका आखिरी सीजन होगा। क्योंकि वह अपने पसंदीदा स्टेडियम को आईपीएल को अलविदा कहना चाहते हैं। 

ये भी पढ़ें: 2019 विश्व कप के बाद रोहित और विराट के बीच पड़ गई थी दरार, रवि शास्त्री ने सुलझाया था मामला

स्टोक्स या रहाणे हो सकते हैं सीएसके के कप्तान 

पिछले कुछ समय से आईपीएल में धोनी के भविष्य को लेकर अटकलें तेज हैं। यह विशेष रूप से तब सामने आया जब धोनी ने आईपीएल 2022 से पहले सीएसके की कप्तानी रवींद्र जडेजा को सौंप दी।

हालांकि, जडेजा की कप्तानी के फ्लॉप शो ने धोनी को फिर से कमान संभालने के लिए मजबूर कर दिया। लेकिन इस बार बेन स्टोक्स और अजिंक्य रहाणे दो अनुभवी कप्तानी विकल्पों के साथ धोनी आखिरकार राहत की सांस ले सकते हैं।

वह आखिरकार अब अपने क्रिकेट करियर पर कॉल ले सकते हैं। सीएसके के एक अधिकारी ने कहा कि एमएस ने हमें अपने फैसले के बारे में सूचित नहीं किया है और हां, उन पर जल्द ही कोई फैसला लेने का कोई दबाव नहीं है।

वह हमारे कप्तान हैं और वह वही करेंगे जो टीम के लिए सर्वश्रेष्ठ होगा। जहां तक प्रबंधन का संबंध है, एमएस का पूरा समर्थन है कि क्या वह इस सीजन के बाद भी खेलना जारी रखना चाहते हैं। 

ये भी पढ़ें: अहमदाबाद में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज का चौथा टेस्ट मैच देखेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, ऑस्ट्रेलियाई पीएम भी मैच देखने आएंगे भारत

ये भी पढ़ें: केएल राहुल का खराब फॉर्म जारी, बीसीसीआई अधिकारी ने भेजी चेतावनी, कहा- ऐसा कोई नियम नहीं है कि उपकप्तान को हटाया नहीं जा सकता

ये भी पढ़ें: अब 4K में होगा आईपीएल का प्रसारण, बीसीसीआई ने Jio को दी हाई वीडियो रिज़ॉल्यूशन में आईपीएल के मैचों का प्रसारण करने की अनुमति

हमें ट्विटर और गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।