1. Home
  2. haryana

Haryana Traffic Advisory: किसानों के दिल्ली कूच पर हरियाणा पुलिस ने जारी की ट्रैफिक एडवाइजरी, पंजाब की ओर जाने से बचें

Haryana Traffic Advisory: किसानों के दिल्ली कूच पर हरियाणा पुलिस ने जारी की ट्रैफिक एडवाइजरी, पंजाब की ओर जाने से बचें 
Haryana traffic update : उपायुक्त डा. शालीन ने बताया कि किसानों के पंजाब से दिल्ली कूच को लेकर जिला अम्बाला में सभी पुख्ता प्रबंध किए गये हैं। इसी कड़ी में आज उपायुक्त व पुलिस अधीक्षक ने पुलिस द्वारा जो नाके लगाए गए हैं एवं अन्य इंतजामो का जायजा लिया। शंभु बोर्ड को बंद कर दिया गया है तथा वहां पर एनएचएआई द्वारा जर्सी बैरिगेट के साथ-साथ अन्य पुख्ता प्रबंध किए गये हैं।

अम्बाला।  Haryana Farmer protest : पुलिस की भी वहां पर व्यापक व्यवस्था सुनिश्चित कर दी गई है। पैरामिल्ट्री फोर्स के तहत वहां पर अर्धसैनिक बल की तैनाती की गई है ताकि किसी भी अप्रिय घटना होने की स्थिति में उस पर काबू पाया जा सके। इसी प्रकार अन्य स्थानों पर लगे नाकों पर भी पुलिस के पुख्ता प्रबंध रहेेंगे। मकसद कानून एवं शांति व्यवस्था को बनाए रखना है। यदि कहीं पर भी कानून व्यवस्था बिगड़ती है तो वहां पर तुरंत कार्रवाई अमल में लाई जायेगी।

हरियाणा ट्रैफिक एडवाइजरी

पुलिस अधीक्षक जशनदीप सिंह रंधावा ने बताया कि किसान संगठनों द्वारा 13 फरवरी को दिल्ली कूच के आह्वान के चलते हरियाणा पुलिस द्वारा यात्रियों की सुविधा को लेकर एहतियात के तौर पर ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की गई है।

Sapna Chaudhary Tu Cheez Lajwaab : इस गाने पर सपना चौधरी ने बिखेरा जलवा, आशिक हुस्‍न के दीदार करते रह गए

हरियाणा पुलिस ने इस दौरान लोगों से 13 फरवरी को प्रदेश के मुख्य मार्ग का उपयोग अति आवश्यक स्थिति में ही करने की सलाह दी है। हरियाणा से पंजाब की ओर जाने वाले सभी मुख्य मार्गों पर यातायात के बाधित रहने की संभावना है। अत: आमजन से अपील की गई है कि वे पंजाब की ओर यात्रा अति आवश्यक परिस्थितियों में ही करें।

बंद हो सकते हैं ये रास्ते 

यदि स्थिति खराब होती है तो उसको ध्यान में रखते हुए अम्बाला-चण्डीगढ नेशनल हाईव 152, अम्बाला-हिसार नेशनल हाईवे एनएच-65, पानीपत-जालंधर नेशनल हाईवे - 44 व अम्बाला-काला आम्ब नेशनल हाईवे 344 को भी बंद किया जा सकता है।

सोशल मीडिया से अपडेट लें 

उन्होने यह भी बताया कि ट्रैफिक की वर्तमान स्थिति जानने के लिए हरियाणा पुलिस के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म- ट्विटर के  @police_haryana , @DGPHaryana तथा फेसबुक अकाउंट Haryana Police को फॉलो करें। एनएच-44 दिल्ली चंडीगढ़ हाईवे पर किसी यातायात की बाधा की परिस्थिति में चंडीगढ़ से दिल्ली जाने वाले यात्री डेराबस्सी, बरवाला/रामगढ़, साहा, शाहबाद, कुरूक्षेत्र के रास्ते अथवा पंचकूला, एनएच-344 यमुनानगर इंद्री/पिपली, करनाल होते हुए दिल्ली पहुंचे।

Haryana Free Drone Training 2024 : हरियाणा में ड्रोन प्रशिक्षण के लिए इस दिन तक कर सकते हैं आवेदन, जानें प्रोसेस


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।