1. Home
  2. haryana

Sirsa News : सिरसा में पत्नी को धोखा देते हुए पति ने की दूसरी शादी, खुद को कुंवारा बताकर सेशन कोर्ट को किया गुमराह

Sirsa News : सिरसा में पत्नी को धोखा देते हुए पति ने की दूसरी शादी, खुद को कुंवारा बताकर सेशन कोर्ट को किया गुमराह
Sirsa News in Hindi : आरोपी पर कार्रवाई की गुहार लगाते हुए पीड़ित पत्नी पहुंची कोर्ट, 5 दिनों तक दूसरी पत्नी संग सेफ हाउस में रहा आरोपी। 

सिरसा। एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को धोखा देते हुए दूसरी लडक़ी से लव मैरिज कर ली। इसके बाद उसने कोर्ट को गुमराह करते हुए खुद को कुंवरा बताया। सोमवार को उक्त व्यक्ति की पत्नी कोर्ट पहुंची और पत्नी और कोर्ट को धोखा देने वाले पति के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाते हुए कंप्लेंट फाइल कर दी। पीड़ित विवाहिता ने सिरसा सेशन कोर्ट से मांग की है कि कोर्ट उसके पति के खिलाफ पुलिस को धोखाधड़ी का केस दर्ज करने का आदेश दे।

जानकारी के अनुसार गौशाला मोहल्ला निवासी सुनीता की शादी वर्ष 2015 में गांव माधोसिघाना निवासी बंटी से हुई थी। सुनीता का कहना है कि वर्ष 2015 में उसके पहले पति सोनू की सडक़ दुर्घटना में मौत हो गई थी। इसके बाद ससुराल वालों ने उसकी दूसरी शादी देवर बंटी से करा दी। उसके पहले पति की मौत के बाद क्लेम राशि के तौर पर उसे 18 लाख रुपये मिले थे।

Hisar Airport News : हिसार एयरपोर्ट में अप्रैल 2024 से शुरू होगी पहली फ्लाइट, जुलाई से अम्‍बाला हवाई अड्डा लोगों के लिए खुलेगा

पति बंटी व ससुराल वाले उससे ये रुपये हड़पना चाहते थे। सुनीता का कहना है कि उसने 18 लाख रुपये पति बंटी को देने से इंकार कर दिया तो ससुराल वालों ने उसे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया और मारपीट करने लगे। इसके बाद वह मायके जाकर रहने लगी।

मंदिर में रचाई दूसरी शादी

सुनीता का कहना है कि उसे अब पता चला कि 22 अप्रैल 2023 को उसके पति बंटी ने रेखा रानी निवासी रानियां गेट के साथ गौशाला रोड़ स्थित मंदिर में दूसरी शादी कर ली। इसके बाद बंटी व रेखा ने सिरसा सेशन कोर्ट से पुलिस प्रोटेक्शन की मांग की। बंटी ने सेशन कोर्ट को गुमराह करते हुए अपने आप को कुंवारा बताया। इसके बाद सेशन कोर्ट ने 24 अप्रैल 2023 को उन्हें प्रोटेक्शन हाउस भेज दिया। 29 अप्रैल तक दोनों सेफ हाउस में रहे।

एफआईआर दर्ज करने का आदेश दे कोर्ट : पीड़िता

सुनीता का कहना है कि उसने सारी बात महिला वकील को बताई। इसके बाद सोमवार को वह सिरसा सेशन कोर्ट पहुंची और बिना तलाक दिए दूसरी शादी करने वाले अपने पति के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई। सुनीता ने कोर्ट को बताया है कि उसके पति ने उसे धोखा देने के साथ-साथ कोर्ट को भी गुमराह किया है। इसलिए कोर्ट पुलिस को उसके पति बंटी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश दे।

Rewari Tiger Update News: एसटी 2303 टाइगर को लेकर सोशल मीडिया पर उड़ाई अफवाह तो खैर नहीं

Haryana Civil Hospital Dress Code 2024: हरियाणा के नागरिक अस्पतालों व स्वास्थ्य संस्थाओं में विभिन्न श्रेणी के कार्यरत कर्मचारियों की यूनिफार्म एक मार्च, 2024 से होगी लागू


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।