1. Home
  2. haryana

Gopal Kanda News: विधायक गोपाल कांडा ने आखिर सीएम मनोहर लाल को चाचा चौधरी क्यों कहा, जानें इसके पीछे की वजह

Gopal Kanda News : विधायक गोपाल कांडा ने आखिर सीएम मनोहर लाल को चाचा चौधरी क्यों कहा, जानें इसके पीछे की वजह 
Sirsa News : सिरसा से विधायक गोपाल कांडा ने मुख्यमंत्री मनोहर की तुलना चाचा चौधरी से की है। कांडा का कहना है की सीएम का दिमाग कंप्यूटर की तरह तेज चलता है। सादगी के लिए उनका कोई जवाब नहीं है। 

सिरसा। MLA Gopal Kanda on CM Manohar Lal : हरियाणा लोकहित पार्टी के सुप्रीमो और सिरसा से विधायक गोपाल कांडा ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल तुलना चाचा चौधरी से की है। गोपाल कांडा ने बताया कि मैंने उनको खाना खाते देखा है। इतना सिंपल खाते हैं कि झोपड़ी में रहने वाला इंसान खाता होगा। ऐसा मुख्यमंत्री जो अपने लिए कुछ ना सोचकर प्रदेश के लिए सोचे। 

मुख्यमंत्री मनोहर लाल तुलना चाचा चौधरी से

गोपाल कांडा ने कहा कि अभी तक जो मैंने देखा है और जो मैंने सुना है, तो हरियाणा के सीएम के तौर पर सबसे अच्छी सोच चौधरी बंसीलाल की थी. उसके बाद अगर किसी की सोच सबसे बढ़िया है तो वो मुख्यमंत्री मनोहर या यू कहें चाचा चौधरी मनोहर लाल की है. क्योंकि उनका दिमाग कंप्यूटर की तरह तेज चलता है. उनको हर बात याद रहती है. सादगी के लिए उनका कोई जवाब नहीं है. इस मामले में मैंने उनको आजमाया भी हुआ है। 

सीएम की सादगी से प्रभावित 

ऐसा चौधरी बंसीलाल के लिए सुना था, लेकिन अब मनोहर लाल को देखा है। गोपाल कांडा ने कहा कि मेरा समर्थन मुख्यमंत्री मनोहर लाल को सिर्फ पांच साल का है। उसके बाद आगे की सोचेंगे। हरियाणा लोकहित पार्टी के सुप्रीमो और सिरसा से विधायक गोपाल कांडा ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल को एक बड़ा ऑफर दिया।

एक सवाल के जवाब में विधायक गोपाल कांडा ने कहा कि हर इंसान की अपनी सोच और काम करने का तरीका होता है। उन्होंने कहा कि मैंने पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र हुड्डा के साथ काम किया. अभय चौटाला के साथ रहकर उनके काम करने के तरीके को देखा है। 

Haryana News : हरियाणा में अवैध खनन, अतिक्रमण, भोजन-जल संसाधनों की कमी के चलते रिहायशी इलाकों का रुख कर रहे तेंदुए और बाघ

विधायक गोपाल कांडा ने बताया कि मैंने सीएम को कहा था कि पूरी उम्र तो हमें यहां रहना नहीं है, इसलिए मैं आपको चंडीगढ़ या दिल्ली में फॉर्म हाउस बनाकर दे देता हूं. राजनीति के बाद आप वहां आराम से रहना. इसके बाद सीएम ने कहा कि मैं फॉर्म हाउस का क्या करूंगा. मेरे बाद मेरे भाई लड़ेंगे कि मेरा है मेरा है. मैं तो लिखकर जाऊंगा कि जो भी मेरे पास है. मेरे मरने के बाद वो प्रधानमंत्री फंड में दे दिया जाए। 

2009 में पहले ही विधानसभा चुनाव में गोपाल कांडा सिरसा सीट से जीतकर हरियाणा के गृह राज्य मंत्री बने थे. जिसके बाद 2014 के विधानसभा चुनाव में इनेलो के उम्मीदवार मक्खन लाल सिंगला ने उन्हें हरा दिया था. 2019 में एक बार फिर से गोपाल कांडा सिरसा सीट से चुनाव जीतकर विधानसभा पहुंचे हैं। 

आपको बता दें कि गोपाल कांडा सिरसा से विधायक हैं. गोवा में उनके कसीनो चलते हैं. 2019 के विधानसभा चुनाव में दाखिल एफिडेविट के मुताबिक गोपाल कांडा के पास करोड़ों रुपये की चल और अचल संपत्ति है. सिरसा में भी उन्होंने ढाई एकड़ में अपना महल बनवा रखा है. गोपाल कांडा का गोवा में भी बिग डैडी के नाम से कैसीनो चलता है. गोपाल कांडा का राजनीतिक सफर 2009 से शुरू हुआ था। 

Padma Shri Dr Hariom : कुरुक्षेत्र के डॉक्टर हरिओम कौन हैं, जिनको प्राकृतिक खेती को बढ़ावा देने पर मिल रहा पद्मश्री


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।