1. Home
  2. Lifestyle
  3. Events

Dussehra पर शेयर करें ये मजेदार Funny Jokes और Messages

Dussehra पर शेयर करें ये मजेदार Funny Jokes और Messages
Dussehra Funny Jokes | Funny Messages in Hindi, English: हिंदी और अंग्रेजी में दशहरा मजेदार चुटकुले संदेश संग्रह (Dussehra funny jokes) का एक अद्भुत संग्रह। अपने प्रियजनों के साथ साझा करने के लिए व्हाट्सएप (Dussehra jokes for WhatsApp) और फेसबुक स्टेटस के लिए अनोखे मज़ेदार दशहरा चुटकुले। इसे हंसी से भरपूर उत्सव बनाने के लिए इन शीर्ष मज़ेदार चुटकुलों (funny jokes quotes) का उपयोग करें।

Dussehra Funny Jokes | Funny Messages in Hindi, English : दशहरा हिंदुओं में सबसे पवित्र दिनों में से एक है क्योंकि यह अच्छाई पर बुराई की जीत का जश्न मनाता है। यह हर साल नवरात्रि के अंत में आता है और हिंदू अश्विन माह का 10वां दिन होता है। इस दिन को दोस्तों और परिवार के लिए दशहरा संदेशों (Dussehra messages for friends) के साथ मनाएं। अपने प्रियजनों के साथ दशहरा/विजयादशमी की अग्रिम शुभकामनाएं (Vijayadashami Advance Wishes) साझा करें। उनके सुखी और समृद्ध जीवन की कामना करते हुए उन्हें सुंदर हैप्पी दशहरा संदेश (Happy Dussehra Messages) भेजें।

Funny Dussehra Jokes, Dussehra Funny Messages, Dussehra wishes Hindi, English

Dussehra Funny Jokes in Hindi

मेरे प्रिय मित्र, मेरा आपसे अनुरोध है कि कृपया घर पर रहें और सुरक्षित रहें क्योंकि आज दशहरा है और मैं आपको खोना नहीं चाहता…। आपको दशहरे की हार्दिक शुभकामनाएँ।
Best wishes on Dussehra to you

मैं कामना करता हूं कि दशहरे के अवसर पर आपका जीवन खुशियों और मुस्कुराहट से भरा हो क्योंकि आंसू और तनाव आपको भयानक बनाते हैं... आपको दशहरा की शुभकामनाएं।

रावण रक्षक था क्योंकि उसने एक पति को उसकी पत्नी से बचाया था... मेरी कामना है कि रावण की कृपा आप पर सदैव बनी रहे...आपको दशहरे की हार्दिक शुभकामनाएं।
Best wishes on Dussehra to you

कर्म करने वालों को ही जीवन में खुशियां मिलती हैं और यही कारण है कि भगवान राम को अपने जीवन में रावण नामक खुशियां मिलीं... दशहरा की शुभकामनाएं।

जब ईश्वर आपसे खुश होता है तो वह आपके जीवन में रावण जैसा देवदूत भेजता है और उसे सुख-शांति प्रदान करता है और आपकी पत्नी को कुछ समय के लिए आपसे दूर ले जाता है... आपको दशहरा की हार्दिक शुभकामनाएँ।

Happy Vijaya Dashami पर Husband को भेजें प्‍यार में डूबी Wishes और पति से कहें दशहरे की शुभकामनाएं

Happy Dussehra पर Hindi Status लगाकर दें सभी को भेजें विजयदशमी Messages और भेजें दशहरे की बधाई

Happy Dussehra Funny Messages

दशहरे के अवसर पर, मैं बस आपको याद दिलाना चाहता हूं कि आप घर पर रहें क्योंकि मैं आपको खोना नहीं चाहता क्योंकि वे बाहर रावण के पुतले जला रहे हैं।
Best wishes on Dussehra to you

आपके जीवन की सभी नकारात्मकता समाप्त हो जाए और आपके चारों ओर केवल धर्म की सकारात्मकता हो... आपको दशहरा की शुभकामनाएं.

Funny Dussehra Messages in Hindi

पत्नी अपनी जीब पर कुमकुम और चावल लग रही थी। ये देख पति ने पूछा कि क्या कर रही हो? पत्नी बोली कि आज दशहरा है तो अपने शास्त्र की पूजा कर रही हूँ!!!

एक दिन रावण डिस्को गया और वहां जा कर बेहोश हो गया। क्योंकि वहां लिखा था “पर हेड एंटरी : रु. 2000।” आपको दशहरा की शुभकामनाएं.
Best wishes on Dussehra to you

Happy Dussehra पर अपनी Girlfriend को भेजें Messages और दशहरे पर दें शुभकामनाएं

जिस तरह रावण ने श्री राम की बीवी का अपमान करके उनको सभी कष्ट दूर किया, उसी तरह आपके भी सभी कष्ट दूर हो.... दशहरे की हार्दिक बधाईयां।

राम जी एक ऐसा काम किया जो सभी पति समझ नहीं पा रहे....उन्हें अपनी बीवी को रावण से चोदना चाहिए जब सभी पति अपनी बीवी से चुटकारा चाहते हैं।

दशहरा के पर्व पर यही कामना है कि आपके सभी कष्ट दूर हों और आपके जीवन में रावण की कृपा दृष्टि बनी रहे ताकि आपकी बीवी आपसे कभी झगड़ा न करे... दशहरा की शुभकामनाएँ!!!
Best wishes on Dussehra to you

Also Read : Dussehra पर दोस्‍तों को भेजें ये सुंदर Messages और Friends को कहें हैप्‍पी दशहरा


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।