1. Home
  2. Lifestyle
  3. Events

Happy Dussehra पर अपने Boyfriend को भेजें Messages और दें विजयदशमी की बधाई

Happy Dussehra पर अपने Boyfriend को भेजें Messages और दें विजयदशमी की बधाई
Happy Dussehra Messages For Boyfriend – Best Dussehra Wishes: अपने प्रेमी के साथ भेजने के लिए हिंदी और अंग्रेजी में दशहरे की शुभकामनाएँ (Dussehra wishes in Hindi)। इन हैप्पी दशहरा शुभकामनाओं (Happy Dussehra wishes) और दशहरा शुभकामना संदेशों का उपयोग करें, जो आपके प्रेमी के साथ फेसबुक, व्हाट्सएप पर साझा (Dussehra greeting messages) करने के लिए बिल्कुल उपयुक्त हैं।

Happy Dussehra Messages For Boyfriend : हिंदू कैलेंडर के अश्विन महीने के 10वें दिन को विजयादशमी के रूप में मनाया जाता है, जिसे दशहरा के नाम से भी जाना जाता है। यह आमतौर पर हर साल सितंबर या अक्टूबर के महीने में आता है और नवरात्रि उत्सव के अंत का प्रतीक है। यह शुभ दिन अपने प्रेमी को हैप्पी दशहरा (Happy Dussehra funny messages) के मजेदार संदेश भेजने या प्रेमिका के लिए दशहरा संदेश (Dussehra messages for girlfriend) साझा करने का एक आदर्श समय है। आपको दशहरा ग्रीटिंग कार्ड संदेशों और हैप्पी दशहरा कोट्स (Happy Dussehra quotes) के साथ शुभकामनाएं। विजयादशमी की अग्रिम शुभकामनाएँ देने वाले पहले व्यक्ति बनें। आप प्यार के लिए दशहरा संदेश (Dussehra messages for love) भी भेज सकते हैं।

Dussehra Wishes For Boyfriend, Dussehra Love Messages

Happy Dussehra Wishes for Boyfriend

जैसे ही रावण का पुतला जलता है, मैं कामना करता हूं कि आपकी सभी समस्याएं, बाधाएं और तनाव भी इसके साथ जल जाएं और आपके पास केवल अवसर और खुशियां ही बचें... आपको दशहरे की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ।
Dussehra ki dhero shubh kamnayein

भगवान राम आपको ज्ञान प्रदान करने और एक सफल और आनंदमय भविष्य के लिए चलने का सही रास्ता दिखाने के लिए हमेशा मौजूद रहें... मेरे प्यार, आपको दशहरे पर मेरी शुभकामनाएं।

अपने पूरे दिल से, मैं सर्वशक्तिमान को सबसे अधिक देखभाल करने वाले और प्यार करने वाले प्रेमी का आशीर्वाद देने के लिए धन्यवाद देती हूं, जिसने मेरे जीवन और दिल को खुशियों से भर दिया है... मैं आपको उज्ज्वल और समृद्ध दशहरा की शुभकामनाएं देता हूं। Dussehra ki dhero shubh kamnayein

Dussehra पर हिंदी और अंग्रेजी में Slogans, दशहरे के ये स्‍लोगन हैं सबसे अलग

Dussehra पर Indian Army के जवानों को भेजें Messages और सैनिकों को दें दशहरे की शुभकामनाएं

Happy Dussehra Messages for Boyfriend

मेरे प्यारे प्रेमी को दशहरे की हार्दिक शुभकामनाएँ… भगवान राम आपको जीवन में सदैव मान-सम्मान, सफलता और सम्मान प्रदान करें। Dussehra ke badhaiyan

इस पवित्र अवसर पर, मैं कामना करता हूं कि आपकी मुस्कुराहट बढ़े और आपके दुख कम हों... मैं कामना करता हूं कि आप सफलता और गौरव के पथ पर चलें... सबसे अच्छे प्रेमी को दशहरे की शुभकामनाएं।

सत्य और अच्छाई की हमेशा बुराई पर विजय हो... भगवान राम आपको ज्ञान का आशीर्वाद देने के लिए हमेशा मौजूद रहें... विजयादशमी के अवसर पर आपको मेरी शुभकामनाएँ भेज रहा हूँ…। आपकी सफलता की कामना!!!

आप भगवान राम की तरह जीवन में सदैव धर्म के मार्ग पर चलें... भगवान राम को दशहरे की हार्दिक शुभकामनाएं। Dussehra ke badhaiyan

Dussehra पर दोस्‍तों को भेजें ये सुंदर Messages और Friends को कहें हैप्‍पी दशहरा

Happy Dussehra पर अपनी Girlfriend को भेजें Messages और दशहरे पर दें शुभकामनाएं

Dussehra Greetings Messages for Boyfriend in Hindi

दशहरा के पावन पर्व पर प्रार्थना है कि श्री राम सदा आपको सत्य के पथ पर चलने की प्रेरणा दें और आपको उन्नत करें... विजयादशमी की बहुत बधाइयां।
Wishing you a very Happy Dussehra

आशा है कि जैसी रावण का पुतला जले, वैसे वैसे आपके सभी दुखों का, कष्टों का अंत हो और आपके जीवन में खुशियां और समृद्धि भर जाए... दशहरा के बधाइयां।

राम के आशीर्वाद से सदा महके आपका मन... हर कदम पर ख़ुशी और समृद्धि से भरा हो आपका जीवन.... दशहरे का त्यौहार भर दे आपकी जिंदगी में खुशियाँ हज़ार।
Wishing you a very Happy Dussehra

जिस तरह राम ने रावण का नाश किया, उसी प्रकार आप भी अपने चारो तरफ विफल नकारात्मक सोच का विनाश अपनी साकारात्मक सोच से कर दें... दशहरा की ढेरो शुभ कामनाएं।

जीत उसी की होती है जो सत्य के मार्ग पर चलता है... जैसे राम ने रावण का वध करके जीत पाई, वैसे ही आप भी सभी बुराइयों का वध करके सदा जीते... हैप्पी दशहरा.
Wishing you a very Happy Dussehra

Dussehra के अवसर पर Daughter को भेजें Wishes और बेटी भी दशहरे पर खुश हो जाएगी

Dussehra पर हिंदी में भेजें Wife को Messages और कहें हैप्‍पी विजय दशमी


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।