1. Home
  2. Lifestyle
  3. Relationship

Devar Bhabhi Love Story : देवर और भाभी के बीच हुआ ऐसा रोमांस कि आप भी चटखारे लेकर पढ़ेंगे पूरी कहानी

Devar Bhabhi Love Story : देवर और भाभी के बीच हुआ ऐसा रोमांस कि आप भी चटखारे लेकर पढ़ेंगे पूरी कहानी
Devar Bhabhi Ki Prem Kahani: देवर भाभी की कहानी के जरिए जानिए क्‍या हुआ दोनों के बीच। आज की पोस्‍ट में हम आपको Devar Bhabhi Love Story in hindi, Devar Bhabhi ki prem kahani, Bhabhi aur devar ki story, Bhabhi aur dever ka relationship के बारे में बता रहे हैं। 

Bhabhi Devar Love Story : देवर और भाभी की रिलेशनशिप में ऐसा मोड़ आया कि भाभी परेशान हो गई। आज हम आपको illicit relationship bhabi and dewar, bhabi and dewar in objectionable condition, bhabhi heart beats for dewar, bhabhi ki kahani के बारे में बताएंगे।

Devar Bhabhi ki love story

Devar Bhabhi Love Story में आया ऐसा मोड़

मैं 31 साल की हूं और मै एक शादीशुदा महिला हूं। मेरी शादी को 4 साल से ज्यादा का समय हो चुका है। मैंने अपने माता-पिता द्वारा चुने गए व्यक्ति से शादी की, परंतु  सच तो ये है कि हम बस कहने को पति-पत्नी हैं। हमारे रिश्ते में प्यार-अफेक्शन और अंतरंगता जैसा कुछ भी नहीं है। शादी के पहले दिन से ही मुझे उनके साथ रहना अच्छा नहीं लगता। भावनात्मक संबंध की कमी की वजह से हम दोनों के बीच रोमांस भी न के ही बराबर है। मैं सच कहूंगी कि मैं इस शादी में बिल्कुल भी खुश नहीं हूं। लेकिन परिवार वालों के खातिर मैं इस रिश्ते को निभाना रही हूं।

मेरा इस शादी में बने रहने का एक कारण मेरा देवर भी है, जो थोड़े से समय में ही मेरा सबसे अच्छा दोस्त बन गया था। दरअसल मेरा देवर मेरे से भी छोटी उम्र का है और वो कवारा है। मुझे वो शुरू दिन से ही अच्छा लगता है। इसलिए मेरा अधिकतर समय मेरे देवर के साथ ही बीतने लगा। मेरे और मेरे देवर के बीच बहुत अच्छी बनती है। ऐसा इसलिए भी क्योंकि बहुत सी चीजों को लेकर हम दोनों की पसंद-नापसंद भी बिल्कुल एक ही तरह की है।

जब हम दोनों के बीच बने रिलेशन

इसी एक वजह भी है कि मैंने अपने पति के साथ अपने तनावपूर्ण संबंधों को लेकर उससे बात की। वो न केवल एक श्रोता (सुनने वाला) बल्कि अच्छा सलाहकर भी है लेकिन समस्या ये है कि मुझे उसके प्रति एक अजीब सा आकर्षण हो गया। साथ में समय बिताते हुए हम दोनों न केवल एक-दूसरे के बहुत करीब आ गए और पिछले साल एक दिन हम घर पर अकेले ही थे उस दौरान हम दोनों के बीच संबंध भी बने।

Rose Day Shayari for Girlfriend in Hindi: गर्लफ्रेंड के लिए रोज डे शायरी, इन रोमांटिक मैसेज से पहुंचाएं अपने दिल की बात

GF ko Valentine wish kaise kare: गर्लफ्रेंड को वैलेंटाइन विश कैसे करें, हम बताएं आपको प्रेमिका के लिए बेस्‍ट शायरी

उसके बाद से हम पति पत्नी जैसे रिश्ते में हैं। मैं अपने देवर के नजदीक जाने में मैं कुछ भी गलत नहीं मानती। ऐसा इसलिए क्योंकि जो कुछ भी हुआ, उसमें मेरे पति की गलती है। मुझे उसकी साइड से कभी प्यार नहीं मिला। अब मैं उसके बहुत खुश हूं। मैं मेरे देवर से प्यार करने लगी हूं।

देवर से दूरी नहीं कर सकती बर्दाश्त

अब मुझे समझ नहीं आ रहा कि मुझे इस शादी में बने रहना चाहिए या नहीं। ऐसा इसलिए क्योंकि मैं देवर से दूरी बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं कर सकती हूं और न ही मैं पति को नहीं छोड़ना चाहती। अगर मैंने अपने पति से तलाक ले लिया, तो देवर के साथ भी मेरा रिश्ता खत्म हो जाएगा। मुझे बताएं कि मुझे क्या करना चाहिए।

क्या कहते हैं एक्सपर्ट

रिलेशनशिप काउंसलर रचना अवात्रामणि कहती हैं कि मैं समझती हूं कि आप अभी एक कठिन परिस्थिति में हैं। लेकिन सच ये है कि अरेंज मैरिज में पति-पत्नी के बीच भावनात्मक लगाव होने में समय लगता है। आपके रिश्ते में भी भावनात्मक संबंध की कमी साफ दिख रही है। इसी से भी आप दोनों के बीच शारीरिक अंतरंगता न के बराबर है। आप इस बात को मानती हैं कि आपके पति आपसे इमोशनली रूप से नहीं जुड़ पाए हैं, जिसकी वजह से भी आपकी दोस्ती आपके देवर के साथ बढ़ने लगी है। ऐसे में मैं आपको यही सलाह दूंगी कि सबसे पहले तो अपनी भावनाओं पर विचार करें और उन्हें समझें।

देवर से साफ साफ करें ये बात

जैसा कि आपने ही बताया कि आप अपने देवर के प्रति यौन आकर्षण महसूस करने लगी है, जिसकी वजह से आपके बीच पति पत्नी के रिश्ते भी बन हैं। ऐसे में मैं आपसे यही कहना चाहूंगी कि पहले आपको ये भी देखना होगा कि आपके देवर की फीलिंग्स क्या हैं। वो आपके साथ कैसा रिश्ता चाहते हैं। क्यों वो आपसे शादी भी कर सकता है। आपको कुछ भी फैसला लेने से पहले आपको अपने देवर से साफ-साफ बात करनी चाहिए।

आपको उठाना होगा ये कदम

आपका कहना है कि आप अपने देवर से दूर नहीं रह सकती हैं। ऐसे में मैं आपको बता दूं कि आप एक गंभीर परिस्थिति में फंस रही हैं, जिसके परिणाम आगे चलकर बहुत बुरे भी हो सकते हैं। सबसे पहले आपको ये तय करना होगा कि आप अपनी शादी को आगे बढ़ाना चाहती हैं या नहीं। अगर आप इस शादी में नहीं रहना चाहतीं, तो अपने रिश्ते को खत्म करना ही बेहतर रहेगा।

Devar Bhabhi Love Story: चचेरे देवर के साथ भाभी का चल रहा था चक्कर, पहले पति को मारा और अब ये पंगा हो गया उनके साथ


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।