1. Home
  2. Sports
  3. gaming

Free Fire India 16 सितंबर को गूगल प्ले स्टोर और एप्पल एप स्टोर पर लॉन्च होगा

Free Fire India 16 सितंबर को गूगल प्ले स्टोर और एप्पल एप स्टोर पर लॉन्च होगा 
Free Fire India release date and time: गरेना के डेवलपर्स द्वारा आधिकारिक रिलीज की तारीख का खुलासा नहीं किया गया है। पता चला हैं कि गेम 15 या 16 सितंबर को Google Play Store और Apple App Store पर लॉन्च किया जाएगा। इस गेम का सभी फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे थे. देखना ये होगा कि मैच की वापसी कब होती है.

Free Fire India release date : गरेना ने नोएडा में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान Google Play Store और Apple App Store पर Free Fire India की लॉन्च तिथि का खुलासा किया. लेकिन डेवलपर्स ने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर 5 सितंबर को गेम जारी करने की घोषणा की। भारतीय गेमिंग समुदाय इस गेम का बेसब्री से इंतजार कर रहा है, क्योंकि यह बैटल रॉयल गेम खासतौर पर भारत के लिए बनाया जा रहा है।

Free Fire India release date and time

गरेना फ्री फायर कब होगा लॉन्च 

आपको बता दें कि फ्री फायर इंडिया की रिलीज डेट आगे बढ़ाए जाने के बाद से इंटरनेट पर अलग-अलग तरह की रिलीज डेट देखने को मिल रही हैं. इस लेख में हम एफएफआई लॉन्च की संभावित तारीख पर नजर डालने जा रहे हैं।

Free Fire India : फ्री फायर इंडिया कैसे डाउनलोड करें, जानें आसान तरीका और मजे से इस खेल का आनंद लें

फ्री फायर इंडिया का प्री-रजिस्ट्रेशन

फ्री फायर इंडिया का प्री-रजिस्ट्रेशन 31 अगस्त 2023 से शुरू हो गया है। Google Play Store और Apple App Store पर गेम की वापसी की घोषणा 5 सितंबर, 2023 को की गई थी, लेकिन Garena के डेवलपर्स ने सुबह आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर घोषणा करते हुए रिलीज़ की तारीख को आगे बढ़ाने का महत्वपूर्ण निर्णय लिया।

Free Fire MAX खेलने वालों के लिए सबसे बेस्ट स्कीम, गेम खेल कर ऐसे कमाएं मुफ्त में 1000 गोल्ड कोइंस

हालाँकि, इस निर्णय को सही माना जा रहा है क्योंकि डेवलपर्स आइटम, ग्राफिक्स को बेहतर बनाने और भारतीय थीम पर आधारित चीजों को जोड़ने पर काम कर रहे हैं।

40+ मिलियन प्री-रजिस्ट्रेशन

आपको बता दें कि गेम की वापसी की घोषणा के बाद से ही प्री-रजिस्ट्रेशन लगातार जारी है. गेम को लॉन्च से पहले ही भारतीय गेमिंग समुदाय द्वारा 40+ मिलियन प्री-रजिस्ट्रेशन प्राप्त हो चुका है।

Free Fire India में आएगा धमाकेदार मज़ा, खिलाड़ियों के रखे ऐसे नाम कि आप भी हो जाओगे हैरान

इसके चलते डेवलपर्स ने गेम को आगे के लिए टालने का फैसला किया है, क्योंकि गेम का फर्स्ट इम्प्रेशन अनोखा होना चाहिए। इस वजह से डेवलपर्स छोटी-छोटी चीजों को ठीक कर रहे हैं, जिनमें पिंग, लैग और अन्य समस्याएं शामिल हैं।

गूगल प्ले स्टोर और एप्पल एप स्टोर पर लॉन्च होगा

फिलहाल, गरेना के डेवलपर्स द्वारा आधिकारिक तौर पर एफएफआई की रिलीज की तारीख का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन अफवाहें बताती हैं कि गेम 15 या 16 सितंबर को Google Play Store और Apple App Store पर लॉन्च किया जाएगा। इस गेम का सभी फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे थे. देखना ये होगा कि मैच की वापसी कब होती है.


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।