1. Home
  2. haryana

Bigg Boss 16 में धूम मचाने आयी हरियाणा की 'शकीरा' गोरी नागोरी, 9 साल की उम्र में देख लिया था डांसर बनने सपना

Bigg Boss 16 में धूम मचाने आयी हरियाणा की 'शकीरा' गोरी नागोरी, 9 साल की उम्र में देख लिया था डांसर बनने सपना 
Gori Nagori Bigg Boss 16: इस बार इस कॉन्ट्रोवर्शियल रिएलिटी शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss 16) में अपने डांस का जलवा बिखेरने यह हरियाणवी डांसर गोरी नागोरी आई हैं इस गोरी नागोरी इस बार डांसिंग स्किल्स के चलते बिग बॉस में नज़र आने वाली है। आपको बता दे गोरी नागोरी सिर्फ नौ साल की थीं, जब उन्होंने एक डांसर बनने का सपना देखा था। बचपन में वो शकीरा की नकल करती थीं और इसी वजह से उन्हें राजस्थान की शकीरा भी कहा जाता है। 

Haryana News: Entertainment News Mumbai: Bigg Boss 16 : बिग बॉस 16 में सलमान खान लगातार 13वीं बार होस्ट के रूप में लौटे हैं। इस सीजन में अगले 105 दिनों तक 16 कंटेस्टेंट घर के अंदर बंद रहेंगे। प्रतियोगियों में से एक कंटेस्टेंट है गोरी नागोरी, जो एक नर्तकी है जो निश्चित रूप से सपना चौधरी की सभी को याद दिलाती है। गोरी नागोरी का असली नाम गोरी मलिक है और उनका जन्म राजस्थान के नागौर में हुआ था। डांसर राजस्थान के जोधपुर में जय नारायण व्यास विश्वविद्यालय से अपनी डिग्री हासिल करने से पहले स्नातक की पढ़ाई के लिए राजस्थान के नागौर में घोटिया हायर सेकेंडरी स्कूल गई थी। 

 Also Read: National Games 2022: शिवानी को गोल्ड मेडल के लिए तैयार करने की खातिर साजन ने छोड़ दी कुश्ती

आपको बता दे इस बार इस कॉन्ट्रोवर्शियल रिएलिटी शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss 16) में अपने डांस का जलवा बिखेरने यह हरियाणवी डांसर गोरी नागोरी आई हैं इस गोरी नागोरी इस बार डांसिंग स्किल्स के चलते बिग बॉस में नज़र आने वाली है। आपको बता दे गोरी नागोरी सिर्फ नौ साल की थीं, जब उन्होंने एक डांसर बनने का सपना देखा था। बचपन में वो शकीरा की नकल करती थीं और इसी वजह से उन्हें राजस्थान की शकीरा भी कहा जाता है। 

 

अश्लीलता फैलाने का लगा है आरोप

गोरी नागोरी राजस्थान की बहुत ही फेमस डांसर हैं, यदि इनकी पॉपलैरिटी की बात करे तो यह सपना चौधरी को भी पीछे छोड़ रही हैं। गोरी नागोरी का असली नाम तस्लीमा बानो है। आपको बता दे बिग बॉस में आयी गोरी नागोरी पर अश्लीलता फैलाने के कई आरोप भी लगाए गए है। उन पर आए दिन कोई न कोई अश्लील डांस करने का आरोप लगता ही जाता है।  

Also Read: IND vs SA: साउथ अफ्रीका के साथ दूसरा T20 आज, इस खिलाड़ी को मिल सकता है मौका, जानिए क्या होगी Playing 11

एक बार तो उन पर महाशिवरात्रि के दौरान स्टेज पर अश्लील डांस करने का भी आरोप लगा था लेकिन इस बात को लेकर गोरी ने कहा कि वह भगवान शिव के सामने नटराज स्वरूप की अराधना कर रही थी, तो वह अश्लील डांस कैसे हो सकता है। वहीं, गोरी ने कहा कि लोग भगवान की अराधना में भी, हर चीज में अश्लीता कैसे ढूंढ लेते हैं। 

 

गोरी नागोरी का परिवार

 

नागोरी के पिता का नाम खालू मलिक है। उसकी एक छोटी बहन है जिसका नाम आशु मलिक और दो भाई हैं। उनके बड़े भाई का नाम इक्का मलिक है। गोरी नागोरी के पिता, खालू मलिक ने लगातार उसे नृत्य करने की इच्छा को प्रोत्साहित किया, और उसे प्रतियोगिताओं में प्रवेश करने का आग्रह किया।

Also Read: Jio VR Glass: 5जी लॉन्चिंग के समय पीएम मोदी ने पहना जियो ग्लास चश्मा, क्या है इसका काम और खासियतें

माता-पिता ने 12 दिन रखा बंद

 

गोरी नागोरी को पहली बार ऐसा डांस करते देख उनके माता-पिता ने 12 दिन तक उन्हें कमरे में बंद कर दिया था। गोरी के पेरेंट्स इस डांस के बिलकुल खिलाफ थे और इस बात पर उनसे बहुत नाराज हुए थे, लेकिन धीरे- धीरे गोरी की इस कला को देखते हुए उन्होंने अपना फैसला बदल दिया। गोरी नागोरी पहले सपना चौधरी के साथ भी डांस शो में काम कर चुकी हैं। हालांकि, अब वो अपने अलग स्टेज शो करती हैं और उनके डांस को देखने दूर-दूर से लोग आते हैं।

 

गोरी नागोरी : शकीरा का डांस कभी वल्गर नहीं लगा तो मेरा क्यों ?  

 

गोरी नागोरी बचपन से ही डांस करती आयी है और वह हमेशा से शकीरा की तरह डांस करना चाहती थी उन्होंने उनको देखकर ही डांस सीखा है। वहीं, इसी को लेकर गोरी कहती हैं कि शकीरा का डांस कभी वल्गर नहीं लगा तो मेरा क्यों? वैसे मुझे किसी की बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है, जिसे जो कहना है वो कहता रहे, मुझे पता है मेरे अंदर टैलेंट है।

 

Also Read: पूरी दुनिया में तीन दिन छाएगा अंधेरा, विनाशकारी परमाणु विस्फोट भी संभव : भविष्यवक्ता नॉस्त्रेदमस

हमारे Telegram चैनल से जुड़ें और पाएं रोचक व पठनीय सामग्री


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।