1. Home
  2. Lifestyle
  3. Events

Happy Durga Puja पर अपने प्‍यारों और रिश्‍तेदारों को भेजें Wishes Images और काली पूजा की शुभकामनाएं दें

Happy Durga Puja पर अपने प्‍यारों और रिश्‍तेदारों को भेजें Wishes Images और काली पूजा की शुभकामनाएं दें
Happy Durga Puja Wishes Images, Messages for 2023: अपने निकट और प्रियजनों को फेसबुक, व्हाट्सएप पर साझा करने के लिए सर्वोत्तम नवरात्रि शुभकामनाओं (Happy Navratri wishes), नवरात्रि संदेशों (Navratri messages), दुर्गा पूजा कोट्स (Durga Puja quotes) के लिए यहां क्लिक करें

Happy Durga Puja Wishes Images, Messages for 2023 in Hindi : दुर्गा पूजा सबसे महत्वपूर्ण त्योहारों में से एक है, खासकर पश्चिम बंगाल राज्य में जहां इसे उच्च ऊर्जा और बड़े धूमधाम और शो के साथ मनाया जाता है। काली पूजा 2023 (Kali Puja 2023) परिवार और दोस्तों को अंग्रेजी और हिंदी में दुर्गा पूजा की शुभकामनाएं (Durga Puja greetings to family) भेजने का एक उत्सव का अवसर है। हैप्पी दुर्गा पूजा कोट्स (Happy Durga Puja quotes) और संदेशों का उपयोग करके सभी को शुभकामनाएं।

Durga Puja 2023 Wishes Messages

Happy Durga Puja Messages

माँ दुर्गा आपको समस्याओं से बचाने और आपको सफलता का मार्ग दिखाने के लिए हमेशा मौजूद रहें…। आपको दुर्गा पूजा की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ।
Happy Durga Puja to you

वे सभी जो स्वयं को माँ दुर्गा के प्रति समर्पित करते हैं, उन्हें उनके प्रेम का आशीर्वाद मिलता है और उन पर खुशियाँ और सफलता की वर्षा होती है…। आपको दुर्गा पूजा की शुभकामनाएं.
Warm wishes on Durga Puja

मैं कामना करता हूं कि देवी दुर्गा आपको उसी तरह आशीर्वाद दें जिस तरह उन्होंने भगवान राम को बुराई के खिलाफ लड़ने के लिए पूरी शक्ति, शक्ति और साहस का आशीर्वाद दिया था...मैं प्रार्थना करता हूं कि आप भी अपनी परेशानियों से लड़ने के लिए पूरे उत्साह के साथ सशक्त हों। दुर्गा पूजा की हार्दिक शुभकामनाएँ।
Happy Durga Puja to you

काली पूजा पर मेरी एकमात्र इच्छा यह है कि आप पर देवी दुर्गा की कृपा बनी रहे और इस शुभ अवसर पर आपकी सभी प्रार्थनाएँ पूरी हों। आपको और आपके परिवार को दुर्गा पूजा की हार्दिक शुभकामनाएँ। माँ हम सभी पर कृपा करें।

Kali Puja Wishes

आइए हम अपने सभी प्रियजनों के साथ दुर्गा पूजा और नवरात्रि मनाएं और इसे वर्ष का सबसे सुखद और सबसे यादगार समय बनाएं…। आइए हम माँ की हार्दिक प्रार्थना और भक्ति करें और उनका आशीर्वाद लें। आपको और आपके परिवार को दुर्गा पूजा की हार्दिक शुभकामनाएँ। Warm wishes on Durga Puja

दुर्गा पूजा के शुभ अवसर पर आपको वे सारी खुशियाँ और सफलता मिले जिसके लिए आप हमेशा से तरसते रहे हैं... आपको सर्वोत्तम स्वास्थ्य और गलत के खिलाफ लड़ने और विजयी होने की शक्ति मिले। आपको दुर्गा पूजा की हार्दिक शुभकामनाएं।

देवी दुर्गा आप और आपके परिवार पर प्रेम, एकजुटता, शांति, सद्भाव, सफलता और समृद्धि की वर्षा करें। उसकी दृष्टि आपको गलत से बचाने और आपको खुश रखने के लिए हमेशा मौजूद रहे। आपको दुर्गा पूजा की हार्दिक शुभकामनाएँ एवं बधाइयाँ।

मैं काली पूजा के त्योहार पर प्रार्थना करता हूं कि देवी दुर्गा आपको शक्ति प्रदान करें और आप जो भी करें उसमें सफलता दें... जीवन के हर चरण में आपका मार्गदर्शन करें और आपको जीवन की सभी परेशानियों से सुरक्षित रखें। आपको और आपके परिवार को नवरात्रि और दुर्गा पूजा की शुभकामनाएं। Warm wishes on Durga Puja

Happy Durga Puja Wishes

मेरे प्रिय मित्र, माँ दुर्गा आपके जीवन में सभी चुनौतियों से लड़ने और जीतने की अपार शक्ति प्रदान करें... आपको और आपके प्रियजनों को हमेशा अत्यधिक खुशी और समृद्धि मिले। आपको दुर्गा पूजा की हार्दिक शुभकामनाएं।
A very Happy Durga Puja to you

यह खूबसूरत उत्सव का समय और उत्सव न केवल आपके लिए सफलता बल्कि खुशियां भी लेकर आएं…। आपको न केवल सकारात्मक ऊर्जा मिले बल्कि सही रास्ते पर चलने का साहस और शक्ति भी मिले। आपको दुर्गा पूजा की हार्दिक शुभकामनाएँ!!!

दुर्गा पूजा के इस खूबसूरत अवसर पर, मैं कामना करता हूं कि उनका आशीर्वाद आपके जीवन के रास्ते से सभी समस्याओं और तनावों को दूर कर दे, जैसे वह दुनिया से अंधकार को दूर कर दे और इसे रहने के लिए एक खुशहाल जगह बना दे। आपको दुर्गा पूजा की हार्दिक शुभकामनाएं।

यही आशा है मेरी कि ये दुर्गा पूजा आपकी जिंदगी की खुशियों से भर दे, नई रोशनी से रोशन कर दे और नई कामयाबियों के साथ आपको सफलता की नई उछाइयां तक ​​पहुंचा दूं। माँ दुर्गा का आपके घर में आगमन हो। जय अम्बा माता की!!! A very Happy Durga Puja to you

Happy Vijaya Dashami पर Husband को भेजें प्‍यार में डूबी Wishes और पति से कहें दशहरे की शुभकामनाएं

Happy Dussehra पर Hindi Status लगाकर दें सभी को भेजें विजयदशमी Messages और भेजें दशहरे की बधाई

Durga Puja पर हिंदी और अंग्रेजी में भेजें Wishes और सभी को दें दुर्गा पूजा की बधाई


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।