1. Home
  2. Bollywood

Shoaib Malik And Ayesha Omar: सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की लाइफ में कौन सा तूफान आया, जानिए इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस के बारे में

Shoaib Malik And Ayesha Omar: सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की लाइफ में कौन सा तूफान आया, जानिए इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस के बारे में

Shoaib Malik And Ayesha Omar: नवंबर 2021 में पाकिस्तानी क्रिकेटर और सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक ने एक फोटोशूट करवाया था। इसमें पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर उनके साथ थीं। माना जा रहा है कि आयशा उमर ही वो शख्स हैं जिनकी वजह से सानिया का घर टूट रहा है। हम आपको बता रहे हैं कि आयशा उमर आखिर कौन हैं।

Shoaib Malik And Ayesha Omar: भारतीय टेनिस स्टार खिलाड़ी सानिया मिर्जा और पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेटर शोएब मलिक इन दिनों खूब चर्चा में है। पाकिस्तानी मीडिया में दोनों के जल्द ही तलाक लेने की अफवाह उड़ रही है।

वहीं सोशल मीडिया पर भी फैंस यह बात सुनकर काफी परेशान नजर आ रहे हैं। हर कोई यह जानना चाहता है कि आखिर दोनों की लाइफ में कौन सा तूफान आ गया है जिस कारण बात तलाक तक पहुंच गई है। दरअसल, इस खूबसूरत जोड़ी के रिश्ते में आई अड़चन की वजह पाकिस्तान की एक मॉडल और एक्ट्रेस हैं।

इस एक्ट्रेस के कारण सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की जोड़ी टूटने के कगार पर है। सोशल मीडिया पर हर कोई इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस के बारे में जानना चाहता है, आखिर वह कौन है और कैसे शोएब मलिक और सानिया मिर्जा के बीच में आ गई है? तो आइए जानते हैं इस पाकिस्तान एक्ट्रेस के बारे में-

ये भी पढ़ें: बीसीसीआई ने लिया बड़ा फैसला, पुरुष और महिला क्रिकेटरों दोनों को मिलेगा समान वेतन

कौन है आयशा उमर

Shoaib Malik And Ayesha Omar

दरअसल, इस एक्ट्रेस का नाम है आयशा उमर। आयशा पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस और मॉडल हैं और उन्हें पाकिस्तान का स्टाइल आयकन भी माना जाता है। बताया जा रहा है कि शोएब मलिक का आयशा के साथ अफेयर चल रहा है।

पिछले कुछ महीने से शोएब और आयशा को साथ देखा गया है। दोनों ने एक मैग्जीन के लिए स्विमिंग पूल में बोल्ड फोटोशूट भी करवाया था जिसकी कई सारी फोटोज सोशल पर वायरल हो रही है।

लोगों का मानना है कि आयशा से नजदीकियों के कारण ही सानिया और शोएब का रिश्ता टूटने के कगार पर पहुंच गया है। हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है, यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

ये भी पढ़ें: एशिया कप के लिए पाकिस्तान का दौरा बीसीसीआई का फैसला नहीं, सरकार पर निर्भर करता है निर्णय: रोजर बिन्नी

कैसे नजदीक आए शोएब और आयशा

Shoaib Malik And Ayesha Omar

जानकारी के मुताबिक पाकिस्तानी क्रिकेटर और सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक ने नवंबर 2021 में एक फोटोशूट करवाया था। यह फोटोशूट फेमस पाकिस्तानी मैगजीन के लिए हुआ था। इसमें शोएब के साथ एक्ट्रेस आयशा उमर काफी बोल्ड सीन करती दिखाई दी थीं। केमिस्ट्री देखते ही बन रही थी।

ये भी पढ़ें: क्या Diabetes मरीजों के लिए खतरनाक है डेंगू, जानिए कैसे करें बचाव

जानिए आयशा उमर के बारे

आयशा उमर लॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस हैं। उनका जन्म 12 अक्टूबर 1981 को पाकिस्तान के लाहौर में हुआ था। लाहौर ग्रामर स्कूल से आयशा उमर ने पढ़ाई की थी। इसके बाद नेशनल स्कूल ऑफ़ आर्ट्स से बैचलर्स और मास्टर्स की डिग्री ली।

आयशा उमर ने एक साल की उम्र में अपने पिता को खो दिया था। उन्हें और उनके भाई को उनकी मां ने अकेले पाला है. एक्ट्रेस ने बताया था कि उनका बचपन मुश्किलों भरा लेकिन आजाद था।

ये भी पढ़ें: नए पब्लिशर के साथ भारत में जल्द वापसी कर सकती है BGMI

आयशा का करियर

आयशा को पॉपुलर पाकिस्तानी सीरियल 'जिंदगी गुलजार है' में भी आप सभी ने देखा होगा। स्कूल और कॉलेज में आयशा थिएटर प्ले में भाग लिया करती थीं। इसी से उन्होंने डांस सीखा था।

इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरूआत आयशा उमर ने बतौर मॉडल की थी। उन्होंने कई सारे विज्ञापनों में काम किया. आठ साल की उम्र में उन्होंने 'मेरे बचपन के दिन' नाम का एक शो होस्ट किया था।

ये भी पढ़ें: सिडनी में बलात्कार के आरोप में श्रीलंकाई बल्लेबाज दनुष्का गुणथिलका गिरफ्तार

एहसान खान के शो से सुर्खियों में आई थी आयशा

साल 2020 में पाकिस्तानी एक्टर एहसान खान के शो बोल नाइट्स विद एहसान खान में आयशा ने खुलासा किया था कि वो यौन शोषण की विक्टिम रह चुकी हैं। 

उन्होंने कहा था कि मैं अपनी जिंदगी और करियर में शोषण का सामना कर चुकी हूं। शायद किसी दिन मैंने इस बारे में बोलूंगी लेकिन मैं शोषण का सामना कर चुके लोगों को समझ सकती हूं।

ये भी पढ़ें: विराट कोहली की एक दिन की कमाई जानकर चौंक जाएंगे आप, पत्नी अनुष्का भी कमाई के मामले में पीछे नहीं

टीवी सीरियल से हुई थी करियर की शुरूआत

आयशा उमर ने एक्टिंग डेब्यू टीवी सीरियल कॉलेज जींस से किया था। इसके बाद उन्होंने पाकिस्तान के सबसे फेमस बुलबुले नाम के सीरियल में काम किया। 2012 में आयशा उमर ने सक्सेसफुल ड्रामा जिंदगी गुलजार है में काम किया था।

इसके बाद से वह कई जगह काम कर चुकी हैं। टीवी सीरियल में काम करने के साथ-साथ आयशा उमर ने पाकिस्तानी फिल्मों में भी हाथ आजमाया है। उन्होंने फिल्म लव में गम और मैं हूं शाहिद अफरीदी में आइटम नंबर किए थे। ये दोनों ही फिल्में हिट हुई थीं।

2017 में उन्होंने फिल्म यलगार में काम किया। पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान की फिल्म सात दिन मोहब्बत इन में भी आयशा को देखा गया था और साल 2018 में उन्होंने न्यूयॉर्क फैशन वीक में पाकिस्तान को रेप्रिजेन्ट भी किया था।

ये भी पढ़ें: जानिए मुंह से बदबू आने का कारण, बचाव का तरीका?


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।