1. Home
  2. Lifestyle
  3. Events

Ganesh Chaturthi 2023: फेसबुक के लिए गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं व्हाट्सएप स्टेटस संदेश

Ganesh Chaturthi 2023 : फेसबुक के लिए गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं व्हाट्सएप स्टेटस संदेश, Ganesh Chaturthi Whatsapp Status Wishes Facebook Messages Image
Ganesh Chaturthi Wishes for Facebook, Whatsapp Status Messages: हम आपके लिए इस दिन के लिए गणेश चतुर्थी संदेशों (Ganesh Chaturthi messages), गणेश चतुर्थी व्हाट्सएप स्टेटस, फेसबुक संदेशों और सुंदर उद्धरणों का एक अद्भुत संग्रह लेकर आए हैं जो आपको फेसबुक पर परिवार और दोस्तों को शुभकामनाएं भेजने में मदद करते हैं।

Ganesh Chaturthi Wishes for Facebook, Whatsapp Status Messages in Hindi: गणेश चतुर्थी सबसे लोकप्रिय हिंदू त्योहारों में से एक है और इसे पूरे देश में मंत्रमुग्ध कर देने वाले हर्षोल्लास के साथ मनाया जाता है। यह शुभ दिन हिंदू कैलेंडर में भाद्रपद के शुक्ल पक्ष के चौथे दिन पड़ता है जो अगस्त या सितंबर के महीने में आता है। हर कोई भगवान गणेश की पूजा करने के लिए एक साथ आता है और सुंदर ढंग से तैयार किए गए संदेशों के साथ परिवार (Ganesh Chaturth wishes to family, friends, boss, girlfriends, students, employees), दोस्तों, बॉस, गर्लफ्रेंड, छात्रों, कर्मचारियों और प्रियजनों को गणेश चतुर्थी की हार्दिक शुभकामनाएं भेजता है।

Ganesh Chaturthi Whatsapp Status Wishes Facebook Messages Image

Ganesh Chaturthi Whatsapp Status 2023 Quotes Wishes and Facebook Messages

वक्रतुण्ड महाकाय सुर्यकोटि समप्रभ,
निर्विघ्नं कुरु मे देव सर्वकार्येषु सर्वदा |

Happy ganesh chaturthi  wishes

आपकी खुशियों के पल गणेश जी की सूंढ़ की तरह हो जाए लंबे
आपकी जिंदगी का हर पल हो उनके लड्डू के तरह मीठा
Happy ganesh chaturthi  wishes

गोरा पुत्र गणेश हैं, पिता जिनके महेश हैं
दूर करते सभी के विघ्न और कलेश हैं
Happy ganesh chaturthi  wishes

एकदंत के नाम से जाने दुनिया सारी
मूषक राज है जिनकी सवारी
ऐसे गणपति को सभी का वंदन
प्रभू दूर करो हमारी उलझन
Happy ganesh chaturthi  wishes

मैं जानता हूं कि भगवान गणेश मुझसे बेहद खुश हैं क्योंकि उन्होंने आप जैसे अद्भुत लोगों से मुझे घिरा रखा है... आपको गणेश चतुर्थी पर अपना प्यार और हार्दिक शुभकामनाएं भेज रहा हूं।

मैं कामना करता हूं कि विनायक आपके जीवन के सभी तूफानों को जीवंत इंद्रधनुष में, आंसुओं को मुस्कान में, असफलताओं को सफलता में बदलने के लिए हमेशा मौजूद रहे... आपको अद्भुत गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं।

मैं भगवान गणेश से प्रार्थना करता हूं कि वे आपके दिल को खुशियों से और घर को सद्भाव से भर दें… आने वाला साल आपके जीवन का सबसे अच्छा साल बने…। गणेश चतुर्थी की हार्दिक शुभकामनाएँ।

भगवान गणेश आपके जीवन में सर्वोत्तम भाग्य और प्रचुर खुशियाँ लाएँ... आपको गणेश चतुर्थी की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ... यह उत्सव का अवसर आपके जीवन में एक नई शुरुआत का प्रतीक हो।

गणेश चतुर्थी के शुभ अवसर पर, मैं आप सभी को ढेर सारी खुशियाँ और समृद्धि की शुभकामनाएँ देता हूँ। भगवान गणेश आप पर सदैव प्रेम और शांति बनाए रखें। सभी को इस खूबसूरत त्यौहार की हार्दिक शुभकामनाएँ। गणपति बप्पा मोरिया.

इस गणेश चतुर्थी पर विनायक आपके घर आएं और सारी परेशानियां और तनाव दूर कर दें। विघ्नहर्ता आपके सभी दुखों को समाप्त करें और आपको केवल खुशियाँ प्रदान करें। आपको गणेश चतुर्थी की हार्दिक शुभकामनाएं और परिवार और दोस्तों के साथ शानदार समय बिताएं।

मैं भगवान गणेश से हार्दिक प्रार्थना करता हूं कि वे सौभाग्य और समृद्धि लाएं... आपको सही निर्णय लेने की बुद्धि देने के लिए, आपको समस्याओं से बचाने के लिए और आप पर अपना शाश्वत प्रेम बरसाने के लिए। मैं आपको गणेश चतुर्थी की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देता हूं। ईश्वर हम सभी पर कृपा करें।

विनायक चतुर्थी के अवसर पर, मैं भगवान गणेश से प्रार्थना करता हूं कि वे आपका मार्गदर्शन करने, आपकी रक्षा करने, आपका लाड़-प्यार करने और आपके जीवन के हर चरण में आपको आशीर्वाद देने के लिए हमेशा आपके साथ रहें। आपको गणेश चतुर्थी की हार्दिक शुभकामनाएँ। अपने प्रियजनों के साथ उत्सव का समय बिताएं!

Ganesh Chaturthi Fb and Whatsapp Status in Hindi

मोदक की मिठास सदा बनी रहे आपके जीवन में.... गणेश चतुर्थी लेकर आये गणपति का प्यार और दुलार।

गणपति बप्पा मोरया!!!! मंगल मूर्ति मूरया!!!! साथ मिलकर बुलाएं श्री गणेश को और करें उनका सत्कार।

श्री गणेश से यही है प्रार्थना कि हम सब पर हमेशा बना कर रखें अपनी कृपा दृष्टि और भर दें जीवन सुख और समृद्धि से!!!

Ganesh Chaturthi Wishes for Whatsapp and Facebook

गणेश चतुर्थी के विशेष अवसर पर सुख, समृद्धि, बुद्धि और सौभाग्य की कामना करता हूं।

विनायक हमेशा अच्छे और बुरे समय में हमें आशीर्वाद देने और अपने प्यार से हमारी रक्षा करने के लिए मौजूद रहें।

श्री गणेश के आशीर्वाद से अधिक शक्तिशाली कुछ भी नहीं है जो आपको जीवन में आगे बढ़ाता है और बुराई के खिलाफ ढाल के रूप में कार्य करता है।

Ganesh Mantra: इच्छापूर्ति गणेश मंत्र, इन मंत्रों को जपते ही बनते हैं सारे बिगड़े काम

Ganesha Chaturthi 2023: गणेश चतुर्थी पर बिजनेस के लिए हिंदी में मैसेज

Ganesh Chaturthi 2023 पर प्रेरणादायक भगवान गणेश आशीर्वाद कोट्स और गणपति मैसेज

Morpankh ke Upay : इस गणेश चतुर्थी पर करें मोर पंख के ये उपाय, कभी नहीं होगी धन की कमी

Ganesh Chaturthi पर भगवान गणेश के लिए सबसे प्रेरक लाइंस और कहें जय गणेश


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।